WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने दी Edge की इंजरी पर ये लेटेस्ट अपडेट, जानिए कब तक रह सकते हैं हॉल ऑफ फेमर एक्शन से बाहर

WWE RAW- Edge Injury Update: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के एपिसोड में रिया रिप्ले और डेमियन प्रीस्ट…

WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने दी Edge की इंजरी पर ये लेटेस्ट अपडेट, जानिए कब तक रह सकते हैं हॉल ऑफ फेमर एक्शन से बाहर
WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने दी Edge की इंजरी पर ये लेटेस्ट अपडेट, जानिए कब तक रह सकते हैं हॉल ऑफ फेमर एक्शन से बाहर

WWE RAW- Edge Injury Update: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के एपिसोड में रिया रिप्ले और डेमियन प्रीस्ट (Rhea Ripley and Damian Priest) ने फिन बैलर (Finn Balor) के साथ मिलकर अपने ही ग्रुप द जजमेंट डे (The Judgement Day) के लीडर एज पर बुरी तरह से अटैक किया था। जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर बैकस्टेज ले जाया गया था। लेकिन अब डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से एज (Edge) की इंजरी पर एक नई अपडेट प्रदान की गई है।

ये भी पढ़ें- WWE NXT 2.0 Preview: अगले हफ्ते Creed Brothers करेंगे इनके खिलाफ अपने टाइटल्स डिफेंड,साथ ही इन मैचों का भी हुआ ऐलान

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने एज के बारे में यह अपडेट इस हफ्ते हुए द बम्प के लेटेस्ट एपिसोड में दी है। द बम्प के इस शो में कायला ब्रेक्सटन ने बताया कि एज को गैर-विस्थापित ऑर्बिटल फ्लोर फ्रैक्चर का सामना करना पड़ रहा है।

जिसकी वजह से वह कुछ समय के लिए एक्शन से बाहर हो जाएंगे। हालांकि डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से एज की वापसी के बारे में कोई भी अपडेट नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद है कि एज जल्द ही रॉ में एक नए गिमिक के साथ वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें- WWE Money in the Bank 2022: यूएफसी के अध्यक्ष Dana White ने दी मनी इन द बैंक के स्थान परिवर्तन पर अपनी प्रतिक्रिया, डब्ल्यूडब्ल्यूई का मजाक उड़ाते हुए कही ये बात

WWE RAW: मंडे नाइट रॉ में एज फिर से बन सकते हैं टॉप बेबीफेस

रेटेड-आर सुपरस्टार मौजूदा रोस्टर में उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने बेबीफेस और हील दोनों के रूप में काम किया है। द जजमेंट डे के द्वारा किए गए हमले के बाद अब हॉल ऑफ फेमर जल्द ही रेड ब्रांड के टॉप बेबीफेस का स्थान ले सकते हैं।

Rhea Ripley, Finn Balor and Damian Priest Attack Edge

जिस पर कुछ महीनों से कोडी रोड्स का कब्जा है। कोडी को एक बड़ी चोट लगी है और वह कुछ महीनों के लिए एक्शन से बाहर हो सकते हैं। कोडी के बाहर होने के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई शायद उनकी जगह किसी और स्टार की तलाश कर रही है और यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि एज भी हो सकते हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: