WWE Smackdown: Dominik Mysterio कुछ समय के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी से होंगे दूर,जानिए क्या है वजह

WWE Smackdown- Dominik Mysterio कुछ समय के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी से होंगे दूर,जानिए क्या है वजह:स्मैकडाउन (Smackdown) के आज की शुरुआत रे…

WWE RAW: Dominik Mysterio ने दी Austin Theory के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया, धमकी देते हुए पूर्व एनएक्सटी सुपरस्टार से कही ये बात
WWE RAW: Dominik Mysterio ने दी Austin Theory के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया, धमकी देते हुए पूर्व एनएक्सटी सुपरस्टार से कही ये बात

WWE Smackdown- Dominik Mysterio कुछ समय के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी से होंगे दूर,जानिए क्या है वजह:स्मैकडाउन (Smackdown) के आज की शुरुआत रे मिस्टेरियो के प्रोमो से हुई। जहां उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते रोमन रैंस के द्वारा डोमिनिक पर किए गए हमले के कारण वह एक्शन से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद अब ऐसा लग रहा है कि डोमिनिक अपनी चोट के कारण कुछ समय के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी से दूर हो सकते हैं।

WWE Smackdown: डब्ल्यूडब्ल्यूई डोमिनिक को रख सकती है टीवी से दूर
पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो ने रोमन रैंस पर केंडो स्टिक से वार किया था, जिसके बाद यूनिवर्सल चैंपियन ने पूर्व विश्व चैंपियन को पकड़ लिया। जैसे ही वह रे पर स्पेयर लगाने वाले थे तब ही डोमिनिक ने रोमन रैंस पर हमला कर दिया और वह रोमन को कैंडो स्टिक से मारने लगे। लेकिन रोमन ने डोमिनिक को पकड़ लिया और जूनियर मिस्टेरियो को रस्सियों के ऊपर से फर्श पॉबरबम्ब दे मारा।

रोमन के पॉवरबम्ब के कारण डोमिनिक फर्श पर काफी तेजी से गिरे थे। जिसके कारण अब डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कुछ समय के लिए डोमिनिक को टीवी से दूर रखने का फैसला किया है। आज रात के स्मैकडाउन के दौरान रे ने एक दिलचस्प प्रोमो के साथ रात की शुरुआत की। उन्होंने आज रात के मेन इवेंट के लिए अपनी चुनौती स्वीकार करने के लिए हैड ऑफ द टेबल को बुलाया। इस प्रक्रिया में रे ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि डोमिनिक पिछले हफ्ते के हमले के बाद कब लौटेगा।

रे ने यह भी कहा कि वह डोमिनिक के शरीर के फर्श से टकराने की आवाज को कभी नहीं भूलेंगे। माना जा रहा है कि कंपनी डोमिनिक को टीवी से दूर रख सकती है,लेकिन केवल कुछ समय के लिए क्योंकि वह स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस का आधा हिस्सा है और उनके बिना ब्लू ब्रांड पर टैग टीम डिवीजन लंबे समय के लिए संघर्ष कर रहा होगा।

WWE Smackdown:रे मिस्टीरियो के लिए आगे क्या?
आज रात की हार के बाद, रे मिस्टेरियो एक या दो सप्ताह के लिए डब्ल्यूडब्ल्यू टीवी से दूर हो सकते हैं। वैसे अभी हैल इन ए सैल में रे मिस्टेरियो और रोमन रैंस का मुकाबला होने वाला है। लेकिन खबर तो यह भी आ रही हैं कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हैल इन ए सैल में यह मैच नहीं भी हो सकता है। लेकिन यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कंपनी रे मिस्टेरियो को अब आगे के लिए कैसे बुक करती है।

Share This: