WWE Smackdown: Rey और Dominik Mysterio ने रिटेन किए अपने टाइटल,लेकिन रोमन ने निकाल दोनों पर अपनी भड़ास

WWE Smackdown- Rey और Dominik Mysterio ने रिटेन किए अपने टाइटल,लेकिन रोमन ने निकाल दोनों पर अपनी भड़ास:आज रात के डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन…

WWE Smackdown: Rey और Dominik Mysterio ने रिटेन किए अपने टाइटल,लेकिन रोमन ने निकाल दोनों पर अपनी भड़ास
WWE Smackdown: Rey और Dominik Mysterio ने रिटेन किए अपने टाइटल,लेकिन रोमन ने निकाल दोनों पर अपनी भड़ास

WWE Smackdown- Rey और Dominik Mysterio ने रिटेन किए अपने टाइटल,लेकिन रोमन ने निकाल दोनों पर अपनी भड़ास:आज रात के डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन में एक ही रात में दो टैग टीम चैंपियनशिप मैच हुए। जहां आज रात स्मैकडाउन (Smackdown) की शुरुआत ही टैग टीम मैच से हुई। मैच में दोनों टीमों की ताकत और लचीलेपन का शानदार प्रदर्शन देखा गया लेकिन आखिरकार रेफरी की एक गलती के कारण द उसोस (The Usos) को अपने इस टाइटल से पहले मैच में हाथ धोना पड़ा।

मैच के अंतिम क्षणों में जिमी उसो ने डोमिनिक पर टॉप रोप से स्पलैश की कोशिश की लेकिन जूनियर मिस्टेरियो ने उसे लैंडिंग करके पर पकड़ लिया और उन्हें पिन के लिए रोल अप किया। हालांकि जब रेफरी ने दो की गिनती की तो जिमी का दाहिना कंधा मैट के ऊपर था। लेकिन रेफरी ने इसे नहीं देखा और मिस्टेरियो ने इस तरह अपने टाइटल को बरकरार रखा।

इसके बाद द उसोस ने सोन्या डेविल और एडम पीयर्स से फिर से मुलाकात की और एक रीमैच की डिमांड की। इसके बाद द उसोस का मिस्टेरियोस के बीच में फिर से मैच हुआ। जहां दोनों टीमों ने रात के मेन इवेंट में फिर से टैग टीम टाइटल्स के लिए मुकाबला किया। उसोस इस बार काफी तेज दिख रहा थे और उन्होंने डोमिनिक को शुरुआती दौर में कोई गति हासिल नहीं करने दी।

डोमिनिक ने जब एक बार रे को टैग किया तो गति मिस्टीरियो की ओर स्थानांतरित हो गई क्योंकि वह अपने अद्वितीय और तेज शैली के साथ जुड़वां भाइयों का सामना कर रहे थे। मैच के खत्म होने से पहले रे ने जिमी को 619 के मारी और मैच को समाप्त करने के लिए डोमिनिक को फ्रॉग स्पलैश के लिए टैग किया।

लेकिन डोमिनिक के स्प्लैश करने से पहले ही रोमन रैंस आए और उन्होंने डोमिनक को सुपरमैन पंच से मारा। जिसके बाद इस मैच को डिसक्वालिफाई कर दिया गया। इसके बाद उन्होंने पिता-पुत्र की जोड़ी के साथ मारपीट करना जारी रखा और रिंग के बाहर स्टील की सीढ़ियों से एक साथ दोनों को मारा।

रोमन रे को बैरिकेड्स पर फेंकने के बाद वह डोमिनिक को रिंग के अंदर ले आए और हमला जारी रखा और उनके दोनों भाई इसे देख रहे थे। रोमन ने डोमिनिक पर हमला करना जारी रखा और अपने सबमिशन मूव के साथ डोमिनिक को पास आउट कर दिया।

जिमी रोमन रेंस के एक्शन से काफी निराश दिखे और उन्हें स्वीकार किए बिना रिंग से बाहर चले गए। जिमी ने जे को भी अपने साथ चलने के लिए कहा लेकिन रोमन ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद जिमी रोमन के साथ रिंग में ही रह गए।

 

 

Share This: