WWE Smackdown Results Highlights: रोमन रैंस ने पॉल हेमैन को किया अपने ग्रुप से बाहर, ब्रॉक लेसनर ने किया द बल्डलाइन पर अटैक रिंग में रोमन रैंस को लगाई दो F5s

WWE Smackdown Results Highlights: रोमन रैंस ने पॉल हेमैन को किया अपने ग्रुप से बाहर, ब्रॉक लेसनर ने किया द बल्डलाइन पर…

WWE Smackdown Results Highlights: रोमन रैंस ने पॉल हेमैन को किया अपने ग्रुप से बाहर, ब्रॉक लेसनर ने किया द बल्डलाइन पर अटैक रिंग में रोमन रैंस को लगाई दो F5s
WWE Smackdown Results Highlights: रोमन रैंस ने पॉल हेमैन को किया अपने ग्रुप से बाहर, ब्रॉक लेसनर ने किया द बल्डलाइन पर अटैक रिंग में रोमन रैंस को लगाई दो F5s

WWE Smackdown Results Highlights: रोमन रैंस ने पॉल हेमैन को किया अपने ग्रुप से बाहर, ब्रॉक लेसनर ने किया द बल्डलाइन पर अटैक रिंग में रोमन रैंस को लगाई दो F5s: फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) का आज रात का शो काफी धमाकेदार रहा। जहां आज रात के शो की शुरुआत टोनी स्टॉर्म और साशा बैंक्स (Toni Storm and Sasha Banks) ने टैग -टीम मैच में शार्लेट फ्लेयर और शॉट्जी (Charlotte Flair and Shotzi) का सामना करके की। वहीं आज रात के शो का अंत रोमन रैंस (Roman Reigns) के सेगमेंट से हुआ। जहां ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) को द बल्डलाइन पर अटैक करते हुए देखा गया।

WWE Smackdown Results Highlights: Toni Storm & Sasha Banks vs. Charlotte Flair & Shotzi

टोनी स्टॉर्म और शॉट्जी ने इस मैच की शुरुआत एक क्लासिक लॉक के साथ की। इसके बाद टोनी ने जल्द ही शॉटजी को एक साइड हेडलॉक में डाल दिया और फिर टोनी ने शॉट्जी को एक बिग बूट मारा और फिर दोनों विमेंस सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को लॉक लगाने की कोशिश की। इसके बाद टोनी ने साशा को टैग दे दिया।

साशा को टैग मिलने के बाद उन्होंने टोनी के साथ मिलकर शॉट्जी के खिलाफ एक साथ काम करने की कोशिश की, लेकिन शॉट्जी शार्लेट को टैग देने में कामयाब हो गईं। इसके बाद रिंग में साशा और शार्लेट ने एक-दूसरे पर अटैक करना शुरू कर दिया। लेकिन साशा शार्लेट पर हावी हो गईं और उन्होंने जल्द ही टोनी को टैग दे दिया। इसके बाद टोनी ने भी शार्लेट पर अपना हमला जारी रखा और फिर साशा को टैग दे दिया।

इसके बाद जब साशा रिंग में आईं तो शार्लेट ने उन्हें एप्रन से उन्हें बिग बूट मारा दिया और शॉट्जी ने भी साशा को रिंग से बाहर भेज दिया। इसके बाद रिंग में शार्लेट और टोनी एक-दूसरे से लड़ती हुई नजर आईं। लेकिन जल्द ही टोनी ने साशा को टैग दे दिया और शार्लेट ने शॉट्जी को। जिसके बाद शॉट्जी ने साशा पर हमला करना शुरू कर दिया। लेकिन साशा ने एक डिस्कस क्लोथलाइन के साथ फिर से मैच में वापसी की। लेकिन इसके बाद शार्लेट फ्लेयर ने साशा को अनाउंस टेबल के पास वाले बैरिकेड्स पर भेज दिया।

शार्लेट अब लीगल थी जो साशा पर काम कर रही थीं। इसके बाद शार्लेट ने शॉट्जी को टैग दिया। जो बैंक्स पर नी ड्रॉप मारने से चूक गईं और फिर साशा ने टोनी को टैग दे दिया। जिसके बाद यह मैच इसी तरह से चलता रहा। लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में टोनी और शार्लेट रिंग में थीं। जहां शार्लेट ने टोनी पर रिवर्स मूनसॉल्ट लगाने की कोशिश की। लेकिन वह इससे चूक गईं। जिसका फायदा उठाकर टोनी ने शार्लेट को रोल-अप कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE Smackdown Results Highlights: Backstage

 

बैकस्टेज न्यू डे और द उसोस के बीच टकराव देखा गया। जहां दोनों टीमों ने एक -दूसरे के खिलाफ शब्दों का आदान-प्रदान किया।

WWE Smackdown Results Highlights: Backstage

 

नताल्या से बैकस्टेज पूछा गया कि पिछले हफ्ते जो कुछ जिया ली ने किया क्या वह उससे परेशान है। जिस पर नताल्या ने कहा कि उन्हें जिया की परवाह नही है। क्योंकि वह उनके स्तर की नही हैं और वह स्मैकडाउन में भी कुछ नही हैं।

WWE Smackdown Results Highlights: The Viking Raiders vs. Shanky & Jinder Mahal

 

दोनों टीमों ने इस मैच में शानदार प्रदर्श किया। यह मैच के एक कम समय का अच्छा मैच था। जिसे बेहतर बनाने की दोनों टीमों ने कोशिश की। इस मैच में शैंकी और जिंदर दोनों ने एक-दूसरे को जल्दी-जल्दी टैग दिए।

लेकिन मैच के अंत में वाइकिंग रेडर्स ने पूरी तरह से शैंकी और महल को कंट्रोल कर लिया था। जिसके बाद उन्होंने पहले जिंदर पर अटैक किया और फिर शैंकी पर जबरदस्त मूव्स लगाते हुए उन्हें पिन कर दिया और इस मैच में जी हासिल कर ली।

WWE Smackdown Results Highlights: In the parking lot

 

पार्किंग लॉट में पॉल हेमैन रोमन रैंस का इंतजार कर रहे थे। जहां पॉल के सामने एक काले रंग की कार रुकी। जिसमें से द बीस्ट इनकार्नेट ब्रॉक लेसनर उतरे । पॉल ब्रॉक को देखकर दंग रह गए, जिन्होंने कार से बाहर निकलकर पॉल से पूछा कि क्या वह कुछ और उम्मीद कर रहे थे। जिस पर पॉल ने हां कहा और लेसनर ने पूछा कि क्या वह रोमन रैंस है? इसके बाद लेसनर पॉल हेमैन को गुड लक कहकर वहां से चले गए।

WWE Smackdown Results Highlights: Happy Talk

 

हैप्पी टॉक में मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन उस डेस्क के साथ रिंग में नजर आए, जिसे उन्होंने पिछले हफ्ते एडम पीयर्स के ऑफिस से चुराया था, जिसमें ड्रयू मैकइंटायर की तलवार फंसी हुई थी। इसके बाद कॉर्बिन और मॉस दोनों मैकइंटायर पर चुटकुले सुनाने लगे। इस बीच भीड़ भी उन्हें उकसा रही थी और सीएम पंक, सीएम पंक के नारे लगा रही थी। जिससे वह ऊब रहे थे।

इसके बाद कॉर्बिन ने मॉस को डेस्क से तलवार निकालने को कहा। मॉस ने काफी कोशिश की लेकिन वह उस तलवार को निकाल नहीं पाए। कॉर्बिन और मॉस ने फिर एक साथ टेबल से उस तलवार को खींचने का प्रयास किया लेकिन दोनों फिर असफल रहे। अंत में ड्रयू मैकइंटायर का म्यूजिक हिट हुआ और वह रिंग में आ गए। इसके बाद उन्होंने कॉर्बिन और मॉस पर अटैक करके उन्हें रिंग से बाहर भेज दिया और फिर अपनी तलवार ‘एंजेला’ को डेस्क से बाहर निकाला।

WWE Smackdown Results Highlights: Backstage

 

सैमी जेन ने सोन्या डेविल और एडम पीयर्स के कार्यालर में उनसे संपर्क किया। उन्होंने उनसे यूनिवर्सल टाइटल पर एक शॉट लेने के लिए कहा। लेकिन इसके बजाय पीयर्स ने उन्हें 12-मैन गौंटलेट मैच में डाल दिया, जो इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए # 1 दावेदार का निर्धारण करने के लिए अगले हफ्ते होगा।

WWE Smackdown Results Highlights: Cesaro vs. Ridge Holland

इस मैच के शुरू होने से पहले शेमस ने सेसारो पर हमला करने की कोशिश की। लेकिन सेसारो ने शेमस को देख लिया और उनसे बच गए पर तब ही रिज हॉलैंड ने उन पर पीछे से हमला कर दिया। इसके बाद सेसारो को पेट पर पट्टी बांधे हुए देखा गया और फिर इस मैच के लिए घंटी बजी।

जहां रिज हॉलैड सेसारो पर हावी होते हुए नजर आए और उन्हें एक सबमिशन लॉक में डाल दिया। हॉलैंड इस मैच में सेसारो की घायल पसलियों की निशाना बनाते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन सेसारो ने एक स्लैम के बाद इस मैच में वापसी कर ली और फिर एक अपरकट मारने के बाद हॉलैंड को रिंग से बाहर भेज दिया। इसके बाद उन्होंने रिंग के बाहर बैरिकेड के पास भी हॉलैंड को एक अपरकट लगाया।

लेकिन जब सेसारो रिंग में जा रहे थे तब शेमस ने सेसारो का ध्यान भटकाया,जिसका फायदा हॉलैंड ने उठाया और उन्हें एक स्लैम लगाकर पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE Smackdown Results Highlights: Naomi vs. Shayna Baszler

इस सेगमेंट में नाओमी रिंग में आती हैं और फिर सोन्या डेविल को एक वन-ऑन-वन मैच के लिए चैलेंज करती हैं। जिसके बाद सोन्या रैंप पर आती हैं और कहती हैं कि जब वह इस सूट में होती हैं तो वह नहीं लड़ती। लेकिन कोई और है जो उनसे लड़ना चाहती हैं और वह हैं शायना बॉस्जलर। जिसके बाद नाओमी सोन्या को रिंग में आने के ललकारती हैं और सोन्या रिंग में आ जाती हैं।

लेकिन तब ही शायना बॉस्जलर पीछे से आकर नाओमी पर हमला कर देती हैं और सोन्या रेफरी को मैच के लिए घंटी बजाने के लिए कहती हैं। जिसके बाद बॉस्जलर नाओमी के पैरों को निशाना बनाती हैं और उन्हें सबमिशन में पकड़ लेती हैं। लेकिन नाओमी बॉस्जलर को रोल-अप कर देती हैं और पिनफॉल के जरिए इस मैच में जीत हासिल कर लेती हैं।

WWE Smackdown Results Highlights: Backstage

हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस बैकस्टेद ड्रयू मैकइंटायर से छिपते नजर आए। जहां इंटरव्यूअर ने उनसे संपर्क किया और पूछा कि क्या आज रात हैप्पी टॉक सेगमेंट के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद क्या वे अभी भी ‘खुश’ हैं। जिसका जवाब देते हुए कॉर्बिन ने कहा कि वह और उनके साथी हमेशा खुश रहते हैं और असल में मॉस का सामना डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पीपीवी इवेंट में ड्रयू मैकइंटायर से होगा। यह सुनकर मॉस दंग रह जाते हैं। क्योंकि वह इस बारे में कुछ नहीं कर सकते थे।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown: 5 बार के इस रिटायर वर्ल्ड चैंपियन ने दी Brock Lesnar को चुनौती, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में हुआ था दोनों का आमना-सामना

WWE Smackdown Results Highlights: The New Day vs. The Usos

द न्यू डे और द उसोस के बीच हुए इस मैच की शुरुआत कोफी किंग्सटन और जे उसो ने की जहां शुरुआत में कोफी हावी होते हुए नजर आए। लेकिन जल्द ही जिम्मी ने जे से टैग ले लिया और कोफी पर अटैक जारी रखा और फिर जिम्मी ने जे को टैग दे दिया। जिन्होंने कोफी को हैडलॉक में डाल दिया। जिससे निकलने में कोफी कामयाब रहे और फिर एक सुपरकिक लगाकर उन्होंने जेवियर वुड्स को टैग दे दिया। लेकिन इसे रेफरी देख नहीं पाए और उन्होंने वुड्स पर को रिंग में नहीं आने दिया। लेकिन इसी बीच रिंग के बाहर द उसोस ने कोफी पर अपना हमला जारी रखा।

इसके बाद जे और कोफी रिंग में वापस आ गए और फिर कोफी जेवियर को टैग देने में कामयाब रहे। इसके बाद जेवियर रिंग में आए और उन्होंने मैच का रूख बदल दिया। जेवियर ने इसके बाद अपना काम द उसोस पर जारी रखा। जहां वुड्स ने एक एल्बो ड्राप लगाकर जिम्मी को पिन करने की कोशिश की। लेकिन जिम्मी ने इस कवर को तोड़ दिया और फिर कोफी ने वुड्स से टैग ले लिया और वह रिंग में आ गए।

वहीं वुड्स ने जे पर रिंग से एक स्पलैश लगाने की कोशिश की। लेकिन जे इससे बच गए और उन्होंने वुड्स को बैरिकेड्स पर दे मारा। इसके बाद जे ने रिंग टॉप टर्नबकल पर चढ़कर कोफी को उसोस स्पलैश लगाना चाहा। लेकिन रेफरी ने उन्हें रोक लिया और तब ही वुड्स ने उन्हें टॉप टर्नबकल से धक्का दे दिया। जिसका फायदा उठाकर कोफी ने जिम्मी को अपना फिनिशिंग मूव लगाकर पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE Smackdown Results Highlights: In the parking lot

पॉल हेमैन रोमन रैंस की इंतजार पॉर्किंग लॉट में कर रहे थे और तब ही एक शानदार ब्लैक रंग की कार उनके सामने आकर रुकती है। जिसमें से रोमन पॉल की बजाय दूसरी तरफ से निकलते हैं और हेमैन को रिंग में जाने के लिए कहते हैं।

WWE Smackdown Results Highlights: Roman Reigns Segment

 

रोमन रैंस ने अपने इस सेगमेंट में शिकागो से खुद को स्वीकारने के लिए कहा। लेकिन तब ही ऑडियंस ब्रॉक के नारे लगाने लगी। इसके बाद रोमन कहते हैं कि मुझे पसंद नहीं है जब मेरे भाई हारते हैं। इसके बाद रोमन पॉल हेमैन का रूख करते हैं और कहते हैं कि क्या मैं तुमसे वही सवाल पूछने वाला हूं। जो पहले भी पूछ चुका हूं। जिसके बाद रोमन कहते हैं कि क्या मैं तुम पर भरोसा कर सकता हूं।

इसके बाद रोमन कहते हैं कि क्या तुम्हे पता था कि ब्रॉक समरस्लैम में आना वाले हैं, क्या तुम्हें पता था कि ब्रॉक मेडिसन स्क्वायर गार्डन में आने वाला है, क्या तुम्हे पता था कि ब्रॉक का निलंबन रुकने वाला है। इसके बाद पॉल हेमैन माइक लेते हैं। लेकिन तब ही रोमन कहते हैं कि इससे पहले तुम कुछ कहो पहले सच्चाई स्वीकार करो कि तुम ब्रॉक लेसनर की रक्षा कर रहे हो।

मैं ब्रॉक लेसनर की सुरक्षा आपसे नहीं कर रहा हूं। बल्कि ब्रॉक लेसनर से आपकी सुरक्षा कर रहा हूं। जिसके बाद रोमन कहते हैं कि तुम क्या कहना चाहते हो पॉल। इसके बाद रोमन पॉल को गले लगा लेते हैं और कहते हैं कि तुम हमारे ग्रुप से जा सकते हो और वह पॉल को एक सुपरमैन पंच लगा देते हैं।

जिसके बाद द उसोस रिंग में स्टील चेयर लेकर आ जाते हैं और जहां रोमन स्टील चेयर से हेमैन पर हमला करने वाले ही होते हैं कि तब ही ब्रॉक लेसनर का म्यूजिक हिट होता है और ब्रॉक पॉल को बचाने के लिए आ जाते हैं। जहां वह पहले रिंग के बाहर द उसोस पर हमला करते हैं और उन्हें F5 लगाते हैं। इसके बाद ब्रॉक रिंग में जाते हैं। जहां रोमन ब्रॉक पर स्टील चेयर से अटैक कर देते हैं। लेकिन ब्रॉक रोमन पर पलटवार करते हुए उन्हें दो F5 लगा देते हैं

Share This: