WWE Raw Results Highlights: डकोटा काई और इयो स्काई ने जीता विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का पहला राउंड, एजे स्टाइल्स ने की नो-डिस्क्वालिफिकेशन मैच में द मिज पर जीत हासिल

WWE Raw Results Highlights & Live Streaming: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के शो की लाइव स्ट्रीमिंग ओहियो…

WWE Raw Results Highlights: डकोटा काई और इयो स्काई ने जीता विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का पहला राउंड, एजे स्टाइल्स ने की नो-डिस्क्वालिफिकेशन मैच में द मिज पर जीत हासिल
WWE Raw Results Highlights: डकोटा काई और इयो स्काई ने जीता विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का पहला राउंड, एजे स्टाइल्स ने की नो-डिस्क्वालिफिकेशन मैच में द मिज पर जीत हासिल

WWE Raw Results Highlights & Live Streaming: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के शो की लाइव स्ट्रीमिंग ओहियो के क्लीवलैंड में रॉकेट मोर्टगेग फील्डहाउस से हुई। जिसकी शुरुआत बेली,डकोटा काई और इयो स्काई  (Bayley,Dakota Kai and Iyo Sky) के सेगमेंट से हुई और वहीं आज के शो का अंत एजे स्टाइल्स और द मिज के नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच (Aj Styles vs. The Miz No Disqualification Match) से हुआ। लेकिन इसके अलावा और क्या हुआ ब्लू ब्रांड में आज आइए जानते हैं…

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Preview: अगले हफ्ते Gunther करेंगे इस सुपरस्टार के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया दोनों के बीच मैच ऑफिशियल

WWE Raw Results Highlights: Bayley,Dakota Kai and Iyo Sky Segment

इस सेगमेंट में बेली, इयो स्काई और डकोटा काई ने रिंग में आकर सबसे पहले ऑडियंस की बेइज्जती की। इसके बाद उन्होंने बेकी लिंच पर पिछले हफ्ते किए गए हमले के बारे में बात की। इसके बाद उन्होंने बियांका बिलेयर, असुका और एलेक्सा ब्लिस पर निशाना साधा और डकोटा और इयो स्काई ने विमेंस टैग-टीम चैंपियंस बनने का दावा किया।

लेकिन इसके बाद बियांका बिलेयर, असुका और एलेक्सा ब्लिस ने भी रिंग में एंट्री की। जिसके बाद उनकी बेली, डकोटा काई और इयो स्काई के साथ बहस हुई और फिर बेली ने तीनों को क्लैस एट द कैसल में एक टैग-टीम मैच के लिए चैलेंज किया। लेकिन बियांका, असुका और एलेक्सा ब्लिस ने कोई जवाब नहीं दिया और फिर इन सभी विमेंस सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला। जिन्हें बाद में ऑफिशियल्स ने आकर एक-दूसरे से अलग किया।

WWE Raw Results Highlights: Seth Rollins vs. Angelo Dawkins

सैथ रॉलिंस और एंजलो डॉकिंस के बीच का यह मैच काफी शानदार रहा।इस मैच में डॉकिंस ने अपनी गजब की ताकत का इस्तेमाल किया। लेकिन इस मैच के दौरान मोंटेज फोर्ड को भी स्टील चेयर के साथ एंट्री करते हुए देखा गया।

जिन्हें रेफरी ने बैकस्टेज भेज दिया। जिसके बाद यह मैच जारी रहा। लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में सैथ ने डॉकिंस को पेडिग्री लगाकर पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली। लेकिन इस मैच के बाद सैथ ने डॉकिंस पर स्टॉम्प लगाया। जिन्हें बचाने के लिए फोर्ड रिंग में आए।

WWE Raw Results Highlights: Ezekiel vs Kevin Owen 

इस मैच की शुरुआत में ही केविन ओवंस ने इजेकिल पर अटैक कर दिया। उन्होंने पहले इजेकिल पर रिंग में हमला किया और फिर उन्हें रिंग के बाहर रिंग पोस्ट पर फेस फर्स्ट लगाया और फिर एप्रन पर उन्हें एक पावरबॉम्ब लगा दिया। जिसके बाद रेफरी और मेडिकल स्टाफ रिंगसाइड पर आ गए और फिर इजेकिल को स्ट्रेचर पर बैकस्टेज ले गए।

WWE Raw Results Highlights: Finn Balor vs. Rey Mysterio

इस मैच की शुरुआत में द जजमेंट डे के मेंबर फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट रिंग में आए। जहां पहले तो बैलर ने कहा कि एज और रे तुम्हें लगता है कि द जजमेंट डे डरता है। लेकिन द जजमेंट डे किसी भी नहीं डरता और इसके बाद प्रीस्ट ने माइक लेकर एज को वन-ऑन-वन मैच के लिए चैलेंज किया और उन्हें खत्म करने की धमकी दी।

इसके बाद रे और बैलर के बीच में मैच शुरू हुआ। जहां बैलर ने शुरुआत में ही रे मिस्टीरियो पर अटैक कर दिया। लेकिन जल्द ही रे ने भी वापसी करते हुए टर्नबकल पर बैलर को फेस फर्स्ट लगाना शुरू कर दिया और फइर उन्हें रिंग के बाहर भेज दिया। इसके बाद पहले उन्होंने बैलर को रिंग के बाहर एक स्लाइड किक लगाई और फिर उन पर कूद पड़े।

इसके बाद उन्होंने रिंग के अंदर भी बैलर पर अपना अटैक जारी रखा। लेकिन जब रे बैलर पर स्लिंग बोर्ड लगाने जा रहे थे, तब ही बैलर बीच में हट गए। जिसके बाद बैलर ने एक बार फिर से मैच में वापसी कर ली। लेकिन इसके बाद रे ने एक सुपलेक्स लगाते हुए मैच में वापसी कर ली और फिर एक ड्रॉप किक लगाते हुए बैलर को नकामायब पिन करने की कोशिश की।

इसके बाद रे ने बैलर को 619 लगाने की कोशिश की। लेकिन तब ही बीच में प्रीस्ट आ गए। जिसके बाद वह 619 प्रीस्ट को लग गई और बैलर ने इसका फायदा उठाते हुए रे को रिंग पोस्ट पर फेंक दिया। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स को टर्नबकल पर देखा गया। जहां रे ने फिन को नीचे फेंकने की कोशिश की। इसके बाद यह एक्शन फिर से रिंग के बाहर देखने को मिला। जहां रे ने बैलर को बैरिकेड पर फेंका।

लेकिन इसके बाद प्रीस्ट ने रे का ध्यान भटका दिया और फिर एप्रन पर खड़े रे पर अटैक कर दिया। लेकिन तब ही एज भागते हुए रिंग साइड पर आए और वह प्रीस्ट पर हमला करते हुए उन्हें ऑडियंस के बीच में ले गए। इसके बाद रे ने बैलर को एक एंज्यूगिरी लगाते हुए 619 के लिए सेट किया। लेकिन बैलर ने रे को 619 लगाने से रोक दिया। इसके बाद बैलर ने रे को कूप डी ग्रास लगाने की कोशिश की। लेकिन रे इससे बच गए और उन्होंने बैलर को 619 के लिए सेट किया।

लेकिन जैसे ही वह बैलर को 619 लगाने जा रहे थे, तब ही रिया अपने कंधे पर उठाकर डोमिनिक मिस्टीरियो को लेकर आईं। जिसकी वजह से रे का ध्यान भटक गया और फिर बैलर ने कूप डी ग्रास लगाते हुए रे को पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE Raw Results Highlights: Tamina and Dana Brooke vs. Dakota Kak and Iyo Sky
इस मैच की शुरुआत डाना ब्रुक और डकोटा काई ने की। जहां शुरुआत में ही डाना काई पर हावी होती हुई नजर आईं और फिर उन्होंने जल्द ही टमिना को टैग दे दिया। जिसके बाद डमिना ने अपना काम जारी रखा। टमिना ने काई को एक सुपलेक्स लगाया। जिसके बाद काई रिंग से बाहर चली गईं। लेकिन तब ही डाना काई और स्काई के ऊपर रिंग के बाहर कूद पड़ीं।

इसके बाद रिंग में काई और डाना नजर आईं। जहां काई इयो स्काई को टैग देती हुई नजर आईं। जिसके बाद स्काई ने डाना पर अपना काम जारी रखा और फिर उन्होंने काई को टैग दे दिया। इसके बाद डाना ने काई को पावरबॉम्ब लगाते हुए पिन करने की कोशिश की। लेकिन काई ने किक आउट कर दिया। इसके बाद डाना ने टमिना और काई ने स्काई को टैग दिया।

जिसके बाद टमिना ने मैच का रुख बदल दिया। इसके बाद टमिना ने एक समोन ड्रॉप लगाते हुए स्काई को पिन करने की कोशिश की। लेकिन काई ने इस पिन को तोड़ दिया। वहीं इसके बाद काई ने स्काई से टैग ले लिया। जिसके बाद काई ने टमिना पर किक लगाते हुए। स्काई को टैग दे दिया और फिर स्काई ने एक मूनसॉल्ट लगाते हुए टमिना को पिन कर दिया और विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप के इस पहले राउंड को जीत लिया।

ये भी पढ़ें- WWE News: क्या Lacey Evans के लिए नहीं है डब्ल्यूडब्ल्यूई की क्रिएटिव टीम के पास कोई प्लान? देखें स्मैकडाउन सुपरस्टार पर आई ये रिपोर्ट

WWE Raw Results Highlights: Ciampa vs. Bobby Lashley (United States Championship)
इस मैच की शुरुआत में ही सिआम्पा ने बॉबी लैश्ले पर अटैक कर दिया। लेकिन जल्द ही बॉबी ने वापसी करते हुए सिआम्पा को वर्टिकल सुपलेक्स लगा दिया। इसके बाद लैश्ले ने सिआम्पा को एक स्पलैश लगाने की कोशिश की। लेकिन सिआम्पा ने चाप ब्लॉक लगाते हुए मैच में वापसी कर ली।

लेकिन इसके बाद लैश्ले ने सिआम्पा के चेहरे पर कोहनी लगाते हुए मैच में वापसी कर ली और फिर रिंग के बाहर सिआम्पा को अपने कंधे पर उठा लिया। लेकिन जैसे ही वह सिआम्पा को रिंग पोस्ट पर पटकने वाले थे, तब ही मिज बीच में आ गए और लैश्ले ने सिआम्पा को उनके ऊपर फेंक दिया।

इसके बाद रिंग में लैश्ले सिआम्पा पर हावी होते हुए नजर आए और उन्होंने एक डोमिनेटर लगाते हुए सिआम्पा को पिन करने की कोशिश की। लेकिन सिआम्पा ने किक आउट कर दिया। इसके बाद सिआम्पा ने रिवर्स डीडीटी लगाते हुए मैच में वापसी कर ली। इसके बाद सिआम्पा ने फिर से एक डीडीटी लगाते हुए लैश्ले को पिन करने की कोशिश की। लेकिन लैश्ले ने किक आउट कर दिया।

इसके बाद लैश्ले ने सिआम्पा को एक स्पीयर लगाया और फिर उन्हें पिन करने की कोशिश की। लेकिन तब ही मिज ने सिआम्पा का पैर नीचे वाली रोप पर रख दिया।लेकिन तब ही पीछे से एजे स्टाइल्स ने आकर मिज पर अटैक कर दिया और उन्होंने मारते हुए ऑडियंस के बीच ले गए। जिसके बाद बॉबी ने सिआम्पा पर अपना हमला जारी रखा।

लेकिन तब ही मिज और एजे लड़ते हुए रिंग में आ गए। जिसकी वजह से लैश्ल का ध्यान भटक गया। जिसका फायदा सिआम्पा ने उठाया और लैश्ले को रिंग पोस्ट पर फेंक दिया। इसके बाद लैश्ले और सिआम्पा ने एक-दूसरे पर कई हमले किए।

लेकिन इसके बाद लैश्ले ने सिआम्पा को एक हाथ से उठाकर रिंग के बीचों बीच फेंक दिया और फिर उन्हें हर्ट लॉक में जकड़ लिया। जिसके बाद सिआम्पा ने टैप आउट कर दिया और बॉबी ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया।

WWE Raw Results Highlights: Omos vs. Local Talent (2-on-1 Handicap Match)

इस मैच की शुरुआत में इन दोनों ही लोकल टैलेंट्स ने ओमोस पर अटैक कर दिया। लेकिन ओमोस ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए उल्टा दोनों पर ही अटैक कर दिया। इसके बाद ओमोस उन दोनों ही लोकल टैलेंट पर हावी हो गए और फिर ओमोस ने उनमें से एक पर डबल हैंड चाकस्लैम लगाते हुए उन्हें पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल की।

WWE Raw Results Highlights: Chad Gable vs. Dolph Ziggler
इस मैच की शुरुआत दोनों ही सुपरस्टार्स क्लासिक तरीके से की। लेकिन इसके बाद एक चाड गेबल ने एक जर्मल सुपलेक्स लगाते हुए मैच में अपनी पकड़ बना ली। इसके बाद गेबल जिगलर के पैर को अपना निशाना बनाया। इसके बाद गेबल ने टॉप टर्नबकल से जिगलर के ऊपर एक मूनसॉल्ट लगाने की कोशिश की। लेकिन जिगलर बीच में से हट गए।

इसके बाद जिगलर ने गेबल को एक डीडीटी लगाकर पिन करने की कोशिश की। लेकिन गेबल ने किका आउट कर दिया। इसके बाद गेबल ने जिगलर को एक एंकल लॉक में जकड़ लिया। जिसकी वजह से जिगलर काफी परेशानी में नजर आ रहे थे। इसके बाद जिगलर ने अपने दूसरे पैर से गेबल के चेहरे पर किक लगाते हुए इस लॉक से खुद को छुड़ा लिया।

लेकिन गेबल ने एक बार फिर से जिगलर को एंकल लॉक में जकड़ लिया। इसके बाद गेबल ने जिगलर को एक स्लैम लगाने की कोशिश की। लेकिन जिगलर ने एक सुपरकिक लगाते हुए गेबल को पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली। लेकिन इस मैच के तुरंत बाद ओटिस जिगलर पर अटैक करने के लिए रिंग में आए। लेकिन जिगलर रिंग से बाहर भाग गए।

WWE Raw Results Highlights: Aj Styles vs. The Miz (No Disqualification Match)
इस मैच की शुरुआत में ही दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर अटैक करने की कोशिश की। जिसके बाद दोनों सुपरस्टार्स रिंग के बाहर चले गए। जिसके बाद मिज ने एजे को स्टील स्टेप्स पर फेंका और एजे को रिंग में फेंक दिया। लेकिन एजे ने मिज के चेहरे पर अपना घुटना मार दिया। लेकिन रिंग के अंदर से मिज ने एजे पर एक किक लगा दी और फिर एजे को रिंग में फेंक दिया और फिर एक कैंडो स्टीक से एजे पर अटैक करने लगे।

इसके बाद मिज कुर्सी पर बैठ गए। जिसके बाद एजे ने उन्हें एक फेनोमेनल फोरऑर्म लगा दिया। जिसके बाद मिज रिंग के बाहर चले गए। इसके बाद एजे ने मिज को अनाउंस टेबल पर एक स्टाइल क्लैश लगाने की कोशिश की। लेकिन मिज ने उन्हें बैरिकेड के पीछे फेंक दिया। इसके बाद एजे स्टाइल्स रिंग के बाहर टेबल सेट करते हुए नजर आए।

लेकिन तब ही मिज ने एजे पर कैंडो स्टीक से अटैक कर दिया और फिर रिंग के अंदर एजे को लाकर भी वह उस स्टीक से उन पर हमला करने लगे। लेकिन इसके बाद एजे ने एक पेले किक लगाते हुए मैच में वापसी कर ली। इसके बाद एजे ने कैंडो स्टीक से मिज पर वार करने शुरू कर दिए।इसके बाद एजे ने टर्नबकल को खोल दिया और फिर मिज पर एक फेनोमेनल फोरऑर्म लगा दिया।

लेकिन जैसे ही रेफरी पिन करने वाले थे, तब ही सिआम्पा ने पीछे से आकर रेफरी को खींच लिया। इसके बाद स्टाइल्स ने सिआम्पा पर अटैक कर दिया और फिर एक पंच लगाते हुए सिआम्पा को रिंगसाइड लगी टेबल पर फेंक दिया। इसके बाद एजे ने फिर से मिज को एक फेनोमेनल फोरऑर्म लगाने की कोशिश की। लेकिन तब ही मिज ने एजे पर चेयर से अटैक कर दिया।

इसके बाद मिज ने स्टीक से एजे पर अटैक करना शुरू कर दिया और फिर उन्हें फिगर फोर में डालने की कोशिश की। लेकिन एजे ने उन्हें धक्का दे दिया। जिसकी वजह से वह टर्नबकल पर लगी कुर्सी से जा टकराए। इसके बाद एजे ने मिज को स्टाइल क्लैश लगाते हुए उन्हें पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Live Blogging
Share This: