WWE RAW: इस हफ्ते होने वाले मंडे नाइट रॉ की टिकट बिक्री पर आई ये बड़ी अपडेट, यहां देखें पूरी डिटेल

WWE RAW: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के शो की मेजबानी विस्कॉन्सिन के ग्रीन बे में रेस सेंटर…

WWE RAW: इस हफ्ते होने वाले मंडे नाइट रॉ की टिकट बिक्री पर आई ये बड़ी अपडेट, यहां देखें पूरी डिटेल
WWE RAW: इस हफ्ते होने वाले मंडे नाइट रॉ की टिकट बिक्री पर आई ये बड़ी अपडेट, यहां देखें पूरी डिटेल

WWE RAW: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के शो की मेजबानी विस्कॉन्सिन के ग्रीन बे में रेस सेंटर से करेगा। जिसकी टिकट ब्रिकी (Tickets for Sale) को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है। अगर रॉ के मैच कार्ड बात करें तो इस हफ्ते रॉ पर रिडल और शिंसुके नाकामुरा बनाम द उसोस (Riddle and Shinsuke Nakamura vs. The Usos) का कंटेंडर मैच और बियांका बिलेयर बनाम असुका (Bianca Belair vs. Asuka) के मुकाबले को बुक किया गया है। इसके अलावा इस हफ्ते रेड ब्रांड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) भी सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को जवाब देते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- WWE News: Sidhu Moose Wala की हत्या पर डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर Jinder Mahal ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया, इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके कही ये बात

रेसलटिक्स ऑन पैटरन के अनुसार शो ने लगभग 4817 टिकट बेचे हैं, जिनमें से लगभग 758 का शिफ्ट होना बाकी है। इस एरिना की क्षमता लगभग 9,400 सीटों की है, लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई के विशाल स्टेज सेट-अप,रिंग और रिंगसाइड एरिया के लिए आवश्यक स्थान के साथ कंपनी के पास छत पर भी काम करने के लिए कम जगह है।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Predictions: इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए क्या है सकता है हेल इन ए सेल के गो-होम एडिशन में खास

WWE RAW: इस हफ्ते डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ होगा लेसी इवांस का इन-रिंग रिर्टन
डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में लेसी इवांस भी अपनी लंबी अनुपस्थिति के बाद एक्शन में लौट रही हैं। इवांस ने अपनी गर्भावस्था के कारण फरवरी 2021 में डब्ल्यूडब्ल्यूई से ब्रेक लिया था। जिसके बाद उन्होंने अप्रैल 2022 में स्मैकडाउन से डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर अपनी वापसी की। जहां उनके कुछ विगनेट्स प्रसारित किए गए। जिसमें वह अपने जीवन के बारे में बताती हुईं नजर आईं।

लेकिन इसके बाद लेसी को रॉ ब्रांड पर वापस भेज दिया गया। जहां वह इस हफ्ते अपना इन-रिंग रिर्टन करती हुई नजर आएंगी। लेकिन उनका प्रतिद्वंद्वी कौन होगा, इस पर डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: