WWE Royal Rumble Spoilers 2022: विमेंस रॉयल रंबल मैच पर आया ये बड़ा स्पॉइलर, चार साल बाद ये पूर्व चैंपियन कर सकती है इस मुकाबले से डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी वापसी

WWE Royal Rumble Spoilers 2022: विमेंस रॉयल रंबल मैच पर आया ये बड़ा स्पॉइलर, चार साल बाद ये पूर्व चैंपियन कर सकती…

WWE Royal Rumble 2022: विमेंस रॉयल रंबल मैच पर आया ये बड़ा स्पॉइलर, चार साल बाद ये पूर्व चैंपियन कर सकती हैं वापसी
WWE Royal Rumble 2022: विमेंस रॉयल रंबल मैच पर आया ये बड़ा स्पॉइलर, चार साल बाद ये पूर्व चैंपियन कर सकती हैं वापसी

WWE Royal Rumble Spoilers 2022: विमेंस रॉयल रंबल मैच पर आया ये बड़ा स्पॉइलर, चार साल बाद ये पूर्व चैंपियन कर सकती है इस मुकाबले से डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी वापसी : डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉयल रंबल (WWE Royal Rumble) अब सिर्फ कुछ ही घंटे दूर रह गया है। लेकिन इस पीपीवी को लेकर अफवाहों को दौर अभी भी जारी है। PWInsider के माइक जॉनसन के अनुसार पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई डीवा चैंपियन कैटलिन (Former WWE Divas Champion Kaitlyn) कल रात रॉयल रंबल पे-पर-व्यू के लिए सेंट लुइस में होने वाली हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एक सूत्र ने उन्हें बताया कि उनके कल के विमेंस रंबल मैच में होने की उम्मीद है। लेकिन अभी वे केवल इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए सेंट लुइस में हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Royal Rumble 2022: रॉयल रंबल से पहले ही लीक हुई 30-मेंस रंबल मैच की स्क्रिप्ट, जानिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस लिस्ट में कितना है दम

जॉनसन ने कहा कि,”हमें एक सूत्र द्वारा बताया गया है कि उनके रंबल मैच में होने की उम्मीद है लेकिन अब तक, हम केवल 100% पुष्टि यही कर सकते हैं कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए शहर में हैं।”

कैटलिन ने मूल रूप से 2010 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ हस्ताक्षर किए थे। उन्होंने अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत एफसीडब्ल्यू की थी और फिर उन्होंने एनएक्सटी का तीसरा सीजन जीता। इसके बाद वह मेन रोस्टर में शामिल हुईं और 2013 में अपने होमटाउन ह्यूस्टन, टेक्सास में ईव टोरेस को हराकर अपनी पहली और एकमात्र डीवा चैंपियनशिप जीती।

जुलाई 2014 में उन्होंने अपनी शादी और क्लॉथिंग लाइन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी रिटायरमेंट की घोषणा की। लेकिन 2018 में उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई में फिर से वापसी की और मेय यंग क्लासिक टूर्नामेंट के दूसरे एडिशन में भाग लिया।

जिसमें उन्होंने पहले दौर में कविता देवी को हराया। लेकिन दूसरे दौर में वह मिया यिम से हारकर बाहर हो गईं। यह मैच उनका डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए आखिरी मैच था और चार साल के बाद वह इस साल होने वाले रॉयल रंबल पीपीवी में रेसलिंग करती हुई नजर आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Royal Rumble 2022 Stage: रॉयल रंबल पीपीवी की स्टेज के कंस्ट्रशन का फर्स्ट लुक आया सामने, यहां देखें वीडियो

WWE Royal Rumble Spoilers 2022: विमेंस रॉयल रंबल मैच में कई और चौंकाने वाले रिटर्न हो सकते हैं
डब्ल्यूडब्ल्यूई इस साल के विमेंस रंबल मैच में वापसी के लिए पहले ही कई प्रमुख नामों की घोषणा कर चुकी है। इस लिस्ट में डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर्स लिटा, द बेला ट्विन्स, मिशेल मैककूल, इम्पैक्ट नॉकआउट चैंपियन मिकी जेम्स जैसे कई और अन्य दिग्गज शामिल हैं। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर भी इस साल के रंबल मैच में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं।

https://twitter.com/greatest_wwe13/status/1487244154665066497

रिपोर्ट्स के मुताबिक कल होने वाले विमेंस रंबल मैच के लिए कई और बड़े नाम वापसी कर सकते हैं।इन नामों में पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी, असुका, काइरी सेन और पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई डीवा चैंपियन पेज शामिल हैं।

 

Share This: