WWE Smackdown Highlights: Brock Lesnar के Sami Zayn पर अटैक से लेकर Xia Li के डेब्यू तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Smackdown Highlights- Brock Lesnar के Sami Zayn पर अटैक से लेकर Xia Li के डेब्यू तक ये हैं आज के शो…

WWE Smackdown Highlights: Brock Lesnar के Sami Zayn पर अटैक से लेकर Xia Li के डेब्यू तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE Smackdown Highlights: Brock Lesnar के Sami Zayn पर अटैक से लेकर Xia Li के डेब्यू तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Smackdown Highlights- Brock Lesnar के Sami Zayn पर अटैक से लेकर Xia Li के डेब्यू तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन (WWE Smackdown) के आज रात के शो का सीधा प्रसारण लॉस एंजिल्स के स्टेपल सेंटर से हुआ। जिसमें आज रात रोमन रैंस (Roman Reigns) दिखाई नहीं दिए। लेकिन इसके बावजूद भी आज रात के शो में कई जबरदस्त मैच और सेगमेंट देखने को मिले। जिसमें कुछ बेहतरीन पल भी शामिल थे। इन्हीं में पलों में से 3 शानदार पलों को हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते आज के फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) के टॉप 3 मोमेंट्स पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights: ब्रॉक लेसनर ने सैमी जेन पर किया अटैक, द न्यू डे ने मेन इवेंट में द उसोस और आरके-ब्रो पर की शानदार जीत हासिल

WWE Smackdown Highlights: न्यू डे ने जीता आज का ट्रिपल थ्रेट टैग-टीम मैच
आज रात के मेन इवेंट में डब्ल्यूडब्ल्यूई की तीन सबसे बड़ी टैग-टीमों के बीच मैच हुआ। जिसमें द न्यू डे ने स्मैकडाउन टैग-टीम चैंपियंस द उसोस और रॉ टैग-टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल का सामना किया। यह मैच एक बहुत ही शानदार मैच था। जिसमें आश्चर्यजनकर रूप से द न्यू डे ने जीत हासिल की।

न्यू डे ने आज रात के मैच में द उसोस को पिन करके यह बात साबित कर दी कि क्यों वह डब्ल्यूडब्ल्यूई की बेहतरीन टैग-टीमों में से एक हैं। इस शानदार जीत के बाद सर कोफी किंग्सटन और किंग वुड्स का उत्साह काफी बढ़ा चढ़ा है और अब वह 1 जनवरी, 2022 को डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पीपीवी इवेंट में द उसोस को एक बार फिर से पिन करके स्मैकडाउन टैग-टीम टाइटल को अपने नाम करना चाहेंगे।

WWE Smackdown Highlights: ब्रॉक लेसनर ने एक बार फिर किया सैमी जेन पर अटैक
दो हफ्तों में लगातार दूसरे बार ब्रॉक लेसनर ने सैमी जेन पर अटैक किया है। आज रात फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन की शुरुआत सैमी जेन ने की। जो व्हीलचेयर पर गर्दन के ब्रेस और बाएं पैर पर प्लास्टर के साथ रिंग में आए थे। उनके साथ रिंग में दो चिकित्सीय सहायक भी थे।

रिंग में आकर सैमी ने कहा कि पिछले हफ्ते उनका टाइटल छीन लिया गया और वह इसके बेहतर हकदार थे।सैमी के इस सेगमेंट को पहले पॉल हैमेन और फिर ब्रॉक लेसनर ने बाधित किया था। द बीस्ट ने पहले सैमी जेन के साथ दोस्ती करने की कोशिश की। ब्रॉक ने कहा कि वे दोनों कनाडा से हैं और वह दोनों एक साथ मछली पकड़ने जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BT Sport WWE (@btsportwwe)

लेकिन इसके बाद पॉल हैमेन ने ब्रॉक लेसनर को उकसाने लगे। जिसके बाद इस सेगमेंट ने एक दूसरा ही मोड़ ले लिया। जिसमें सैमी जेन को इसकी कीमत चुकानी पड़ी। क्योंकि ब्रॉक ने पहले तो दोनों चिकित्सीय सहायकों को रिंग के बाहर फेंका और फिर घायल सैमी जेन पर एक F5 लगा दी।

ये भी पढ़ें- WWE Superstars Released 2021: Jeff Hardy के कंपनी से रिलीज होने के बाद इन सुपरस्टार्स पर भी लटक रही है रिहाई की तलवार, जानिए कौन हैं ये रेसलर

WWE Smackdown Highlights: जिया ली का डेब्यू
जिया ली के डेब्यू की घोषणा पिछले हफ्ते ही हो गई थी, लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि वह सोन्या डेविल, नताल्या और शायना बॉस्जलर पर हमला करके नाओमी को इन तीनों से बचाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BT Sport WWE (@btsportwwe)

जिया आज रात उस समय दिखाई दीं, जब नाओमी सोन्या, शायना और नताल्या के बीच फंस गई थीं। जो उन पर हमला करने के लिए तैयार थीं। लेकिन तब ही जिया ली का म्यूजिक हिट हुए और वह रिंग में आ गईं। पहले तो जिया ने नाओमी को घूरा और फिर उनका साथ देते हुए सोन्या, नताल्या और शायना पर हमला कर दिया।

 

Share This: