WWE Roumers: डब्ल्यूडब्ल्यूई से अभी और सुपरस्टार्स हो सकते हैं रिलीज, कंपनी अब करने जा रही है ये काम

WWE Roumers- डब्ल्यूडब्ल्यूई से अभी और सुपरस्टार्स हो सकते हैं रिलीज, कंपनी अब करने जा रही है ये काम:डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) ने हाल…

WWE Roumers: डब्ल्यूडब्ल्यूई से अभी और सुपरस्टार्स हो सकते हैं रिलीज, कंपनी अब करने जा रही है ये काम
WWE Roumers: डब्ल्यूडब्ल्यूई से अभी और सुपरस्टार्स हो सकते हैं रिलीज, कंपनी अब करने जा रही है ये काम

WWE Roumers- डब्ल्यूडब्ल्यूई से अभी और सुपरस्टार्स हो सकते हैं रिलीज, कंपनी अब करने जा रही है ये काम:डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) ने हाल ही में कई सुपस्टार्स को रिलीज किया है। जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलिस्टर ब्लैक (Braun Strowman And Aleister Black) जैसे बड़े नाम शामिल हैं। लेकिन अब डब्ल्यूडब्ल्यूई अधिकारी कथित तौर पर और अधिक सुपरस्टार्स को रिलीज करने का विचार कर रहे हैं।डब्ल्यूडब्ल्यूई ने हाल ही में कई सुपरस्टार्स से नाता तोड़ लिया है। जिनके बारे में कहा गया था कि उन्हें बजट में कटौती की वजह से रिलीज किया जा रहा है।

मैट मेन पॉडकास्ट के एंड्रयू ज़ेरियन ने बताया है कि कंपनी कांट्रेक्ट में कटौती करना चाहती है। जिसकी वजह से ज्यादा से ज्यादा लोग रिलीज हो सकते हैं।

एलिस्टर ब्लैक को वापस लाना चाहते हैं कंपनी के कुछ लोग
इस हफ्ते एलिस्टर ब्लैक को लेकर भी एक खबर सामने आई थी। जिसमें बताया कहा गया था कि कंपनी के कुछ लोग सोचते हैं कि एलिस्टर ब्लैक को वापस लाया जाना चाहिए।ज़ेरियन ने मैट मेन रिपोर्ट में कहा था कि डब्ल्यूडब्ल्यूई के भीतर बहुत सारे लोग हैं जो मानते हैं कि कंपनी वास्तव में कुछ रेसलरों को पूरी तरह से रिलीज करने का इरादा नहीं रखती है और कुछ कटौती सिर्फ कांट्रेक्ट की वजह से हुए है ताकि वह इस पर फिर से बातचीत कर सकें।

डब्ल्यूडब्ल्यूई करना चाहती है कांट्रेक्ट में कटौती

वहीं कुछ लोगों का मानना है कि बिजनेस करने का यह तरीका सही नहीं है लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई के अंदर इस पर भारी अटकलें लगाई जाती हैं और कहा जाता है कि लोग ऐसा होने की वजह से बहुत नाखुश हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई एक रेसलर के कांट्रेक्ट को बीच में खत्म कर सकता है। जिससे बातचीत करके उसे कम पैसे दिए जा सके। ऐसा कुछ नहीं जो डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से स्थाई हो अगर कंपनी ऐसा करती है तो यह उनका बिजनेस करने का नया तरीका हो सकता है।

इसके अलावा यह भी बताया गया है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई मैनेजमेंट कांट्रेक्ट में कटौती करना चाहता है। जिसकी वजह से कंपनी से कई लोगों को रिलीज किया जा सकता है। कटौती का अगला दौर कब आएगा या किसे रिलीज किया जाएगा। इस पर अभी कोई आधिकारिक सुचना नहीं है।लेकिन यह पहले से ही माना जा रहा था कि 2 जून की कटौती की लिस्ट अंतिम लिस्ट नहीं थी।

कंपनी कर चुकी हैं इन बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज
अप्रैल के मध्य से डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कई रेसलरों को रिलीज किया है और कॉर्पोरेट पुनर्गठन के बीच कई ऑफिस स्टाफ की भी कटौती की गई है। इस साल 15 अप्रैल को बजट कटौती के पहले दौर के बाद से इन सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया है। जिसमें वेस्ले ब्लेक, बो डलास, चेल्सी ग्रीन, टकर नाइट, कालिस्टो, पेटन रॉयस, बिली के, मिकी जेम्स, समोआ जो, रूबी रायट, एलेस्टर ब्लैक, ब्रॉन स्ट्रोमैन, सैन्टाना गैरेट, लाना और बडी मर्फी। वहीं कंपनी ने अन्य कारणों से लार्स सुलिवन, स्टीव कटलर और एंड्रेड को भी रिलीज कर दिया।

Share This: