WWE Smackdown Results Highlights: जॉन सीना ने दिखाई रोमन रैंस को समरस्लैम की झलक, एज ने सैथ रॉलिंस को कराया “द ब्रूड्स” की उपस्थिति का अहसास

WWE Smackdown Results Highlights- जॉन सीना ने दिखाई रोमन रैंस को समरस्लैम की झलक, एज ने सैथ रॉलिंस को कराया “द ब्रूड्स”…

WWE Smackdown Results Highlights: जॉन सीना ने दिखाई रोमन रैंस को समरस्लैम की झलक, एज ने सैथ रॉलिंस को कराया "द ब्रूड्स" की उपस्थिति का अहसास
WWE Smackdown Results Highlights: जॉन सीना ने दिखाई रोमन रैंस को समरस्लैम की झलक, एज ने सैथ रॉलिंस को कराया "द ब्रूड्स" की उपस्थिति का अहसास

WWE Smackdown Results Highlights- जॉन सीना ने दिखाई रोमन रैंस को समरस्लैम की झलक, एज ने सैथ रॉलिंस को कराया “द ब्रूड्स” की उपस्थिति का अहसास: स्मैकडाउन का आज का शो समरस्लैम का गो होम एडिशन था। जहां काफी कुछ देखने को मिला आज के शो की शुरुआत एज (Edge) के सेगमेंट से हुई और वहीं इसका अंत रोमन रैंस और जॉन सीना (Roman Reigns And John Cena) के सेगमेंट से हुई। जहां जॉन सीना ने रोमन रैंस को रोल अप करके उन्हें समरस्लैम की एक झलक दिखा दी थी। इसके अलावा और क्या हुआ आज स्मैकडाउन के शो पर आइए जानते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Summerslam 2021: यहां जानें डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम से संबंधित सभी जानकारियां, लाइव स्ट्रीमिंग से लेकर मैच कार्ड तक दी गई हैं डिटेल्स

WWE Smackdown Results Highlights: Edge Segment

डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन की शुरुआत आज एज के साथ हुई। एज रिंग में आकर एक चेयर पर बैठकर डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को संबोधित करते हैं। पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने उनके बारे में जो कहा था, उसके बारे में बात करते हुए एज कहते हैं कि 2014 में उनकी गर्दन के पिछले हिस्से पर उस बूट ने वास्तव में उन्हें धमकी दी थी।

इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि कर्ब स्टॉम्प उनकी गर्दन के साथ क्या कर सकता है और शायद उनके करियर को खत्म कर सकता है। उन्होंने इन सालों में ट्रिपल-फ्यूजन नेक सर्जरी को झेला है। उन्होंने कहा कि वह जानते है कि सैथ उनके साथ क्या कर सकते हैं, लेकिन वह उनसे डरते नहीं है और इस समरस्लैम में वह उन्हें हरा देंगे और सबसे महत्वपूर्ण बात उन्हें जला देंगे।

WWE Smackdown Results Highlights: Jey Uso vs Rey Mysterio

इस मैच की शुरुआत रे और जे ने लॉक अप के साथ की। लेकिन जल्द ही जे उसो ने रे मिस्टीरियो को रिंग के बाहर भेज दिया। इसके बाद रे कुछ समय रिंग के बाहर रहने के बाद रिंग में लौटते हैं और रे जे उसो पर हमला जारी रखते हैं। यह मैच इसी प्रकार अपनी गति से चलता जा रहा था।

लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में रे ने जे को सेंटन लगाने के बाद एक डीडीटी लगाई और पिन करने की कोशिश की पर जे ने किकआउट करते हुए खुद को बचा लिया। इसके बाद जे ने रे को एक समोअन ड्रॉप लगाया। रे ने भी जे पर काउंटर अटैक करते हुए उन्हें 619 की पोजिशन में ला दिया। लेकिन जे ने अंतिम समय पर खुद को बचा लिया। रे भी जे को पिन करना चाहते थे।

वहीं रिंग के बाहर डोमिनिक अपने पिता की मदद करने की कोशिश कर रहे थे। जिसे रेफरी ने देख लिया और इस वजह से रे का ध्यान भटक गया। जिसका फायदा उठाते हुए जे उसो ने उसो स्पलैश लगाकर रे मिस्टीरियो को पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE Smackdown Results Highlights: Baron Corbin vs. Kevin Owens

बैरन कॉर्बिन बिना किसी इंट्रो म्यूजिक के मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को अपनी बाहों में पकड़े हुए रिंग में आए।जैसे ही घंटी बजी ओवंस ने कॉर्बिन पर हमला करना शुरू कर दिया। लेकिन कॉर्बिन ने भी ओवंस पर जवाबी हमला करते हुए कुछ पंच लगाए। जिससे ओवंस पूरी तरह से आश्चर्यचकित हो गए। कॉर्बिन पूरी तरह से ओवंस पर हावी थे। लेकिन इसके बाद ओवंस ने कॉर्बिन को रिंग के बाहर भेजकर एप्रन से उन पर स्वैंटन डाइव लगा दी।

जैसे ही मैच कुछ आगे बढ़ा बिग ई का म्यूजिक का हिट हुआ और वह गुस्से में कॉर्बिन की तरफ बढ़े। कॉर्बिन उन्हें देखकर पूरी तरह से चौंक गए और अनाउंस टेबल की ओर दौड़ पड़े, जहां मनी इन द बैंक ब्रीफकेस रखा हुआ था। वह ब्रीफकेस अपने साथ में लेने ही वाले थे तब ही बिग ई ने उन पर हमला कर दिया। जैसे ही बिग ई अपने ब्रीफकेस के साथ जा रहे थे, कॉर्बिन ने उन्हें रिंग पोस्ट पर धकेल दिया और फिर से ब्रीफकेस लेकर भाग गए।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results and Live Updates: John Cena left Roman Reigns embarrassed after rolling him up for a pin

WWE Smackdown Results Highlights: Backstage

डब्ल्यूडब्ल्यूई की ईएसटी बियांका बेलेयर का कायला ब्रेक्सटन द्वारा इंटरव्यू लिया जाता है। कायला ने इस बातचीत में साशा बैंक्स का जिक्र किया लेकिन बियांका ने उन्हें वहीं रोक दिया क्योंकि वह साशा के बारे में बात करने को तैयार नहीं थी।

WWE Smackdown Results Highlights: Shotzi & Nox vs. Natalya & Tamina

दो बार विमेंस टैग टीम चैंपियंस नताल्या और टमिना को हराने के बाद आज एक बार फिर से शॉटजी और नॉक्स ने विमेंस विमेंस टैग टीम चैंपियंस का सामना किया। शॉटजी और टमिना ने इस मैच की शुरुआत की। जहां टमिना पूरी तरह से शॉटजी पर हावी रहीं।

इसके बाद नताल्या रिंग में आईं और उन्होंने भी इस मैच में अपना मोमेंटम जारी रखा । नताल्या ने शॉटजी की गर्दन को लॉक करके उन्हें दर्द देने की कोशिश की। लेकिन शॉटजी इस लॉक से निकलने में कामयाब रहीं।

मैच के अंतिम क्षणों में शॉटजी ने नताल्या को एक नेक ब्रेकर लगाया और टमिना पर एक नी शॉट लगाने के बाद अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए उन्होंने नताल्या को रोलअप कर दिया और इस मैच में जीत हासिल की।

WWE Smackdown Results Highlights: Seth Rollins Segment

सैथ रॉलिन्स ने यह कहते हुए इस सेगमेंट की शुरुआत की कि एज ने अपने प्रोमो में सभी बहानो को कवर कर लिया है। वह कल रात समरस्लैम में क्यों हारेंगे। जब सैथ रॉलिन्स बात कर रहे थे, तब ही ऑडियंस में हर कोई वी वांट एज, एज! एज !, यू सॉक के नारे लगा रहे थे।

सैथ ने आगे कहा कि खुद को अंधेरे से बाहर निकालने में कोई शर्म नहीं है। लेकिन जब रॉलिन्स बोल रहे थे, तब ही अचानक से पूरा एरिना लाल हो गया और द ब्रूड का म्यूजिक हिट हो गया और तब ही एज बड़े पर्दे पर नजर आए। यह रेटेड-आर सुपरस्टार का एक अलग रूप था, एक ऐसा रूप जिसके वह आदी थे जब वह द ब्रूड के साथ थे।

इसके बाद रिंग में खड़े सैथ पर ऊपर से काला रंग गिरता है और उनके सफेद कपड़े पूरी तरह काले हो जाते हैं। जिसकी वजह से वह खुद को अपमानित महसूस करते हैं।

WWE Smackdown Results Highlights: Montez Ford vs. Otis

इस मैच की शुरुआत में फोर्ड ने ओटिस के चेहरे और फिर मिडसेक्शन को निशाना बनाया। फोर्ड ओटिस को कोने में ले गयए और उन पर कई प्रहारों किए। लेकिन जल्द ही ओटिस ने मोंटेज फोर्ड की घायल पसलियों को निशाना बनाते हुए इस मैच में वापसी की।

ओटिस के इस हमले के बाद से ही फोर्ड मैच में वापसी नहीं कर पाए। इसके बाद ओटिस को इस मैच में कुछ ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी और उन्होंने जल्द ही मैच को खत्म करने के लिए मीडिल रोप से एक स्पलैश लगाकर फोर्ड को पिन करके इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE Smackdown Results Highlights: Shinsuke Nakamura & Rick Boogs vs. Apollo Crews & Commander Azeez

रिक बूग्स ने इस मैच के साथ स्मैकडाउन की रिंग में आज अपना डेब्यू किया और उन्होंने इस मैच की शुरुआत की। उनके प्रभावशाली कदमों ने एरिना में मौजूद दर्शकों को चौंका दिया और शिंसुके को टैग करने पहले तक उन्होंने रिंग में काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

क्रूस ने भी अजीज को टैग किया लेकिन किंग शिनसूके अजीज पर पूरी तरह से हावी रहे। मैच के अंतिम क्षणों में बूग्स ने क्रूस के पेट पर एक स्लैम मारा और इसके बाद उन्होंने क्रूस को पिन करके अपनी पहली जीत हासिल की।

WWE Smackdown Results Highlights: Bianca Belair vs. Zelina Vega

इस मैच के शुरू होने से पहले रिंग के बाहर खड़ी कार्मेला ने जेलिना वेगा को रिंग के अंदर फैंक दिया और मैच के शुरू होने के बाद से ही बियांका बेलेयर ने जेलिना वेगा पर हमला जारी रखा। कार्मेला ने जेलिना की मदद करने के लिए बियांका का रिंग के बाहर से ध्यान भटकाया लेकिन यह भी जेलिना के काम न आ सका।

इस मैच को जीतने के लिए पहले तो बियांका ने कार्मेला को पॉवरबॉम्ब लगाया और उसके बाद किस ऑफ डेथ लगाकर इस मैच में जीत हासिल कर ली। लेकिन जैसे ही यह मैच खत्म हुआ कार्मेला ने रिंग के अंदर बियांका पर हमला कर दिया।

WWE Smackdown Results Highlights: Bianca Belair vs. Carmella़

कार्मेला ने पहले ही स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन पर हमला कर दिया था। जिसकी वजह से बियांका शुरुआत में थोड़ी कमजोर नजर आईं। लेकिन जल्द ही उन्होंने मैच में वापसी कर ली।वहीं कार्मेला भी इस पूरे मैच में चालाकी दिखाने से बाज नहीं आईं।

उन्होंने पहले बेलेयर को एप्रन पर फंसाया और फिर एक जोरदार सुपरकिक लगाई। लेकिन इसके बाद बियांका ने मैच में एक बार फिर से वापसी करते हुए कार्मेला को अपना फिनिशिंग मूव किस ऑफ डेथ लगा दिया और इस मैच को जीत लिया।

WWE Smackdown Results Highlights: Roman Reigns and John Cena’s Faceoff

इस सेगमेंट में रोमन रैंस और जॉन सीना का एक-दूसरे से आमना सामना हुआ। सबसे पहले रैंस अपनी धीमी चाल से रिंग की ओर बढ़े। वहीं इसके बाद सीना अपने अंदाज में तेजी से रिंग की तरफ भागते हुए आए।

रोमन रेंस ने शुरुआत करते हुए कहा कि बहुत सारे लोग मेरे लिए बहुत सारी बेवकूफी भरी बातें कहते हैं। उन्होंने सीना की और इशारा करते हुए कहा कि यह आदमी सोचता है कि वह मुझे 1,2,3 से हरा सकता है। लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। इसके बाद रैंस ने पॉल हेमन से पूछा कि पिछली बार मैं कब हार गया था, हेमैन ने जवाब दिया कभी नही।

इसके बाद जॉन सीना ने रोमन की बात का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह पिछले महीने अपनी फिल्मों का प्रचार करने के लिए नहीं, बल्कि रोमन को 1,2,3 से पिन करने के लिए वापस आए थे। उन्होंने कहा कि वह रोमन से यूनिवर्सल चैंपियनशिप लेने और स्मैकडाउन को एक बेहतर जगह बनाने, 17 बार के वर्ल्ड चैंपियन बनने, रोमन के अहंकार को तोड़ने के लिए वापस आए हैं।

सीना की बात सुनकर रोमन नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि शनिवार को या तो वह यूनिवर्सल चैंपियन बनकर स्टेडियम से बाहर जा जाएंगे या फिर डब्ल्यूडब्ल्यूई से बाहर हो जाएंगे। इसके बाद रोमन रैंस ने सीना को अपने कंधे पर उठा लिया, लेकिन सीना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए रोमन को एक पिन के लिए रोल किया जिसकी गिनती 1,2,3 थी। इसके बाद सीना ने उत्साहपूर्वक रिंग छोड़ दी, जबकि रोमन रैंस पूरी तरह से आश्चर्यचकित होते हुए अपने घुटनों पर बैठ गए।

 

 

 

Share This: