WWE Smackdown: King Corbin को ताज हारने के बाद हुआ बड़ा नुकसान, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने बदला सुपरस्टार का नाम

WWE Smackdown- King Corbin को ताज हारने के बाद हुआ बड़ा नुकसान, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने बदला सुपरस्टार का नाम:स्मैकडाउन (Smackdown) में पिछले हफ्ते…

WWE Smackdown: King Corbin को ताज हारने के बाद हुआ बड़ा नुकसान, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने बदला सुपरस्टार का नाम
WWE Smackdown: King Corbin को ताज हारने के बाद हुआ बड़ा नुकसान, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने बदला सुपरस्टार का नाम

WWE Smackdown- King Corbin को ताज हारने के बाद हुआ बड़ा नुकसान, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने बदला सुपरस्टार का नाम:स्मैकडाउन (Smackdown) में पिछले हफ्ते के एपिसोड में शिंसुके नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) को ब्लू ब्रांड के नए किंग के रूप में देखा गया। दो हफ्ते पहले किंग ऑफ स्ट्रॉन्ग स्टाइल ने किंग कॉर्बिन को मैच में हराकर ताज पहनने का यह अधिकार जीता था। जो एक बैटल फॉर द क्राउन मैच था। इस मैच को हारने के बाद अब डबल्यूडब्ल्यूई की तरफ से कार्बिन को एक और झटका लगा है। जिसमें डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से अब उनके नाम को बदल दिया गया है।

नाकामुरा ने मैच हारने के बाद लगभग  कॉर्बिन की आखों में आंसू आ गए थे। 2019 किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में अपनी जीत के बाद पहली बार उन्हें ताज पहनाया गया,जिसे नाकामुरा ने उनसे छिन लिया।दुर्भाग्य से कॉर्बिन के लिए इस मैच को हारना और भी खराब हो गया क्योंकि डब्ल्यूडब्ल्यूई ने आधिकारिक तौर पर “किंग” से वापस “बैरन” में उनके डिमोशन की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें-  WWE NXT Great American Bash: एनएक्सटी ने इस पीपीवी इवेंट के लिए की दो बड़े मैचों की घोषणा, यहां हैं पूरा मैच कार्ड

आधिकारिक डब्ल्यूडब्ल्यूई वेबसाइट में अब स्मैकडाउन स्टार का नाम बैरन कॉर्बिन के रूप में सूचीबद्ध है। जहां पहले कॉर्बिन को किंग कॉर्बिन नाम से बुलाया जाता था। वहीं अब उनका नाम डब्ल्यूडब्ल्यूई में फिर से बैरन कॉर्बिन कर दिया गया है। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन का “किंग कॉर्बिन” के रूप में रन 2019 से 2021 तक लगभग दो साल तक चला।

बैरन कॉर्बिन ने अपने मैच के इस परिणाम के लिए नाकामुरा के साथी रिक बूग्स को दोषी ठहराया था। अपना मैच हारने के बाद उन्होंने कहा था कि वह यह मैच रिक बुग्स की वजह से हारे हैं।

WWE Smackdown: बैरन कॉर्बिन के लिए आगे क्या?
बैरन कॉर्बिन अपना ताज नाकामुरा से हार गए हैं। जिसके बाद अब उनकी नजरें मनी इन द बैंक क्वालिफाइंग मैच पर होगी। क्योंकि स्मैकडाउन से अभी 3 सुपरस्टार्स को मनी इन द बैंक लैडर मैच में शामिल होना है और बैरन कॉर्बिन इसमें से एक नाम हो सकता हैं। इसलिए अब कॉर्बिन की नजरें मनी इन द बैक लैडर मैच को क्वालिफाई करके मनी इन द बैंक ब्रीफकेस पर होंगी।

 

Share This: