WWE RAW: Alexa Bliss और The Miz को लेकर आई ये खबर, जानिए कल क्यों नहीं बने थे दोनों शो का हिस्सा

WWE RAW- Alexa Bliss और The Miz को लेकर आई ये खबर, जानिए कल क्यों नहीं बने थे दोनों शो का हिस्सा:…

WWE RAW: Alexa Bliss और The Miz को लेकर आई ये खबर, जानिए कल क्यों नहीं बने थे दोनों शो का हिस्सा
WWE RAW: Alexa Bliss और The Miz को लेकर आई ये खबर, जानिए कल क्यों नहीं बने थे दोनों शो का हिस्सा

WWE RAW- Alexa Bliss और The Miz को लेकर आई ये खबर, जानिए कल क्यों नहीं बने थे दोनों शो का हिस्सा: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) पर इस हफ्ते दो सुपरस्टार ऐसे थे जो शो में दिखाई नहीं दिए और जिनका शो पर न होना फैंस को काफी अजीब भी लगा। यह दोनों सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि द मिज और एलेक्सा ब्लिस (The Miz And Alexa Bliss) हैं। मिज और एलेक्सा दोनों ही इस समय पर अपनी-अपनी स्टोरीलाइन में शामिल हैं। लेकिन दोनों का अचानक से शो पर से गायब होना फैंस को काफी अजीब लगा। लेकिन अब दोनों के शो पर न होने के कारणों का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: Asuka को लेकर आई ये नई अपडेट, जानिए क्या हो सकता है रॉ विमेंस सुपरस्टार का शो पर न आने का कारण

WWE RAW: रॉ पर बैकस्टेज थीं एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। जिसे देखकर यह लगता है कि वह रॉ में बैकस्टेज थीं लेकिन उनका इस्तेमाल नहीं किया गया। वहीं WrestlingNews.co ने बताया गया कि शो में ब्लिस के आने की योजना थी, लेकिन विंस मैकमोहन द्वारा रॉ की स्क्रिप्ट को ब्रेक करने के बाद, उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

पिछले हफ्ते डब्ल्यूडब्ल्यूई ने ब्लिस बनाम शार्लेट फ्लेयर के झगड़े के लिए बीज बोना शुरू कर दिए थे, लेकिन कल रात ऐसा लग रहा था कि वे एक्सट्रीम रूल्स में निया जैक्स बनाम फ्लेयर मैच की ओर बढ़ रहे हैं। क्योंकि कल रॉ पर निया ने शार्लेट फ्लेयर को काफी टक्कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने द क्वीन को मैच में वापसी तक नहीं करने दी और उन पर क्लियर पिनफॉल के जरिए जीत भी हासिल की।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE News: Roman Reigns’ cousin strucks a deal with WWE- check details

WWE RAW: कल रॉ पर नहीं थे द मिज
जहां तक ​​द मिज (The Miz) का सवाल है, उनके बारे में किसी भी नहीं पता। PWInsider की रिपोर्ट है कि वह किसी भी समय शो में बैकस्टेज नहीं थे और इस पर अभी तक कोई शब्द नहीं आया है कि वह वहां क्यों नहीं थे। कल रात द मिज जॉन मॉरिसन से मुकाबला करने वाले थे। लेकिन मिज और मॉरिसन के बीच हमें यह मैच देखने को ही नहीं मिला। क्योंकि वह रॉ पर उपस्थित ही नहीं थे।

कल रात रॉ के एपिसोड में बहुत सी चीजें बदली गईं और कहा गया कि विंस मैकमोहन बहुत बुरे मूड में थे जब उन्होंने कई बार रॉ की स्क्रिप्ट को खराब किया। मिज और मॉरिसन के अलावा रॉ से बॉबी लैश्ले और शेमस के बीच होने वाले मैच को भी हटा दिया गया था।

Share This: