WWE Smackdown: The Usos के टैग टीम मैच के बाद भी ब्लू ब्रांड को हुआ नुकसान,इस बार सिर्फ इतने मिलियन रही व्यूअरशिप

WWE Smackdown- The Usos के टैग टीम मैच के बाद भी ब्लू ब्रांड को हुआ नुकसान,इस बार सिर्फ इतने मिलियन रही व्यूअरशिप:डब्ल्यूडब्ल्यूई…

WWE Smackdown Live Streaming Details: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन को लाइव देखने के ये हैं आसान तरीके, आप भी जानें
WWE Smackdown Live Streaming Details: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन को लाइव देखने के ये हैं आसान तरीके, आप भी जानें

WWE Smackdown- The Usos के टैग टीम मैच के बाद भी ब्लू ब्रांड को हुआ नुकसान,इस बार सिर्फ इतने मिलियन रही व्यूअरशिप:डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के पिछले हफ्ते के शो पर काफी कुछ देखने को मिला था। जहां एक, तरफ द उसोस ने इस साल का अपना पहला टैग टीम मैच लड़ा तो वहीं दूसरी तरफ रे मिस्टेरियो और डोमिनिक मिस्टेरियो (Rey Mysterio And Dominik Mysterio) को भी अपने टैग टीम टाइटल के लिए नए चैलेंजर मिल गए। लेकिन अगर स्मैकडाउन की व्यूअरशिप (Smackdown Viewership) की बात करें तो इस बार स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में काफी गिरावट आई है।

स्पॉयलर टीवी के अनुसार फॉक्स पर शुक्रवार के डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन ने रातों रात औसतन 1.755 मिलियन दर्शकों को आकर्षित किया। जो पिछले हफ्ते के मुकाबले के 4.10% कम है। अगर पिछले हफ्ते की व्यूअरशिप की बात की जाए तो यह 1.83 मिलियन रही थी। वहीं रेसलमेनिया के बाद के स्मैकडाउन की व्यूअरशिप 1.933 मिलियन रही थी।

शुक्रवार के स्मैकडाउन ने प्रमुख 18-49 डेमोग्राफिक में रातोंरात 0.40 की औसत रेटिंग प्राप्त की। यह पिछले सप्ताह के शो से 20% कम है जिसने पिछले हफ्ते की रात 0.50 और अंतिम की डेमो रेटिंग प्राप्त की। अगर इस हफ्ते की बात की जाए तो स्मैकडाउन की व्यूअरशिप और रेटिंग दोनों में ही गिरावट आई है। जो स्मैकडाउन के लिए एक चिंता का विषय है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में द उसोस की टैग टीम डिवीजन में फिर से वापसी की गई थी। जहां उनका मुकाबला स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ हुआ और उसोस ने इस मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने द उसोस को कड़ी टक्कर दी थी।लेकिन फिर भी स्ट्रीट प्रॉफिट्स को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं इस हफ्ते के मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो और डोमिनिक मिस्टीरियो ने टैग टीम चैंपियनशिप के लिए डॉल्फ़ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड का सामना किया और अपने टैग टीम टाइटल को बरकरार रखा। इस हफ्ते के स्मैकडाउन लिए एक और बड़ी घोषणा की गई थी। जिसमें द उसोस का सामना टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रे मिस्टेरियो और डोमिनिक मिस्टेरियो के साथ होगा।

Share This: