WWE Smackdown: Roman Reigns ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर कही ये बात, इस सुपरस्टार से की अपनी तुलना

WWE Smackdown- Roman Reigns ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर कही ये बात, इस सुपरस्टार से की अपनी तुलना:डब्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रैंस…

WWE Smackdown: क्राउन ज्वेल के बाद ये तीन सुपरस्टार्स दे सकते हैं Roman Reigns को चुनौती, ये दो रेसलर पहले से ही करना चाहते थे ट्राइबल चीफ का सामना
WWE Smackdown: क्राउन ज्वेल के बाद ये तीन सुपरस्टार्स दे सकते हैं Roman Reigns को चुनौती, ये दो रेसलर पहले से ही करना चाहते थे ट्राइबल चीफ का सामना

WWE Smackdown- Roman Reigns ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर कही ये बात, इस सुपरस्टार से की अपनी तुलना:डब्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रैंस का मानना ​​है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के पार्ट-टाइम चैंपियन के रूप में लंबे समय तक चलने के बाद उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप (WWE Universal Championship) में फिर से दिलचस्पी बढ़ाई है।

2016 में यूनिवर्सल चैंपियन चैंपियनशिप जीतने के बाद फिन बैलर को चोट के कारण सिर्फ एक दिन के बाद ही इस टाइटल को छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा था। इसके बाद लेसनर 2017 और 2019 के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप में दिलचस्पी बन रखने में कामयाब रहे उन्होंने संयुक्त रूप से 686 दिनों तक इस टाइटल को अपने नाम किया।

डब्ल्यूडब्ल्यूई नाउ इंडिया से बात करते हुए रेंस ने याद किया कि कैसे बैलर की चोट और लेसनर की अंशकालिक स्थिति ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को प्रभावित किया। उन्होंने यह भी अपनी राय दी कि टाइटल के पुराने चैपियन की तुलना में उनका वर्तमान शासन “किसी से पीछे नहीं” है।

“रोमन ने कहा कि हमने वास्तव में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को मैप पर रखा है क्योंकि जब हमने इसे कुछ साल पहले इसे शुरू किया था तो यह टाइटल संघर्ष कर रहा था, और टाइटल रन वह नहीं था जिसकी हमने आशा की थी,” “बहुत सारी चोटें थीं और फिर एक बार ब्रॉक लेसनर के बारे में बहुत सारी शिकायतें थीं, जिनके पास बहुत लंबा और शानदार खिताब था … लेकिन वह उतना सक्रिय नहीं था जितना कि हमारे कुछ कट्टर और समर्पित प्रशंसकों ने आशा की थी। लेकिन जो मैंने पिछले 30 हफ्तों में किया है मुझे लगता है कि वह किसी से पीछे नहीं है और हम बस उस विरासत को जोड़ना जारी रखेंगे और वास्तव में इसे बाकी सभी से अलग करेंगे। ”

रोमन रैंस ने अगस्त 2020 में डब्ल्यूडब्ल्यूई पेबैक में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। वहीं उन्होंने हाल ही में रेसलमेनिया बैकलैश के मेन इवेंट में सिसेरो के खिलाफ भी अपना टाइटल डिफेंड किया था।

 

Share This: