WWE Smackdown Preview: अगले हफ्ते एक्शन में नजर आएंगी Liv Morgan, साथ ही Theory का भी होगा इस सुपरस्टार से सामना

WWE Smackdown Preview: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन का अगले हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने वाला है। क्योंकि अगले हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday…

WWE Smackdown Preview: अगले हफ्ते एक्शन में नजर आएंगी Liv Morgan, साथ ही Theory का भी होगा इस सुपरस्टार से सामना
WWE Smackdown Preview: अगले हफ्ते एक्शन में नजर आएंगी Liv Morgan, साथ ही Theory का भी होगा इस सुपरस्टार से सामना

WWE Smackdown Preview: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन का अगले हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने वाला है। क्योंकि अगले हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) में मनी इन द बैंक के विजेता थ्योरी (Theory) और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन (Smackdown Women’s Champion Liv Morgan) एक्शन में नजर आने वाली हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं इन दोनों मैचों पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Highlights: Roman Reigns की वापसी से लेकर Drew McIntyre के तलवार से रिंग की रस्सियां काटने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोंमेंट्स, अपने देखे क्या

WWE Smackdown Preview: लिव मॉर्गन बनाम नताल्या (चैंपियनशिप कंटेंडर मैच)
स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन का सामना अगले हफ्ते नताल्या से होने वाला है। लेकिन दोनों के बीच यह मैच एक कंटेंडर मैच होगा। जिसमें अगर नताल्या जीत हासिल कर लेती हैं तो उन्हें चैंपियनशिप मैच के लिए एक मौका मिलेगा।

फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के आज रात के एपिसोड में नताल्या ने लिव से एक मैच की मांग की थी। लेकिन तब ही रोंडा भी वहां आ गई। जिसके बाद नताल्या ने रोंडा पर हमला कर दिया और लिव ने नताल्या को रिंग से बाहर धकेल दिया। लेकिन इसके बाद ही डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से स्मैकडाउन के दौरान इस मैच को बुक कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- WWE RAW Preview: इस हफ्ते Brock Lesnar करेंगे मंडे नाइट रॉ में अपनी वापसी, साथ ही इन दो बड़े मैचों का भी हुआ ऐलान

WWE Smackdown Preview: थ्योरी बनाम मैडकैप मॉस
अगले हफ्ते स्मैकडाउन में मनी इन द बैंक के विजेता थ्योरी एक्शन में नजर आने वाले हैं। जहां उनका सामना मैडकैप मॉस से होगा। इस मुकाबले को आज रात स्मैकडाउन के दौरान उस समय बुक किया गया था। जब थ्योरी बैकस्टेज अपना इंटरव्यू देकर चले गए थे।

जिसके बाद मैडकैप मॉस वहां आए और उन्होंने कहा कि थ्योरी का मनी इन द बैंक का ब्रीफकेस उनके मुंह से बड़ा है। जिसके बाद ही डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से अगले हफ्ते के लिए इस मैच को ऑफिशियल कर दिया गया।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: