WWE Rumour: Brock Lesnar के इस पे-पर-व्यू में वापसी की उम्मीद, सुपरस्टार के लौटने से टिकटों की ब्रिकी में मिलेगी मदद

WWE Rumour-Brock Lesnar के इस पे-पर-व्यू में वापसी की उम्मीद, सुपरस्टार के लौटने से टिकटों की ब्रिकी में मिलेगी मदद:ब्रॉक लैसनर को…

WWE Rumour: Brock Lesnar के इस पे-पर-व्यू में वापसी की उम्मीद, सुपरस्टार के लौटने से टिकटों की ब्रिकी में मिलेगी मदद
WWE Rumour: Brock Lesnar के इस पे-पर-व्यू में वापसी की उम्मीद, सुपरस्टार के लौटने से टिकटों की ब्रिकी में मिलेगी मदद

WWE Rumour-Brock Lesnar के इस पे-पर-व्यू में वापसी की उम्मीद, सुपरस्टार के लौटने से टिकटों की ब्रिकी में मिलेगी मदद:ब्रॉक लैसनर को रेसलमेनिया 36 (WrestleMania 36) के बाद से डब्ल्यूडब्ल्यूई में नहीं देखा गया। जहां वह ड्रयू मैकइंटायर ( Drew McIntyre) से डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप (WWE Championship) हार गए थे। लेकिन ब्रॉक हमें एक बार फिर से हमें रिंग में दिखाई दे सके हैं। माना जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर इस साल समरस्लैम में डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी कर सकते हैं।

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में कोफी किंग्स्टन, ड्रयू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर का जिक्र किया था। इससे यह कयास लगने लगे हैं कि लैसनर जल्द ही डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी कर सकते हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन अल्वारेज़ ने कहा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविज़न पर लेसनर का नाम मुख्य रूप से इस्तेमाल करने से कंपनी उनकी वापसी की तैयारी कर सकती है।

द मैट मेन पॉडकास्ट के एंड्रयू ज़ेरियन ने पुष्टि की है कि इस साल के समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर की वापसी की योजना बनाई जा रही है। ज़ारियन ने यह भी बताया था कि डब्ल्यूडब्ल्यूई इस साल समरस्लैम के लिए जॉन सीना के साथ बातचीत कर रही है। उन्होंने कहा कि ब्रॉक लैसनर की वापसी से शो के टिकटों की बिक्री में काफी मदद मिलेगी।

ज़ारियन ने बताया कि “मैं कहूंगा कि सभी बड़े नामों को देखने की उम्मीद है जो समझ में आते हैं।” आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि “लेसनर के लिए समरस्लैम की योजना जल्दी थी, वे कुछ करने की कोशिश कर रहे थे। मुझे लगता है कि लेसनर के पीछे की अवधारणा यह साबित करना है कि हम उसे क्या भुगतान करने जा रहे हैं ताकि हम इसे बना सकें और जाहिर है लेसनर के इन प्रदर्शनों से टिकट बेचने में मदद मिलेगी “।

समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर का सामना कौन कर सकता है?

अगर समरस्लैम में द बीस्ट डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करते है तो डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ उनका सबसे संभावित मैच लगता है। ऐसी संभावना है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के एक शॉट के लिए ब्रॉक लैसनर को नंबर 1 कंटेंडर बनाने के लिए लेंसर और मैकइंटायर के बीच रीमैच हो सकता है।

लेसनर चाहे किसी का भी सामना करें, द बीस्ट इनकारनेट की वापसी निश्चित रूप से प्रशंसकों की रुचि को बढ़ाने में मदद करेगी। समरस्लैम को साल का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट कहा जाता है और लाइव ऑडियंस के ड़ब्ल्यूडब्ल्यूई शो में लौटने का यह उचित समय है। जहां ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार अपनी वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं।

Share This: