WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की Randy Orton और Riddle के लिए भविष्य की योजना तैयार, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

WWE RAW: रैंडी ऑर्टन और रिडल (Randy Orton and Riddle) के पास रॉ टैग टीम चैंपियनशिप है और अब इनकी फ्यूड द…

WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की Randy Orton और Riddle के लिए भविष्य की योजना तैयार, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा
WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की Randy Orton और Riddle के लिए भविष्य की योजना तैयार, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

WWE RAW: रैंडी ऑर्टन और रिडल (Randy Orton and Riddle) के पास रॉ टैग टीम चैंपियनशिप है और अब इनकी फ्यूड द उसोस (The Usos) के साथ शुरू हो गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार आरके-ब्रो के अगले कुछ हफ्तों में नियमित रूप से स्मैकडाउन (Smackdown) पर प्रदर्शित होने की योजना है।

ये भी पढ़ें- WWE Wrestlemania Backlash 2022 Matches: रेसलमेनिया बैकलैश के मैच कार्ड में जोड़े जा सकते हैं ये तीन मैच, जानिए क्या है इन सभी मुकाबलों में खास

रोमन रेंस ने ब्रॉक लेसनर को हराकर रेसलमेनिया 38 में डब्ल्यूडब्ल्यूई टाइटल को अपने नाम किया था। जिसके बाद अब वे अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने अपने चचेरे भाईयों द उसोस को आरके-ब्रो से उनके रॉ टैग टीम टाइटल्स को जीतने के लिए कहा था। जिसके बाद द उसोस ने इस हफ्ते रॉ पर आकर आरके-ब्रो को टैग-टीम टाइटल्स यूनिफिकेशन मैच के लिए चैलेंज किया था।

रेसलिंग ऑब्जर्वर (सीएसएस के माध्यम से) के अनुसार ऑर्टन और रिडल स्मैकडाउन के आगामी एपिसोड में शामिल होने के लिए तैयार हैं, जो द उसोस के खिलाफ एक टाइटल यूनिफिकेशन मैच के लिए तैयार हैं।

“जैसा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई ने द उसोस के साथ एक टाइटल यूनिफिकेशन मैच का निर्माण जारी रखा है, रेसलिंग ऑब्जर्वर नोट किया है कि आरके-ब्रो को स्मैकडाउन के अगले दो एपिसोड के लिए विज्ञापित किया गया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Matthew Riddle (@riddlebro)

ये भी पढ़ें- AEW News: भारतीय मूल के SATNAM SINGH सिंह ने किया एइडब्ल्यू में अपना डेब्यू, आते के साथ ही किया इस चैंपियन पर अटैक

WWE RAW: क्या रैंडी ऑर्टन और रिडल अपनी चैंपियनशिप बरकरार रख पाएंगे?

आरके-ब्रो ने रेसलमेनिया 38 में अल्फा अकादमी और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ एक शानदार मैच में अपना रॉ टैग टीम टाइटल बरकरार रखा। उन्होंने पहले भी कई बार द उसोस का सामना किया है, लेकिन कभी भी टाइटल यूनिफिकेशन की शर्त के साथ नहीं।

यह संभव है कि वे टैग टीम टाइटल को भी एकजुट कर सकें। लेकिन रॉ और स्मैकडाउन पर इतनी सारी टीमों के साथ पूरे रोस्टर के लिए केवल एक टैग टीम चैंपियनशिप रखना एक बुद्धिमानी नहीं होगी।

लेकिन अगर डब्ल्यूडब्ल्यूई इस टाइटल यूनिफिकेशन मैच को कराती है तो इस बात की बहुत ज्यादा उम्मीद है कि आरके-ब्रो द उसोस से उनके टाइटल्स छीन सकते हैं और यूनिफाइड टैग-टीम चैंपियन बन सकते हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: