WWE Smackdown Results: King Nakamura बने नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन, Apollo Crews को चैंपियनशिप मैच में ऐसे दी मात

WWE Smackdown Results- King Nakamura बने नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन, Apollo Crews को चैंपियनशिप मैच में ऐसे दी मात: किंग शिंसुके नाकामुरा (king…

WWE Smackdown Results: King Nakamura बने नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन, Apollo Crews को चैंपियनशिप मैच में ऐसे दी मात
WWE Smackdown Results: King Nakamura बने नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन, Apollo Crews को चैंपियनशिप मैच में ऐसे दी मात

WWE Smackdown Results- King Nakamura बने नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन, Apollo Crews को चैंपियनशिप मैच में ऐसे दी मात: किंग शिंसुके नाकामुरा (king Shinsuke Nakamura) अब डब्ल्यूडब्ल्यूई के नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन हैं। किंग नाकामुरा (king Nakamura) ने अपने करियर में दूसरी बार इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा करने के लिए आज रात के डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन में अपोलो क्रूस (Apollo Crews) का सामना किया और इस मैच को जीतकर इस टाइटल को अपने नाम किया। 2017 में मेन रोस्टर में आने के बाद से ही शिंसुके ब्लू ब्रांड पर रहे हैं और यह जीत उनकी इस ब्रांड की बेहतरीन जीतों में से एक है।

ये भी पढ़ें- WWE Summerslam 2021 Matches: Jinder Mahal और Drew McIntyre का होगा समरस्लैम आमना-सामना, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया मैच ऑफिशियल

WWE Smackdown Results: आज रात अपोलो क्रूस के शासन का अंत हुआ

अपोलो क्रूस रेसलमेनिया 37 में बिग ई को हराकर में इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बने थे। अपोलो ने लगभग 4 महीने तक इस टाइटल को अपने पास रखा। लेकिन अब शिंसूके नाकामुरा न केवल किंग नाकामुरा बल्कि अब नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन भी हैं।

मैच के बारे में बात करें तो इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स का ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। एक समय ऐसा भी आया जब रिक बूग्स और कमांडर अज़ीज को मंच के पीछे भेजा गया । क्योंकि दोनों ने मैच में हस्तक्षेप करने की कोशिश की थी। लेकिन रेफरी ने उन्हें जल्द ही बैकस्टेज का दरवाजा दिखा दिया।

अधिकांश मैच में अपोलो ने अपनी चालों का फायदा उठाया, लेकिन शिंसुके नाकामुरा ने भी उन्हें करारा जवाब दिया।। एक समय ऐसा भी आया जब अपोलो बीच की रस्सी की सहायता से रोल-अप पिन के लिए गए। लेकिन रेफरी ने उन्हें देख लिया। मैच के अंतिम क्षणों में नाकामुरा ने अपोलो को “एटिट्यूड एडजस्टमेंट” टाइप सुप्लेक्स के साथ मैट पर पटक दिया और किंशासा के साथ इस मैच को खत्म कर दिया।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Smackdown: King Nakamura defeated Apollo Crews to become the new Intercontinental Champion. Check match highlights

WWE Smackdown Results: क्या शिंसुके नाकामुरा डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम में अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे?

समरस्लैम पीपीवी में किंग नाकामुरा अपने नए खिताब को डिफेंड करेंगे या नहीं, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन समरस्लैम से पहले स्मैकडाउन के एक और एपिसोड के साथ अपोलो को इस पीपीवी इवेंट में अपना रीमैच मिलने की उम्मीद है।

Share This: