WWE Smackdown Preview: इस हफ्ते स्मैकडाउन में Xia Li के डेब्यू साथ हुई इन मैचों की घोषणा, Charlotte Flair भी करेंगी एक नॉन-टाइटल चैंपियनशिप कंटेंडर मैच में इनका सामना

WWE Smackdown Preview: इस हफ्ते स्मैकडाउन में Xia Li के डेब्यू साथ हुई इन मैचों की घोषणा, Charlotte Flair भी करेंगी एक…

WWE Smackdown Preview: इस हफ्ते स्मैकडाउन में Xia Li के डेब्यू साथ हुई इन मैचों की घोषणा, Charlotte Flair भी करेंगी एक नॉन-टाइटल चैंपियनशिप कंटेंडर मैच में इनका सामना
WWE Smackdown Preview: इस हफ्ते स्मैकडाउन में Xia Li के डेब्यू साथ हुई इन मैचों की घोषणा, Charlotte Flair भी करेंगी एक नॉन-टाइटल चैंपियनशिप कंटेंडर मैच में इनका सामना

WWE Smackdown Preview: इस हफ्ते स्मैकडाउन में Xia Li के डेब्यू साथ हुई इन मैचों की घोषणा, Charlotte Flair भी करेंगी एक नॉन-टाइटल चैंपियनशिप कंटेंडर मैच में इनका सामना: डब्ल्यू़ब्ल्यूई फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (WWE Friday Night Smackdown) इस हफ्ते लॉस एंजिल्स में स्टेपल सेंटर से लाइव होगा। जिसके लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से तीन मैचों और एक पूर्व एनएक्सटी विमेंस सुपरस्टार (Former NXT Women’s Superstar) के मेन रोस्टर में डेब्यू की घोषणा की गई है,तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं इन दोनों मैचों और डेब्यू पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Highlights: Brock Lesnar की वापसी से लेकर Sasha Banks की शानदार जीत तक ये हैं आज रात के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Smackdown Preview: नाओमी बनाम सोन्या डेविल
इस हफ्ते वन-ऑन-वन मैच में नाओमी अपनी सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी सोन्या डेविल का सामना करेंगी। नाओमी ने पिछले हफ्ते सोन्या डेविल के ऑफिस में उनका सामना किया था और उन्हें एक मैच के लिए चुनौती दी थी। जिसे सोन्या ने स्वीकार कर लिया लेकिन नाओमी ने उनसे कहा कि वह उनका सामना तभी करेंगी जब वह सूट नहीं बल्कि रेसलिंग गियर पहनेगी।

इसके बाद सोन्या ने जो कहा उससे नाओमी खुश नहीं थी। सोन्या ने कहा कि वह जो भी पहनती है वह उससे बाहर निकलने का इंतजार नहीं कर सकती। सोन्या ने नाओमी से कहा कि बेहतर होगा कि वह उससे दूर रहे क्योंकि वह बॉस है और यह सुनिश्चित कर सकती है कि नाओमी को उसकी तनख्वाह न मिले। यह कहकर सोन्या ने नाओमी के चेहरे पर एक थप्पड़ मार दिया और अब दोनों महिलाएं अगले हफ्ते रिंग में एक-दूसरे का सामना करेंगी।

ये भी पढ़ें- WWE Day 1 Matches: Roman Reigns करेंगे डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पीपीवी में अपना टाइटल Brock Lesnar के खिलाफ डिफेंड, दोनों के बीच मैच हुआ ऑफिशियल

WWE Smackdown Preview: जिया ली का डेब्यू


लगभग एक महीने के बाद आखिरकार जिया ली अगले हफ्ते फ्राइडे स्मैकडाउन में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन अगले हफ्ते यह देखना दिलचस्प होगा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई की पहली चीनी विमेंस सुपरस्टार किसका सामना करेंगी।

WWE Smackdown Preview: आरके-ब्रो करेंगे ट्रिपल थ्रेट मैच में द उसोस और न्यू डे का सामना

डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ टैग टीम चैंपियंस इस हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। वह न केवल इस हफ्ते स्मैकडाउन में दिखाई देंगे बल्कि एक नॉन-टाइटल ट्रिपल थ्रेट मैच में स्मैकडाउन टैग-टीम चैंपियंस द उसोस और द न्यू डे का सामना भी करेंगे।

यह ट्रिपल थ्रेट मैच द न्यू डे के डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पर द उसोस को चुनौती देने से कुछ हफ्ते पहले हो रहा है। वहीं इसके अलावा अगले हफ्ते रॉ में भी आरके-ब्रो को अपने टाइटल के नंबर 1 कंटेंडर मिल जाएंगे। जो द स्ट्रीट प्रॉफिट्स या मिस्टीरियो में एक होने वाले हैं।

WWE Smackdown Preview: शार्लेट फ्लेयर करेंगी नॉन-टाइटल चैंपियनशिप कंटेंडर मैच में टोनी स्टॉर्म का सामना
इन मैचों के अलावा डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से एक और बड़े मैच की घोषणा की गई है। जिसमें शार्लेट फ्लेयर का सामना एक नॉन-टाइटल चैंपियनशिप कंटेंडर मैच टोनी स्टॉर्म के साथ होगा।

शार्लेट और स्टॉर्म के बीच की यह दुश्मनी कुछ हफ्तों से चली आ रही है और अगर कल रात टोनी स्टॉर्म इस मैच को जीत जाती हैं तो वह शार्लेट फ्लेयर की स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर बन जाएंगी।

 

 

Share This: