WWE Smackdown Preview Tonight: द उसोस का दिखेगा फिर से एक्शन, बिग ई मागेंगे एलिस्टर ब्लैक से जवाब,जानिए और क्या होगा स्मैकाडाउन में इस बार

WWE Smackdown Preview Tonight- द उसोस का दिखेगा फिर से एक्शन, बिग ई मागेंगे एलिस्टर ब्लैक से जवाब,जानिए और क्या होगा स्मैकाडाउन…

WWE Smackdown Live Streaming Details: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन को लाइव देखने के ये हैं आसान तरीके, आप भी जानें
WWE Smackdown Live Streaming Details: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन को लाइव देखने के ये हैं आसान तरीके, आप भी जानें

WWE Smackdown Preview Tonight- द उसोस का दिखेगा फिर से एक्शन, बिग ई मागेंगे एलिस्टर ब्लैक से जवाब,जानिए और क्या होगा स्मैकाडाउन में इस बार:डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के शो पर इस बार काफी कुछ देखने को मिल सकता है। जहां एक और स्ट्रीट प्रॉफिट द उसोस (Stree Profits vs The Usos) का सामना करेंगे तो वहीं एलिस्टर ब्लैक ( Aleister Black) भी बिग ई (Big E) पर हमले का जवाब दे सकते हैं। वहीं रोमन रैंस भी इस बार जिमी को बुलाकर उन्हें अपने ग्रूप में शामिल होने के लिए कह सकते हैं।इसके अलावा और क्या हो सकता है स्मैकडाउन में आइए जानते हैं…

WWE Smackdown Preview Tonight The Usos vs Street Profits

द उसोस और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मैच की घोषणा पिछले हफ्ते ही कर दी गई थी। जिम्मी उसो फिर से टैग टीम डिवीजन में लौटना चाहते थे। लेकिन जे उसो इससे खुश नहीं थे। जब जे उसो ने रोमन को इस मैच के बारे में बताया तो रोमन जे से खुश नहीं थे और उन्होंने जे से कहा था कि हम एक परिवार हैं। भले ही जे और जिमी में तकरार हो लेकिन फिर भी हमें यह मैच देखने को मिलेगा है।

द उसोस का 2020 के बाद यह पहला टैग टीम मैच है। जिसमें एक बार फिर से जे और जिमी की टैग टीम देखने को मिलेगी। इस मैच में जे उसो का काफी महत्वपूर्म रोल निभाने वाले हैं।अगर इस मैच की बात करें तो द उसोस द स्ट्रीट प्रॉफिट्स पर जीत हासिल करते हुए नजर आ सकते हैं और वहीं जल्द ही वह हमें मिस्टेरियो के साथ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में भी लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

WWE Smackdown Preview Tonight King Corbin vs Rick Boogs
पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में किंग कॉर्बिन और शिंसुके नाकामुरा के मैच में रिग बुग्स को भी देखा गया था। जहां पहले तो वह गिटार बजाते हुए नजर आए और इसके बाद उन्होंने नाकामुरा के मैच को जीतने में मदद भी की। अगर इस हफ्ते के स्मैकडाउन के शो की बात करें तो हमें इस हफ्ते रिक बुग्स और किंग कॉर्बिन के बीच में मैच देखने को मिल सकता है।

एक तरफ जहां एनएक्सटी के सुपरस्टार अपना इन रिंग डेब्यू करेंगे तो वहीं कॉर्बिन भी अपनी पिछली हार का उनसे बदला लेने की कोशिश करेंगे। इस मैच में अगर जीत की बात की जाए तो शिसुके नाकामुरा का इस मैच में दखल देखने को मिल सकता है और रिक इस मैच को जीत सकते हैं।

WWE Smackdown Preview Tonight Rey Mysterio vs Dolph Ziggler
स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड में डोमिनिक मिस्टेरियो और रॉबर्ट रूड के बीच में मैच हुआ था। जहां डोमिनिक ने रूड पर जीत हासिल की थी। वहीं इस हफ्ते हमें रे मिस्टेरियो और डॉल्फ जिगलर के बीच में एक मैच देखने को मिल सकता है। जहां रे और डॉल्फ के बीच में काफी कड़ी टक्कर होने वाली है। इस मैच की बात करें तो इस बार हमें रे डॉल्फ पर जीत हासिल करते हुए नजर आ सकते हैं।

WWE Smackdown Preview Tonight Bayley to continue her rift with Bianca Belair
रेसलमेनिया बैकलैश में बेले को बियांका ब्लेयर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। यह मैच का विवादास्पद अंत था लेकिन ब्लेयर ने अपना खिताब बरकरार रखा।हेल ​​इन ए सेल पे-पर-व्यू केवल तीन सप्ताह दूर है। जो ब्लेयर बनाम बेली होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हम इस सप्ताह से इस मैच के लिए एक बिल्डअप देख सकते हैं जो हमें हैल इन ए सैल में देखने को मिल सकता है।

WWE Smackdown Predictions Aleister Black and Big E segment
अगर यह सेगमेंट होता है तो यह वाकई दिलचस्प होने वाला है। इस हफ्ते एलिस्टर ब्लैक को रिंग में आना चाहिए और पिछले हफ्ते बिग ई पर अपने हमले की व्याख्या करने के लिए दर्शकों को संबोधित करना चाहिए। क्योंकि ब्लैक की वजह से ही बिग ई ने इंटरकांटिनेंटल चैम्पियनशिप को हारा था।

इसके अलावा अगर बिग ई और डचमैन आमने सामने आते हैं तो यह सेगमेंट और दिलचस्प हो सकता है। जहां एक पूरी नई फ्यूड देखने को मिल सकती है और अगर बिग ई बनाम एलिस्टर ब्लैक हेल इन ए सेल पे-पर-व्यू में होता है तो यह बहुत बड़ा मैच होगा।

WWE Smackdown Preview Tonight Roman Reigns Segment
पिछल हफ्ते प्रोमो कट के दौरान पॉल हेमन ने रोमन की तारीफ में काफी कुछ कहा था। इस सेगमेंट में अचानक से सेसारो की एंट्री हो गई थी। जिसके बाद यह पूरा सेगमेंट खराब हो गया था।लेकिन इस बार स्मैकडाउन में रोमन अपने सेगमेंट में जिमी को लेकर कुछ कह सकते हैं।जिसके बाद जिमी और रोमन का आमना समाना भी हो सकता है। अगर यह सेगमेंट होता है तो यह काफी शानदार होगा। जहां पर हमें रोमन जिमी पर हमला भी करते हुए नजर आ सकते हैं।

 

 

Share This: