WWE Smackdown Results Highlights: वाइकिंग रेडर्स ने किया द न्यू डे पर अटैक, मेन इवेंट में मैडकैप मॉस ने फैटल-4-वे मुकाबले को जीतकर किया मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालिफाई

WWE Smackdown Results Highlights: फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) का इस हफ्ते के शो की लाइव स्ट्रीमिंग फीनिक्स के फुटप्रिंट सेंटर…

WWE Smackdown Results Highlights: वाइकिंग रेडर्स ने किया द न्यू डे पर अटैक, मेन इवेंट में मैडकैप मॉस ने फैटल-4-वे मुकाबले को जीतकर किया मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालिफाई
WWE Smackdown Results Highlights: वाइकिंग रेडर्स ने किया द न्यू डे पर अटैक, मेन इवेंट में मैडकैप मॉस ने फैटल-4-वे मुकाबले को जीतकर किया मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालिफाई

WWE Smackdown Results Highlights: फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) का इस हफ्ते के शो की लाइव स्ट्रीमिंग फीनिक्स के फुटप्रिंट सेंटर से हुई। जिसकी शुरुआत मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच (Men’s Money in the Bank Ladder Match) के सभी छह प्रतियोगियों ने की। वहीं आज के शो का अंत एक फैटल-4-वे मैच से लेकिन इसके अलावा और क्या हुआ ब्लू ब्रांड में आज रात आइए जानते हैं…

ये भी पढ़ें-  WWE Money in the Bank 2022 Predictions: मनी इन दे बैंक से पहले यहां देखें सभी घोषित मैचों के संभावित विजेता, जानिए क्या हो सकता है इस प्रीमियम लाइव इवेंट का रिजल्ट

WWE Smackdown Results Highlights: All Men’s MITB Ladder Match Participants Segment

 

इस सेगमेंट के लिए मेंस मनी इन द बैंक का हिस्सा बनने वाले सभी सुपरस्टार्स लैडर पर खड़े हुए दिखाई दिए। लेकिन सिर्फ ओमोस ही नीचे खड़े हुए थे। इस सेगमेंट की शुरुआत सैथ रॉलिंस ने अपनी जीत का दावा करते हुए की। जिसके बाद उनकी रिडल के साथ बहस हुई और उन्होंने रोमन के बारे में बात करनी शुरू कर दी।

लेकिन तब ही सैमी जेन ने उन्हें रोकते हुए अपनी जीत का दावा किया और रोमन पर कॉन्ट्रेक्ट कैश- इन न करने की बात कही।वहीं नीचे खड़े ओमोस के साथ खड़े एमवीपी ने कहा कि ओमोस ही जीत दर्ज करेंगे। इसके बाद शेमस पॉल हेमैन की एक्टिंग करते हुए नजर आए और फिर ड्रयू मैकइंटायर ने भी इस मुकाबले में अपनी जीत का दावा किया।

लेकिन तब ही द मिज ने एंट्री करते हुए इस मैच में खुद के होने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद ईजेकिल,मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन ने भी एंट्री करते हुए इस मुकाबले में खुद के होने की इच्छा जताई। जिसके बाद सभी के बीच बहस होने लगी और फिर एडम पीयर्स की एंट्री की हुई। जिसके बाद उन्होंने सभी सुपरस्टार्स के बीच गुड ओल्ड-फैशंड बैटल रॉयल मैच की घोषणा की।

WWE Smackdown Results Highlights: Good Old-Fashioned Battle Royal

 

इस मैच में शामिल होने वाले सुपरस्टार ड्रयू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस, शेमस, सैमी जेन, रिडल, ओमोस, मैडकैप मॉस, द मिज, हैप्पी कॉर्बिन और ईजेकिल थे। जहां ओमोस को सभी सुपरस्टार्स पर हावी होते हुए देखा गया। उन्होंने इस मुकाबले में सबसे पहले ईजेकिल और फिर मैडकैप मॉस और द मिज को एलिमिनेट किया।

 

जिसके बाद सैथ रॉलिंस खुद ही ओमोस के डर से इस मुकाबले से बाहर हो गए। लेकिन इसके बाद रिडल को ओमोस पर आरकेओ लगाते हुए देखा गया। रिडल ने ओमोस को सबमिशन में भी लॉक किया और फिर शेमस और मैकाइंटायर ने रिडल के साथ मिलकर ओमोस को एलिमिनेट कर दिया। इसके बाद काफी देर तक कोई भी सुपरस्टार एलिमिनेट नही हुआ।

लेकिन फिर शेमस ने रिडल को बाहर कर दिया और मैकइंटायर ने सैमी जेन पर क्लेमोर किक लगाकर उन्हें एलिमिनेट कर दिया। लेकिन इसके बाद शेमस और मैकइंटायर आपस में भिड़ गए और दोनों एक-दूसरे को बाहर करने की कोशिश करने लगे। लेकिन तब ही पीछे से आकर कॉर्बिन ने दोनों को रिंग के ऊपर गिरा दिया और इस तरह वह इस मुकाबले के विजेता बन गए।

WWE Smackdown Results Highlights: Backstage

 

बैकस्टेज हैप्पी कॉर्बिन अपनी जीत की वजह से काफी खुश थे।लेकिन जब उनसे पैट मैकेफी के चैलेंज के बारे में पूछा गया तो वह गुस्से में बिना कोई जवाब दिए ही वहां से चले गए।

WWE Smackdown Results Highlights: Backstage

 

बैकस्टेज नताल्या का इंटरव्यू लिया गया। जहां उन्होंने रोंडा राउजी को हराने का दावा करते हुए स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनने का दावा किया।

WWE Smackdown Results Highlights: The New Day Segment

 

वाइकिंग रेडर्स और द न्यू डे के बीच एक टैग-टीम मैच होने वाला था। लेकिन इस मैच से पहले द न्यू डे ने एक प्रोमो कट करते हुए पिछले हफ्ते के बारे में बात की। इसके बाद वाइकिंग रेडर्स की एंट्री हुई।

जिसके बाद न्यू डे ने वाइकिंग रेडर्स पर अटैक कर दिया। लेकिन वाइकिंग रेडर्स ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए न्यू डे की हालत खराब कर दी। जिसके बाद यह टैग-टीम मैच शुरू ही नहीं हुआ।

WWE Smackdown Results Highlights: Backstage

 

बैकस्टेज एडम पीयर्स ने हैप्पी कॉर्बिन, द मिज, ईजेकिल और मैडकैप मॉस के बीच एक फैटल-4-वे मैच की घोषणा की। जिसके विजेता को मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में शामिल होगा।

WWE Smackdown Results Highlights: सिक्स विमेंस टैग-टीम मैच

 

इस मैच में एलेक्सा ब्लिस, लिव मॉर्गन और असुका ने रकील रोड्रिगज, शॉट्जी और लेसी इवांस का सामना किया। लेकिन इस मुकाबले से पहले बेकी लिंच की एंट्री हुई। जिन्होंने अपना प्रोमो कट किया और फिर कमेंट्री करने लगीं। अगर इस मुकाबले की बात करें तो यह मैच काफी शानदार रहा।

जहां सभी विमेंस सुपरस्टार्स की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली। मैच के अंतिम क्षणों में शॉट्जी और लिव मॉर्गन रिंग में थीं।जहां लिव ने शॉट्जी पर अपना फिनिशिंग मूव लगाते हुए उन्हें पिन कर दिया और इस मैच में अपनी टीम को जीत दिला दी। लेकिन इस मैच के बाद बेकी रिंग में आईं और उन्होंने असुका को एक मैनहैंडल स्लैम लगा दिया।

WWE Smackdown Results Highlights: Backstage

 

बैकस्टेज सोन्या डेविल एडम पीयर्स के ऑफिस में नजर आईं। जहां वह पिछले हफ्ते की अपनी हार से काफी निराश थीं। उन्होंने पीयर्स के बुरे बर्ताव के कारण उनके खिलाफ एक कंप्लेट भी फाइल की। इसके बाद उन्होंने पीयर्स को एक थप्पड़ भी मारा।

WWE Smackdown Results Highlights: Ask Me Anything Segment

 

स्मैकडाउन में आज रात द उसोस और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच एक आस्क मी एनीथिंग सेगमेंट हुआ। जहां द उसोस से उनके टाइटल हारने और रोमन रैंस की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा। जिसके जवाब में द उसोस ने कहा कि जीत उन्हीं की होगी। लेकिन इसके बाद स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने द उसोस और रोमन की बेइज्जती करनी शुरू कर दी।

इसके बाद स्ट्रीट प्रॉफिट्स से पूछा गया कि क्या अब उनकी टीम में दरार पड़ गई है। जिस पर स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने कहा कि यह सब अफवाह हैं और वो ही नए चैंपियन बनेंगे। इसके बाद स्ट्रीट प्रॉफिट्स और द उसोस ने अपनी-अपनी जीत का दावा करते हुए इस सेगमेंट को खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें-  WWE Money in the 2022 Preview: यहां देखें मनी इन द बैंक का बिग प्रीव्यू, मैच कार्ड से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक की दी गई है पूरी डिटेल्स

WWE Smackdown Results Highlights: Max Dupri MMM Segment

 

इस सेगमेंट में मैक्स डुपरी का दावा करते हैं कि एमएमएम डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स में पुरुष फैशन में सबसे अधिक एथलेटिक पुरुषों को लाएंगे। इसके बाद मैक्स डुपरी अपना पहला मॉडल पेश करते हैं। जो कोई और नहीं बल्कि मेस होते हैं, लेकिन आगे चलकर उसे ma.çé के के नाम से जाने जाएंगे।

मा.स के बाद मैक्स डुपरी अपने अगले मॉडल को पेश करते हैं जो मंसूर होते हैं। लेकिन अब वह mån.sôör के नाम से जाने जाएंगे है। डुपरी खास तौर पर दोनों को फैशन की दुनिया का हार्टथ्रोब कहते हैं।

WWE Smackdown Results Highlights: Madcap Moss, The Miz, Ezekiel, and Happy Corbin in a Fatal 4-Way Match

 

इस मैच की शुरुआत में ही हैप्पी कॉर्बिन ने ईजेकिल पर और मैडकैप मॉस ने द मिज पर अटैक किया। लेकिन इसके बाद मॉस और ईजेकिल ने कॉर्बिन और मिज को रिंग से बाहर कर दिया और फिर दोनों एक दूसरे से रिंग में भिड़ गए। लेकिन जल्द ही मिज और कॉर्बिन ने रिंग में आकर मॉस को अपना निशाना बनाया। इसके बाद कॉर्बिन को रिंग के बाहर ईजेकिल ने टाइमकीपर एरिया में फेंक दिया।

इसके बाद मॉस और ईजेकिल ने मिलकर द मिज को अपना निशाना बनाया। उन्होंने पहले तो मिज को अनाउंस टेबल पर फेस फर्स्ट लगाया और जैसे ही वह मिज को रिंग में भेजने वाले थे, तब ही पीछे से कॉर्बिन ने उन पर अटैक कर दिया। जिसके बाद पहले उन्होंने मॉस को स्टील स्टेप्स पर भेजा और मिज को एप्रन पर चॉकस्लैम लगाया और फिर ईजिकेल को अनाउंस टेबल पर पटक दिया।

इसके बाद रिंग में मॉस और द मिज नजर आए। जहां उन्होंने मिज पर अपना हमला जारी रखा। लेकिन तब ही कॉर्बिन भी रिंग में आ गए। जिसके बाद मॉस ने कॉर्बिन पर भी अटैक किया। लेकिन जल्द ही कॉर्बिन ने मैच में वापसी करते हुए। मिज और मॉस दोनों पर हमला कर दिया। इसके बाद मॉस ने कॉर्बिन को उठाकर पटक दिया और फिर उन्हें पिन करने की कोशिश की। लेकिन तब ईजेकिल ने आकर उस पिन को तोड़ दिया।

इसके बाद ईजेकिल ने मॉस को अपना निशाना बनाया। लेकिन मॉस ने ईजेकिल को रिंग के बीच में फेंक दिया और तब ही द मिज ने आकर ईजेकिल को पिन करने की कोशिश की। लेकिन ईजिकेल ने किकआउट कर दिया। इसके बाद कॉर्बिन ने रिंग में आकर मिज को डीप 6 लगाया दिया और पिन करने की कोशिश की। लेकिन मिज ने किक आउट कर दिया। इसके बाद ईजेकिल ने कॉर्बिन,मॉस और मिज पर अपना हमला जारी रखा।

लेकिन इसी बीच मिज ने ईजेकिल को स्कल क्रसिंग फिनाले लगाकर पिन करने की कोशिश की। लेकिन तब ही कॉर्बिन ने उन्हें उठाकर रिंग के बाहर खींच लिया। इसके बाद उन्होंने रिंग में ईजेकिल को अपना फिनिशिंग मूव एंड ऑफ डे लगाया। लेकिन जैसे ही वह ईजेकिल को पिन करने के लिए जा रहे थे, तब ही मॉस ने उन्हें रिंग पोस्ट पर फेंक दिया और ईजेकिल को पिन करते हुए,मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के आखिरी कंटेंडर बन गए।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: