WWE Rumors & News: King of The Ring Tournament की जल्द हो सकती है वापसी, कंपनी कर रही है प्लानिंग

WWE Rumors & News- King of The Ring Tournament की जल्द हो सकती है वापसी, कंपनी कर रही है प्लानिंग:डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के…

WWE Rumors & News: King of The Ring Tournament की जल्द हो सकती है वापसी, कंपनी कर रही है प्लानिंग
WWE Rumors & News: King of The Ring Tournament की जल्द हो सकती है वापसी, कंपनी कर रही है प्लानिंग

WWE Rumors & News- King of The Ring Tournament की जल्द हो सकती है वापसी, कंपनी कर रही है प्लानिंग:डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के द बम्प के हाल के एपिसोड में एडम पीयर्स ( Adam Pearce),जेवियर वुड्स और किंग कॉर्बिन (Xavier Woods And King Corbin) द्वारा की गई टिप्पणियों के बाद ऐसा लगता है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट वापस आ सकता है।

किंग कॉर्बिन कायला ब्रेक्सटन द्वारा आयोजित डब्ल्यूडब्ल्यूई के द बम्प में अतिथि के रूप में दिखाई दिए। जहाँ उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन में इस आने वाले सप्ताह में शिनसूके नाकामुरा का सामना करने की अपनी तैयारियों पर चर्चा की। इंटरव्यू के बीच कायला ने कॉर्बिन को बताया कि कैसे जेवियर वुड्स किंग ऑफ द रिंग बनने के लिए तैयार है।

कॉर्बिन से इस इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या उन्हें पहली बार अपने ताज को खोने का डर है। जिस पर उन्होंने कहा कि,

“नहीं, मुझे लगता है कि हर किसी की नज़र इस पर होती है ठीक वैसे ही जैसे लोग चैंपियनशिप टाइटल के साथ करते हैं।”

इसके आगे कॉर्बिन ने कहा कि “वे उस पर एक अवसर चाहते हैं, वे एक मौका चाहते हैं, वे इसे अर्जित करना चाहते हैं, वे इसे अपनाना चाहते हैं और मुझे लगता है कि भीड़ लोगों के साथ यही करती है और फिर आपके पास ऐसे लोग हैं जो कायर हैं, जैसे शिनसुके, जो इसे चोरी करना चाहते हैं लेकिन कम से कम जेवियर वुड्स ताज पहनने का अवसर अर्जित करना चाहता है। मुझे लगता है कि यह उनके लिए और उनके करियर के लिए महत्वपूर्ण है और मैं उन्हें निराश करने में खुश हूं ,अपने लंबे करियर में उनके लिए यह एक अफसोस की बात है कि वह एक ऐसे टूर्नामेंट में कम आए जिसकी उन्हें बहुत परवाह है। ”

WWE Rumors & News – WWE King of The Ring: एडम पियर्स ने बाद में कॉर्बिन के इंटरव्यू का जवाब दिया

डब्ल्यूडब्ल्यूई ऑफिशियल एडम पियर्स ने बाद में कॉर्बिन के इंटरव्यू और किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट की महानता पर उनके विचार का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इस विषय पर कॉर्बिन के साथ उनकी कई बार बातचीत हुई है और उन्हें इस विषय पर बने रहने के लिए कहा है।

इसके बाद ट्विटर पर एक फैन ने बताया कि कैसे पियर्स ने सुझाव दिया कि द किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट एक राजा काम कर सकता है। हालांकि पीयर्स ने उन टिप्पणियों को खारिज कर दिया।

जेवियर वुड्स जो क्राउन पर नजर गड़ाए हुए हैं,उन्होंने पियर्स की शुरुआती प्रतिक्रिया का जवाब दिया और उल्लेख किया कि वह किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट की वापसी के लिए कैसे उत्सुक हैं। खासतौर पर तब जब उन्हें रेकनिंग के खिलाफ अपना इंटरजेंडर मैच नहीं मिला। जिसका बदला लेना अभी बाकी है।

वुड्स ने लिखा की “क्य़ोंकि मैं रेकनिंग के खिलाफ अपना तार्किक मैच नहीं प्राप्त कर सका, अगर हम इसे सही कर सकते हैं तो यह ग्रीयाआट्ट्ट होगा। मुझे #KOTR टूर्नामेंट दें। कृपया और धन्यवाद, सर।”

WWE Rumors & News – WWE King of Ring: वुड्स की प्रतिक्रिया में पियर्स ने लिखा

“क्या एक #KOTR टूर्नामेंट पास होना चाहिए, यह सिर्फ आपके लिए नहीं होगा। यह हम सभी के लिए होगा, मेरे दोस्त।”

वुड्स और पीयर्स के बीच की बातचीत से संकेत मिलता है कि किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट पर काम चल रहा है और हमें अंततः किंग कॉर्बिन के बाद एक नया राजा देखने को मिल सकता है।

 

 

Share This: