WWE Smackdown Results: Roman Reigns ने किया टाइटल मैच के लिए Finn Balor का चैलेंज स्वीकार, क्या John Cena होंगे समरस्लैम के मेन इवेंट से बाहर

WWE Smackdown Results- Roman Reigns ने किया टाइटल मैच के लिए Finn Balor का चैलेंज स्वीकार, क्या John Cena होंगे समरस्लैम के…

WWE Smackdown: समरस्लैम में ट्रिपल थ्रेट मैच चाहते हैं Finn Balor, कहा Roman Reigns के साथ अभी सबकुछ खत्म नहीं हुआ
WWE Smackdown: समरस्लैम में ट्रिपल थ्रेट मैच चाहते हैं Finn Balor, कहा Roman Reigns के साथ अभी सबकुछ खत्म नहीं हुआ

WWE Smackdown Results- Roman Reigns ने किया टाइटल मैच के लिए Finn Balor का चैलेंज स्वीकार, क्या John Cena होंगे समरस्लैम के मेन इवेंट से बाहर: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन का आज का शो फैंस के लिए काफी सरप्राइज भरा रहा। क्योंकि लगभग दो महीनों से फैंस समरस्लैम में जॉन सीना और रोमन रैंस (John Cena And Roman Reigns) के मैच का इंतजार कर रहे थे। लेकिन आज के मेन इवेंट में कुछ ऐसा हुआ, जिसने पूरी तरह से फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया। आज के मेन इवेंट में हैड ऑफ द टेबल ने जॉन सीना की नहीं बल्कि यूनिवर्सल टाइटल के लिए फिन बैलर (Finn Balor) की चुनौती को स्वीकार किया।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights: एज और सैथ रॉलिंस के बीच दिखी समरस्लैम की झलक, फिन बैलर ने किया रोमन रैंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज

WWE Smackdown Results: क्या हुआ स्मैकडाउन में आज रात

आज रात स्मैकडाउन की शुरुआत जॉन सीना ने की, जहां उन्होंने रोमन रैंस को समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया और साथ ही रोमन को बाहर बुलाकर इसका जवाब देने के लिए कहा। लेकिन रोमन बार-बार बुलाने पर भी रोमन नहीं आए। इसके बाद रोमन की जगह पॉल हेमैन आए और उन्होंने कहा कि रोमन तब ही आते हैं जब वह आना चाहते हैं।

इसके बाद यह सेगमेंट खत्म हो गया और मेन इवेंट में रोमन रैंस रिंग में दिखाई दिए। रोमन ने कहा कि उन्हें सीना में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह बहुत पुरान हैं। वही पुराना स्टाइल, पुराना म्यूजिक जो उन्हें पसंद नहीं। इसलिए वह उनका चैलेंज अस्वीकार करते हैं। इसके बाद अचानक से फिन बैलर का म्यूजिक हिट होता है और बैलर हमें बाहर आते हुए दिखाई देते हैं।

इसके बाद बैलर रोमन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हैं। रोमन कुछ देर तक तो कुछ भी नहीं कहते। क्योंकि यह चैलेंज उनके लिए भी आश्चर्य भरा था। लेकिन अचानक से ही ऑडियंस रोमन्स स्केयर” का नारा लगाने लगी। जिसके बाद रोमन ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया।

WWE Smackdown Results: क्या डबल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम में फिन बैलर, रोमन रैंस और जॉन सीना का सामना ट्रिपल थ्रेट मैच में होगा?

फिन बैलर ने इस मैच में खुद को इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप में शामिल करके फैंस को एक बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है। रोमन ने बैलर की चुनौती स्वीकार कर ली है, लेकिन यह मैच कब होगा, इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता। शायद समरस्लैम में। लेकिन अभी सीना भी इस मैच से अलग नहीं हुए हैं। ऐसे में उम्मीद है कि हमें फिन बैलर, रोमन रैंस और जॉन सीना के बीच समरस्लैम में एक ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिल सकता है।

Share This: