WWE Smackdown: Aleister Black के फैंस के लिए आई खुशखबरी,कंपनी कर रही है सुपरस्टार को वापस लाने पर पुनर्विचार

WWE Smackdown- Aleister Black के फैंस के लिए आई खुशखबरी,कंपनी कर रही है सुपरस्टार को वापस लाने पर पुनर्विचार:एलेस्टर ब्लैक, ब्रॉन स्ट्रोमैन…

WWE Smackdown: Aleister Black के फैंस के लिए आई खुशखबरी,कंपनी कर रही है सुपरस्टार को वापस लाने पर पुनर्विचार
WWE Smackdown: Aleister Black के फैंस के लिए आई खुशखबरी,कंपनी कर रही है सुपरस्टार को वापस लाने पर पुनर्विचार

WWE Smackdown- Aleister Black के फैंस के लिए आई खुशखबरी,कंपनी कर रही है सुपरस्टार को वापस लाने पर पुनर्विचार:एलेस्टर ब्लैक, ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के साथ रिलीज होने वाले चर्चित सुपरस्टारों में एक थे। ब्लैक ने अपने रिलीज होने से एक हफ्ते पहले ही डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन में धमाकेदार वापसी की थी। लेकिन उसके बाद पूर्व एनएक्सटी चैंपियन (Former NXT Champion) को रिलीज कर दिया। जिससे सभी लोगो हैरान थे।

लेकिन अब एलेस्टर ब्लैक को लेकर एक खबर सामने आई है। जिससे पता चलता है कि कंपनी सुपरस्टार को रिलीज करने के अपने इस फैसले पर पछता रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार डब्ल्यूडब्ल्यूई मैनेजमेंट के कुछ प्रमुख सदस्य मैनेजमेंट को अपने इस फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

एलिस्टर ब्लैक की वापसी?

WWE Smackdown:PWInsider.com के अनुसार, “कंपनी में बैकस्टेज कुछ ऐसी चर्चाएं चल रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि एलेस्टर ब्लैक को समय से पहले रिलीज कर दिया गया और जिससे कंपनी को धक्का लगा है और कंपनी को उन्हें फिर से वापस लाना चाहिए।”

रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि इस स्तर पर वापसी संभव है या नहीं। इस पर अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन सभी यह महसूस कर रहे हैं कि ब्लैक को जल्दी रिलीज कर दिया गया।”

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कि एलेस्टर ब्लैक टूटे हुए वादों का शिकार थे और उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन में एक हफ्ते पहले वापसी के बाद रिलीज नहीं किया जाना चाहिए था। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह “टूटे हुए वादों के शिकार थे और उन्होंने जो कुछ भी किया, उससे कहीं अधिक रचनात्मक शुरूआत को बंद कर दिया गया।”

ब्लैक के साथ रिलीज हुए पांच और सुपरस्टार्स!
WWE Smackdown: डब्ल्यूडब्ल्यूई रिलीज के हाल के दौर में कुल छह सुपरस्टारों को कंपनी से बाहर कर दिया गया।। जिसमें बडी मर्फी, लाना, रूबी रायट, सैंटना गैरेट, एलेस्टर ब्लैक, ब्रॉन स्ट्रोमैन कंपनी छोड़ने वाले बड़े नाम थे। ब्लैक के अलावा दुनिया भर में सबसे पसंदीदा सुपरस्टार वाला दूसरा नाम ब्रॉन स्ट्रोमैन का था।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को कंपनी द्वारा जाने देना शायद सबसे बड़ा आश्चर्य था। ब्रॉन डब्ल्यूडब्ल्यूई में टॉप टैलेंट में से एक रहे हैं लेकिन फिर भी उन्होंने खुद को दूसरों के साथ कंपनी से बाहर पाया।

Share This: