WWE Smackdown Preview: इस हफ्ते Madcap Moss करेंगे फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में वापसी, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया ऑफिशियल

WWE Smackdown Preview: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन सुपरस्टार मैडकैप मॉस (WWE Smackdown Superstar Madcap Moss) पर दो हफ्ते पहले हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) ने…

WWE Smackdown Preview: अगले हफ्ते Madcap Moss करेंगे फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में वापसी, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया ऑफिशियल
WWE Smackdown Preview: अगले हफ्ते Madcap Moss करेंगे फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में वापसी, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया ऑफिशियल

WWE Smackdown Preview: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन सुपरस्टार मैडकैप मॉस (WWE Smackdown Superstar Madcap Moss) पर दो हफ्ते पहले हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) ने बुरी तरह से अटैक किया था। जिसके बाद मॉस बुरी तरह से घायल हो गए थे और कॉर्बिन को रोकने के लिए ऑफिशियल्स को बीच में आना पड़ा था। लेकिन आज रात के फ्राइडे नाइट स्मकैडाउन (Friday Night Smackdown) के दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से मॉस की अपडेट प्रदान की गई है। जिसमें बताया गया है कि मॉस अगले हफ्ते स्मैकडाउन में अपनी वापसी करने वाले हैं।

मॉस पर कॉर्बिन ने दो हफ्ते पहले उस समय हमला किया था। जब वह रिंग में अपना इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान कॉर्बिन ने पीछे से आकर मॉस पर स्टील चेयर से अटैक कर दिया और फिर इसके बाद उन्होंने मॉस के गले में स्टील चेयर को फंसाकर उस पर आंद्रे द जायंट की ट्रॉफी से अटैक कर दिया। जिसके बाद ऑफिशियल्स उन्हें रोकने के लिए रिंग में आ गए।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Highlights: Riddle को नया पार्टनर मिलने से लेकर Drew McIntyre के New Day के मिस्ट्री पार्टनर बनने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Smackdown Preview: मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन दोनों ने शेयर की सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया
स्मैकडाउन पर मैडकैप मॉस की वापसी की खबर के बाद मॉस ने कॉर्बिन को संदेश देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जहां उन्होंने कहा कि कॉर्बिन अगले हफ्ते उनका एक बिल्कुल अलग नया रूप देखेंगे।

मैडकैप मॉस ने लिखा की, “तुमने आंद्रे की विरासत पर थूका है। मेरा करियर खत्म करने की कोशिश की है। लेकिन तुम यह नहीं कर पाए – क्योंकि मैडकैप अलग बनाया गया है। कॉर्बिन मेरा एक ऐसा रूप देखने के लिए तैयार हो जाओ जो तुमने पहले कभी नहीं देखा है। नो जोक्स। कोई सीमा नहीं। अगले हफ्ते #SmackDown पर मैं तुम्हें हूप करने आ रहा हूं”

ये भी पढ़ें- WWE News: शादी के बंधन में बंधे Charlotte Flair और Andrade El Idolo, यहां देखें वीडियो

मॉस के इस ट्वीट के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से उनके ट्वीटर अकाउंट पर भी कॉर्बिन का एक वीडियो पोस्ट किया गया। जहां कॉर्बिन मॉस से कह रहे हैं कि उन्हें वापस इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। आप इस वीडियो को यहां नीचे देख सकते हैं।

मैडकैप मॉस की और हैप्पी कॉर्बिन की दुश्मनी इस समय चरम पर है और ऐसा लगता है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई जल्द ही इन दोनों की बीच एक मैच घोषित कर सकती है, जो हमे हेल इन सेल में देखने को मिल सकता है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: