WWE Royal Rumble 2022: इस साल रॉयल रंबल पीपीवी इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी Sasha Banks, जानिए क्या है इसके पीछे का कारण

WWE Royal Rumble 2022- इस साल रॉयल रंबल पीपीवी इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी Sasha Banks, जानिए क्या है इसके पीछे…

WWE Royal Rumble 2022: इस साल रॉयल रंबल पीपीवी इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी Sasha Banks, जानिए क्या है इसके पीछे का कारण
WWE Royal Rumble 2022: इस साल रॉयल रंबल पीपीवी इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी Sasha Banks, जानिए क्या है इसके पीछे का कारण

WWE Royal Rumble 2022- इस साल रॉयल रंबल पीपीवी इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी Sasha Banks, जानिए क्या है इसके पीछे का कारण: पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स (Former SmackDown Women’s Champion Sasha Banks) को हाल ही में एक डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इवेंट (WWE Live Event) के दौरान पैर में चोट लग गई थी। जिसके बाद अब खबर आ रही है कि वह इस चोट के कारण 6 से 8 हफ्तों के लिए एक्शन से बाहर हो जाएंगी। जिसका मतलब है कि वह इस साल 29 जनवरी 2022 को होने वाले रॉयल रंबल पीपीवी का हिस्सा नहीं बन पाएंगी।

साशा की इस चोट की घोषणा खुद डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ” साशा बैंक्स को रविवार शाम डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव के दौरान पैर में चोट लग गई थी! Fayetteville, NC की घटना। इस आपातकालीन चिकित्सा के बाद यह बताया गया कि कुछ भी नहीं टूटा था। साशा ने एक एमआरआई कराया और पता चला कि उनकी कैल्केनस हड्डी में चोट लगी है। वह घर पर ठीक हो रही है और उनका शारीरिक उपचार किया जा रहा है और उनके 6-8 सप्ताह तक एक्शन से बाहर रहने की उम्मीद है।

फाइटफुल सेलेक्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार डब्ल्यूडब्ल्यूई को इस बात का अच्छी तरह से पता था कि कल की आधिकारिक घोषणा से पहले कुछ समय के लिए बैंक्स एक्शन से बाहर हो जाएंगी। डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रिएटिव टीम को भी 3 जनवरी की शुरुआत में साशा बैंक्स की रॉयल रंबल के लिए अनुपलब्धता के बारे में सूचित किया गया था ताकि वे उसके अनुसार योजना बना सकें। वर्तमान समय सारिणी के अनुसार अप्रैल में रेसलमेनिया 38 के लिए उनके समय पर वह वापस एक्शन में लौटने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- WWE News: Sasha Banks की इंजरी पर आई ये नई अपडेट, ‘द बॉस’ को अब इतने समय तक रहना पड़ेगा एक्शन से बाहर

WWE Royal Rumble 2022: साशा बैंक्स 2022 विमेंस रॉयल रंबल मैच जीतने के लिए फैंस की पसंदीदा थीं

साशा बैंक्स ने 2022 विमेंस रॉयल रंबल में प्रवेश करने के अपने इरादे स्पष्ट कर दिए थे। अपनी इस चोट से पहले वह फैंस की पसंदीदा थीं। डब्ल्यूडब्ल्यूई के पास पहले से ही एक छोटा विमेंस रोस्टर है और उनके सबसे बड़े सितारों में से एक का गायब होना कंपनी के लिए एक बड़ा झटका है।

ये भी पढ़ें- WWE News: WrestleMania 38 के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई ने बनाया था Seth Rollins के लिए ये प्लान, जानिए किस वजह से कंपनी को करना पड़ा रहा है अब अपनी योजनाओं में बदलाव

साशा की इस चोट की घोषणा के बाद उन्होंने विमेंस रोस्टर को चेतावनी भेजने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और दावा किया कि इस साल रॉयल रंबल में प्रवेश करने वाली 30 अन्य महिलाएं भाग्यशाली हैं। इस ट्वीट को आप यहां नीचे देख सकते हैं।

लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा की साशा की इस असमय चोट के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई को क्या बदलाव करने पड़ते हैं। क्योंकि पिछले साल रेसलमेनिया 37 में साशा बैंक्स ने बियांका बेलेयर के साथ मेन इवेंट किया था और डब्ल्यूडब्ल्यूई इस साल रेसलमेनिया तक उन्हें जल्द से जल्द वापस लाना चाहेगी।

Share This: