WWE Raw Results Highlights: द उसोस ने सफलतापूर्वक किए अपने टाइटल्स रिटेन, मेन इवेंट के बाद द जजमेंट डे पर अटैक करते हुए गलती से एज ने लगाया डोमिनिक मिस्टीरियो पर स्पीयर

WWE Raw Results Highlights: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के शो की लाइव स्ट्रीमिंग टेक्सास के ह्यूस्टन में…

WWE Raw Results Highlights: द उसोस ने सफलतापूर्वक किए अपने टाइटल्स रिटेन, मेन इवेंट के बाद द जजमेंट डे पर अटैक करते हुए गलती से एज ने लगाया डोमिनिक मिस्टीरियो पर स्पीयर
WWE Raw Results Highlights: द उसोस ने सफलतापूर्वक किए अपने टाइटल्स रिटेन, मेन इवेंट के बाद द जजमेंट डे पर अटैक करते हुए गलती से एज ने लगाया डोमिनिक मिस्टीरियो पर स्पीयर

WWE Raw Results Highlights: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के शो की लाइव स्ट्रीमिंग टेक्सास के ह्यूस्टन में टोयोटा सेंटर से हुआ। रॉ का यह एपिसोड समरस्लैम (SummerSlam ) का फॉल आउट एडिशन भी था। जिसकी शुरुआत बेकी लिंच (Becky Lynch) ने की कहीं और वहीं आज के शो का अंत एज (Edge) के द्वारा गलती से डोमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) पर स्पीयर लगाने के साथ हुआ। लेकिन इसके अलावा और क्या हुआ रेड ब्रांड में आज आइए जानते हैं…

ये भी पढ़ें- WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई से बाहर होने के बाद पहली बार Sasha Banks और Naomi आएंगी इस इवेंट में नजर, देखें ये रिपोर्ट

WWE Raw Results Highlights: Becky Lynch Segment

मंडे नाइट रॉ के आज रात के शो की शुरुआत बेकी लिंच ने की। जहां वह अपने हाथ में ब्रेस पहने हुए नजर आईं। जहां उन्होंने पिछले समस्लैम में अपने मैच के बारे में बात करते हुए बियांका बिलेयर की तारीफ की और उन्हें रिंग में बुलाया। इसके बाद बेकी और बियांका एक-दूसरे के गले लगती हैं और फिर रिंग से बाहर जाने लगती हैं।जहां फैंस बेकी-बेकी के नारे लगाते हैं।

इसके बियांका इस सेगमेंट को आगे बढ़ाती हैं। जहां वह अपने मैच के बाद अब बेकी के साथ साझा किए गए आपसी सम्मान के बारे में बात करती हैं। लेकिन जब बियांका अपनी बात कह रही होती हैं, तब ही बेकी पर बैकस्टेज, बेली, आईओ शिराई और डकोटा काई अटैक कर देती हैं। जिसके बाद ऑफिशियल्स वहां आ जाते हैं और तब ही बियांका भी भागती हुई उस जगह पर पहुंच जाती हैं।

WWE Raw Results Highlights: The Miz, AJ Styles and Mustafa Ali For A Shot At A #1 Contenders Match for the United States Championship
इस मैच से पहले लोगन पॉल का एक वीडियो दिखाया जाता है। जहां वह समरस्लैम में अपने मैच के बारे में बात करते है। लेकिन जैसे ही यह मैच शुरू हुआ, वैसे ही द मिज रिंग से बाहर भाग गए। इसके बाद मुस्तफा अली और एजे स्टाइल्स ने इस मैच को शुरू किया। लेकिन जल्द ही मिज भी इस मैच में शामिल हो गए और वह रिंग में मुस्तफा अली पर हावी हो गए।

इसके बाद एजे भी रिंग में आए। जहां मिज ने उन पर भी नियंत्रण प्राप्त कर लिया। उन्होंने एजे को पिन करने की नाकामयाब कोशिश भी की। लेकिन एजे ने एक पंच लगाते हुए मैच में वापसी कर ली। इसके बाद एजे मिज को टॉप टर्नबकल पर ले गए। जहां मिज ने पहले एजे से और फिर अली से खुद को बचाया और फिर एजे और अली दोनों पर अटैक किया।

लेकिन इसी बीच एजे ने मिज को एंज्यूगिरी लगाकर मैच में वापसी कर ली और फिर उन्होंने अली पर अटैक करना शुरू कर दिया। लेकिन अली ने खुद को एजे के हमलों से बचाते हुए पहले एप्रन पर खड़े मिज को किक लगाई और फिर एजे पर अटैक किया। लेकिन इसी बीच द मिज फिर से रिंग में आ गए। लेकिन जैसे ही एजे मिज पर अटैक करने वाले थे, वैसे ही अली ने एजे को एक नेक ब्रेकर लगा दिया।

इसके बाद अली ने टॉपटर्नबकल से मिज पर एक 450 लगाने की कोशिश की। लेकिन मिज इससे बच गए और फिर एजे ने मिज को पेले किक लगा दी। इसके बाद एजे ने अली को फेनोमेनल फोरऑर्म लगाने की कोशिश की। लेकिन मिज ने उनका पैर पकड़कर खींच लिया। इसके बाद एजे ने मिज को सिर अनाउंस टेबल पर पटक दिया और फिर अली ने रिंग के अंदर से एजे को एक डीडीटी लगा दी।

इसके बाद अली मिज को रिंग में ले आए। लेकिन जैसे ही वह रिंग में जा रहे थे, तब ही मिज ने उन पर हमला करके उन्हें पिन करने की कोशिश की। लेकिन अली ने किक आउट कर दिया। इसके बाद अली ने मिज को एक सुपरकिक लगा दी और फिर टॉप टर्नबकल पर चढ़ गए और फिर मिज पर एक 450 स्पलैश लगा दिया। लेकिन तब ही एजे ने अली को स्टाइल क्लैश के लिए पकड़ लिया और फिर मिज के ऊपर अली को स्टाइल क्लैश लगाते हुए उन्हें पिन कर दिया और इस मैच को जीत लिया।

WWE Raw Results Highlights: Seth “Freakin” Rollins vs. Montez Ford
इस मैच की शुरुआत में ही मोंटेज फोर्ड सैथ रॉलिंस को रिंग से बाहर भेज देते हैं और फिर रिंग के बाहर उन पर अटैक करने लगते हैं। लेकिन जैसे ही सैथ रिंग में आते हैं वैसे ही फोर्ड उन पर एक सुपरकिक लगा देते हैं और उन्हें पिन करने की कोशिश करते हैं। लेकिन सैथ किकआउट कर देते हैं।

लेकिन इसके बाद सैथ फोर्ड पर अटैक करते हुए उन्हें रिंग से बाहर निकाल देते हैं और फिर उन्हें उठाकर रिंग पोस्ट में पटक देते है। जिसके बाद रेफरी 10 काउंट करने लगते हैं। लेकिन फोर्ड काउंट पूरे होने से पहले रिंग में पहुंच जाते हैं।जिसके बाद सैथ फोर्ड पर अपना हमला जारी रखते हैं।

लेकिन इसी बीच फोर्ड सैथ पर चाप लगाकर मैच में वापसी की कोशिश करते हैं। लेकिन सैथ उन्हें अपने कंधे पर उठाकर उन्हें पेट की तरफ से अपने घुटने पर
पटक देते हैं और फिर फोर्ड की कमर को जकड़कर उन्हें सबमिशन में डाल देते हैं और फिर उन्हें बैक सुपलेक्स लगा देते हैं। इसके बाद सैथ एप्रन से फोर्ड को रिंग के अंदर सुपलेक्स लगाने की कोशिश करते हैं। लेकिन फोर्ड उन्हें किक लगाकर टर्नबकल से उन पर एक फ्रॉग स्पलैश लगाकर उन्हें पिन करने की कोशिश करते हैं।

लेकिन सैथ किक आउट कर देते हैं। इसके बाद फोर्ड सैथ पर लगातार अटैक करते हुए उन पर एक मूनसॉल्ट लगाकर पिन करने की कोशिश करते हैं। लेकिन सैथ किक आउट कर देते हैं और फिर एक नेक ब्रेकर लगाते हुए फिर से सैथ को नाकामयाब पिन करने की कोशिश करते हैं। लेकिन इसी बीच सैथ फोर्ड को एक एन्ज्यूगिरी और फिर एक किक लगाते हुए पिन करने की कोशिश करते हैं। लेकिन फोर्ड भी किक आउट कर देते हैं।

इसके बाद सैथ फोर्ड को पावरबॉम्ब लगाने की कोशिश करते हैं। लेकिन फोर्ड इससे बचते हुए उन्हें डीडीटी लगा देते हैं और फिर सैथ को पिन करने की कोशिश करते हैं। लेकिन सैथ नीचे की रस्सियों पर अपना पैर रख देते हैं। इसके बाद सैथ टॉप टर्नबकल पर चढ़कर फोर्ड पर एक फ्रॉग स्पलैश लगाने की कोशिश करते हैं। लेकिन फोर्ड इससे बच जाते हैं। इसके बाद फोर्ड भी ऐसा ही करने की कोशिश करते हैं।

जिसके बाद सैथ भी वहां से हट जाते हैं और फिर वह फोर्ड को एक स्टॉम्प लगाकर पिन कर देते हैं और इस मैच में जीत हासिल कर लेते हैं। इसके बाद सैथ फिर से फोर्ड पर अटैक करने की कोशिश करते हैं। लेकिन तब ही एंजलो डॉकिंस वहां आकर फोर्ड को बचा लेते हैं।

WWE Raw Results Highlights: Alexa Bliss vs. Asuka
इस मैच की शुरुआत दोनों ही विमेंस सुपरस्टार्स ने एक क्लासिक लॉक के साथ की।जहां एलेक्सा ने शुरू में ही असुका को पिन करने की कोशिश की। लेकिन वह नाकामयाब रहीं और फिर वह असुका पर हावी हो गईं। इस बीच उन्होंने दो बार असुका को पिन करने की कोशिश की। लेकिन वह सफल नहीं हो पाईं और फिर उन्होंने असुका पर एक मूनसॉल्ट लगाने की कोशिश की।

लेकिन असुका ने इससे बचते हुए उन्हें एक किक लगा दी और मैच में वापसी कर ली और तब ही मैच के दौरान बेली, डकोटा काई और आईओ शिराई ने आकर एलेक्सा और असुका पर अटैक कर दिया। इसके बाद डकोटा एक स्टील चेयर लेकर आ गईं। लेकिन तब ही बियांका बिलेयर भागती हुई रिंग में आईं और उन्हें देखकर बेली,काई और शिराई ऑडियंस के बीच भागने लगीं।

WWE Raw Results Highlights: Seth “Freakin” Rollins Segment
इस सेगमेंट में सबसे पहले सैथ रॉलिंस मंडे नाइट रॉ में ऑडियंस का स्वागत करते हैं और कहते हैं कि यह उत्सव की रात है क्योंकि उन्हें रिडल को देखने या सुनने की जरूरत नहीं है। वह कहते हैं कि जिद्दी और बेवकूफ होने के बीच एक महीन रेखा होती है। रिडल कई बार बेवकूफी भरे संकेत को पार कर चुका है इसके बाद वह कहते हैं कि अब उन्होंने रिडल को उनके बड़े भाई रैंडी ऑर्टन के पास भेज दिया है।

इसके बाद रॉलिंस कहते हैं कि अब वह अपना ध्यान रोमन रैंस और अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियंशिप की ओर लगा सकते हैं। लेकिन तब ही स्ट्रीट प्रॉफिट का म्यूजिक हिट होता है और वे रिंग में आ जाते हैं। रॉलिंस ऑडियो को उनका म्यूजिक बंद करने के लिए कहते हैं और उन्हें जाने के लिए कहते हैं। वह द उसोस से हारने के लिए उनका मजाक उड़ाते हैं और उनसे कहते हैं कि उन्हें अलग हो जाना चाहिए।

लेकिन तब ही डॉकिन्स रॉलिन्स से कहते हैं कि उन्होंने उन्हें “रॉ” टैग टीम चैंपियंस के लिए हराया और फोर्ड का कहते हैं कि कोडी रोड्स ने उन्हें “केवल एक बूबी” से हराया। इसके बाद रॉलिंस कहते हैं कि क्या तुम दोनों में से कोई एक मुझ से लड़ सकता है। डॉकिन्स ह्यूस्टन से पूछते हैं कि क्या वे देखना चाहते हैं और तब ही फोर्ड रेफरी को पकड़कर रिंग की तरफ भागने लगते हैं।

WWE Raw Results Highlights: Ciampa, Dolph Ziggler and Chad Gable For A Shot At A #1 Contenders Match for the United States Championship
इस मैच की शुरुआत डॉल्फ जिगलर और सिआम्पा करते हैं। लेकिन इसी बीच चाड गेबल जिगलर को रोलअप कर देते हैं और फिर सिआम्पा और गेबल दोनों मिलकर जिगलर पर अटैक करने लगते हैं। लेकिन जब गेबल जिगलर को पिन करने की कोशिश करते हैं तो सिआम्पा गेबल को जिगलर के ऊपर से हटा देते हैं। जिसके बाद दोनों के बीच बहस देखने को मिलती है। जिसका फायदा जिगलर उठाने की कोशिश करते हैं।

लेकिन सिआम्पा जिगलर पर अटैक कर देते हैं और फिर सिआम्पा और गेबल भी एक-दूसरे पर हमला करना शुरू कर देते हैं। लेकिन इसी बीच जिगलर गेबल को जिग-जैग लगाकर पिन करने की कोशिश करते हैं। लेकिन गेबल किक आउट कर देते हैं। इसके बाद गेबल जिगलर को एंकल लॉक लगा देते हैं और फिर सिआम्पा भी जिगलर को क्रॉस फेस लगा देते हैं।

लेकिन तब ही सिआम्पा गेबल पर पीछे से अटैक करके उन्हें पिन करने की कोशिश करते हैं। लेकिन गेबल किका आउट कर देते हैं। इसके बाद सिआम्पा जिगलर को टॉप टर्नबकल से एक बैक सुपलेक्स लगाकर पिन करने की कोशिश करते हैं।लेकिन गेबल इस पिन को तोड़ देते हैं और फिर सिआम्पा और गेबल एक-दूसरे से लड़ने लगते हैं। इस बीच गेबल सिआम्पा को एक सुपलेक्स लगाने कोशिश करते हैं और तब ही जिगलर भी बीच में आ जाते हैं।

जिसकी वजह से तीनों सुपरस्टार चोटिल हो जाते हैं। इसके बाद जिगलर गेबल को रिंग से बाहर निकाल देते हैं और फिर सिआम्पा और जिगलर दोनों ही एक-दूसरे को रोलअप करने करके पिन करने की कोशिश करते हैं। लेकिन तब ही गेबल रिंग में आ जाते हैं। जिसके बाद सिआम्पा उन्हें फेयरी टेल एंडिंग लगाते हुए पिन कर देते हैं और इस मैच में जीत हासिल कर लेते हैं।

WWE Raw Results Highlights: Edge Segment
इस सेगमेंट में एज पिछले कुछ महीनों में फैंस का दिल दुखाने के लिए उनसे माफी मांगते हैं। वह कहते हैं कि उन्होंने कुछ युवा प्रतिभाओं की मदद करने और अपने करियर के दौरान सीखे गए ज्ञान को आगे बढ़ाने के लिए जजमेंट डे बनाया था। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि उन्होंने वह सब कुछ सीख लिया है जो उन्हें चाहिए था।

इसके आगे एज कहते हैं कि डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ले उन्हें आश्चर्यचकित करने में कामयाब रहे। लेकिन वह उन्हें खत्म करने में सक्षम हैं और अब वह द जजमेंट डे को खत्म कर देंगे।

WWE Raw Results Highlights: Bianca Belair vs. Iyo Sky

इस मैच की शुरुआत में ही बियांका बिलेयर ईओ स्काई पर अटैक कर देती हैं। लेकिन जब बियांका एप्रन पर होती हैं तो स्काई रस्सियों पर बियांका की गर्दन को मार देती हैं और फिर मीडिल रोप का सहारा लेकर रिंग के बाहर बियांका पर एक मूनसॉल्ट लगाती हैं।

लेकिन इसके बाद बियांका रिंग में ईओ स्काई पर हावी होती हुई नजर आती हैं। लेकिन स्काई ने पलटवार करते हुए बियांका को रस्सियों पर फेंक दिया और अपने घुटनों से उन पर वार कर दिया। इसके बाद स्काई ने बियांका को स्लीपर होल्ड में डालने की कोशिश की। लेकिन बियांका इससे निकलने में कामयाब रहीं।

इसके बाद स्काई टॉप टर्नबकल पर चढ़कर बियांका पर क्रॉस बॉडी लगाने की कोशिश की। लेकिन बिांका ने उन्हें पकड़ लिआ और फिर उठाकर फेंक दिया। इसके बाद बियांका ने उन्हें फेस फर्स्ट और फिर मूनसॉल्ट लगाकर पिन करने की कोशिश की। लेकिन स्काई ने किक आउट कर दिया। इसके बाद बियांका ट
टॉप टर्नबकल पर चढ़ गईं। लेकिन तब ही डकोटा काई और बेली रिंग साइड पर आ गईं।

जिसकी वजह से बियांका का ध्यान भटक गया और स्काई ने उन्हें एक हरिकेन राना लगा दिया। लेकिन इसके बाद बियांका ने वर्टिकल सुपलेक्स लगाते हुए मैच में वापसी कर ली। लेकिन जैसे ही बियांका ने स्काई को केओडी लगाने की कोशिश की तब स्काई ने इससे खुद को बचा लिया। इसके बाद दोनों विमेंस सुपरस्टार्स को एप्रन पर देखा गया। जहां स्काई ने बियांका को नीचे गिरा दिया।

लेकिन जैसे ही स्काई उन पर कूदी वैसे ही बियांका ने उन्हें पकड़कर बैरिकेड पर पटक दिया। इसके बाद बियांका जैसे ही स्काई को रिंग में ले जाने लगीं, वैसे ही काई और बेली एप्रन पर बैठ गईं। जिसके बाद एलेक्सा और असुका भी रिंगसाइड पर आ गईं। इसके बाद बियांका ने टॉप टर्नबकल से स्काई पर एक सुपलेक्स लगाया और फिर एक मूनसॉल्ट लगाकर उन्हें पिन करने की कोशिश की। लेकिन स्काई ने किक आउट कर दिया।

इसके बाद स्काई ने बियांका को रोलअप करके उन्हें स्टॉम्प कर दिया और फिर दूसरे कॉर्नर से भागते हुए उन पर अपने घुटनों से वार कर दिया। लेकिन तब ही बियांका ने वापसी करते हुए स्काई पर एक मूनसॉल्ट लगाने की कोशिश की। लेकिन स्काई ने अपने घुटने ऊपर कर दिए। लेकिन इसके बाद बेली ने रिंग के बाहर से मैच में दखल देने की कोशिश की और इसके बाद बेली,काई, असुका और एलेक्सा एप्रन पर चढ़ गईं।

जिसके बाद सभी विमेंस सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल छिड़ गया और फिर ऑफिशियल्स रिंग में आ गए। जिसके बाद उन्होंने सभी सुपरस्टार्स को एक-दूसरे से अलग किया।

WWE Raw Results Highlights: AJ Styles vs. Ciampa for a #1 Contenders Shot At The United States Championship
दोनों के बीच यह मैच क्लासिक लॉक के साथ शुरू हुआ। लेकिन इसके बाद सिआम्पा एजे स्टाइल्स पर हावी होते हुए नजर आए। लेकिन एक बेक ब्रेकर के साथ एजे ने इस मैच में वापसी कर ली। लेकिन इसके बाद जब एजे सिआम्पा पर अटैक करने जा रहे थे, तब सिआम्पा रास्ते से हट गए। जिसकी वजह से एजे का कंधा रिंग पोस्ट से जा लगा।

इसके बाद सिआम्पा ने रिंग के बाहर से एजे पर अटैक किया। लेकिन इसके बाद एजे ने जबरदस्त मूव्स लगाते हुए फिर से मैच में वापसी कर ली। जिसके बाद सिआम्पा रिंग से बाहर भाग गए और फिर एजे भी उनके पीछे चले गए। लेकिन जब सिआम्पा भागते हुए रिंग में आए तो एजे ने उन्हें एक ड्रॉपकिक लगा दी और सिआम्पा फिर से रिंग से बाहर चले गए। जहां एजे ने रिंग के अंदर से सिआम्पा पर एक फेनोमेनल फोरऑर्म लगाया।

इसके बाद एजे रिंग में सिआम्पा पर हावी होते हुए नजर आए। जहां उन्होंने कुछ मूव्स लगाते हुए सिआम्पा को पिन करने की कोशिश की। लेकिन सिआम्पा ने किक आउट कर दिया। लेकिन इसके बाद सिआम्पा ने भी एजे को पिन करने की कोशिश की। लेकिन एजे ने किक आउट कर दिया। लेकिन इसके बाद एजे ने सिआम्पा को टर्नबकल पर सुपलेक्स लगा दिया।

लेकिन जैसे ही एजे सिआम्पा को फेनेमोनेल फोरऑर्म लगाने जा रहे थे, तब ही सिआम्पा ने अपने घुटने से एजे के चेहर पर हमला कर दिया। जिसके बाद सिआम्पा ने फिर से एजे को पिन करने की कोशिश की। लेकिन एजे ने किक आउट कर दिया। इसके बाद उन्होंने एजे को टर्नबकल पर बैठा दिया और उन्हें चाप लगाने लगे और फिर उन्होंने एजे को अपने कंधों पर उठा लिया। लेकिन तब ही एजे ने उन्हें एक स्टाइल क्लैश लगा दिया।

लेकिन जैसे ही एजे ने उन्हें पिन करने की कोशिश की, वैसे ही मिज ने उनका पैर बॉटम रोप रख दिया। लेकिन इसके बाद एजे ने रिंग के बाहर मिज पर अटैक करते हुए उन्हें बैरिकेड के पीछे फेंक दिया। लेकिन इसके बाद सिआम्पा ने एजे को रिंग पोस्ट पर पटककर बैरिकेड के पीछे फेंक दिया। जिसके बाद रेफरी 10 काउंट करने लगे। लेकिन जैसे ही एजे रिंग की तरफ जा रहे थे, तब ही मिज ने उनका पैर पकड़ लिया।

लेकिन फिर भी एजे रिंग में पहुंचने में कामयाब रहे। लेकिन रिंग में जाते ही सिआम्पा ने एजे को एक फेयरी टेल एंडिंग लगाकर पिन कर दिया और इस मैच को जीतकर वह यूएस चैंपियन के नंबर 1 कटेंडर बन गए।

WWE Raw Results Highlights: WWE Undisputed Tag Team Match: The Usos (c) vs. Rey and Dominik Mysterio
इस मैच की शुरुआत रे और जे उसो ने की। जहां रे जे पर हावी होते हुए नजर आए और उन्होंने जल्द ही डोमिनिक को टैग दे दिया। जिसके बाद डोमिनिक रिंग के बाहर जिमी और जे उसो पर कूद पड़े। इसके बाद रिंग में रे और जिमी नजर आए। जहां जिमी ने पूरी तरह से रे पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया था। इसके बाद जे ने जिमी से टैग ले लिया।

जहां जे ने रे को एक बेक ब्रेकर लगाते हुए पिन करने की कोशिश की। लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाए। इसके बाद जे ने जिमी को टैग दिया। लेकिन तब ही रे ने जिमी पर पंच लगाने शुरू कर दिए और फिर एक हरिकेन राना लगाया। जिसकी वजह से जिमी का कंधा रिंग पोस्ट से जा टकराया। इसके बाद रे ने डोमिनिक को टैग दिया।

जिसके बाद उन्होंने पूरी तरह से मैच का रूख बदल दिया। इसके बाद उन्होंने एक ड्रॉप किक लगाते हुए। जिमी को 619 के लिए सेट किया। लेकिन जिमी रिंग से बाहर भाग गए। इसके बाद जिमी और जे पर डोमिनिक ने क्रॉस बॉडी लगाने की कोशिश की। लेकिन दोनों ने डोमिनिक को पकड़कर रिंग पोस्ट पर पटक दिया। इसके बाद जिमी ने टर्नबकल के ऊपर से डोमिनिक को एक समोन ड्रॉप लगाने की कोशिश की।

लेकिन डोमिनिक ने इससे बचते हुए रे को टैग दे दिया और जिमी ने भी जे को टैग दे दिया। जिसके बाद रे ने जबरदस्त तरीके से जे पर अटैक करना शुरू कर दिया। लेकिन जब वह जे पर क्रॉस बॉडी लगाने की कोशिश कर रहे थे, तब ही जे उन्हें एक सुपरकिक लगा दी। इसके बाद जे ने जिमी को टैग देकर डबल टीम का इस्तेमाल करने की कोशिश की। लेकिन रे ने इससे खुद को बचाकर डोमिनिक को टैग दे दिया।

जिसके बाद रे और डोमिनिक ने जिमी को 619 लगा दी और फिर डोमिनिक ने एक फ्रॉग स्पलैश लगाकर जिमी को पिन करने की कोशिश की।लेकिन जे ने इस पिन को तोड़ दिया। इसके बाद जे ने रे को रिंग के बाहर एक सुपरकिक लगाई। लेकिन इसके बाद डोमिनिक जे पर कूद पड़े और फिर टॉप टर्नबकल पर चढ़ गए। लेकिन तब ही जिमी ने उन्हें एक किक लगा दी और फिर डोमिनिक ने उन्हें नीचे गिरा दिया।

इसके बाद डोमिनिक ने जिमी को 619 के लिए सेट किया। लेकिन तब ही जे ने जिमी से टैग लेकर उन्हें 1 डी लगाकर पिन कर दिया और इस मैच को जीतकर अपने टाइटल्स को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया। लेकिन इस मैच के तुरंत बाद ही द जजमेंट डे रिंग में आ गई और उन्होंने रे और डोमिनिक पर अटैक कर दिया। लेकिन तब ही एज का म्यूजिक हिट हुआ और वह उन्होंने रिंग में आकर द जजमेंट डे पर अटैक कर दिया।

लेकिन जब एज फिन बैलर को स्पीयर लगाने जा रहे थे, तब ही रिया ने डोमिनिक को धक्का दे दिया। जिसकी वजह से एज का वह स्पीयर डोमिनिक को लग गया।

 

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Live Blogging
Share This: