WWE RAW: Randy Orton की इंजरी पर डब्ल्यूडब्ल्यूई ने शेयर की ये बड़ी अपडेट, जानिए अब कैसी है ‘द वाइपर’ की स्थिति

WWE RAW- Randy Orton Injured : फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) के पिछले हफ्ते के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन और रिडल…

WWE RAW: Randy Orton की इंजरी पर डब्ल्यूडब्ल्यूई ने शेयर की ये बड़ी अपडेट, जानिए अब कैसी है 'द वाइपर' की स्थिति
WWE RAW: Randy Orton की इंजरी पर डब्ल्यूडब्ल्यूई ने शेयर की ये बड़ी अपडेट, जानिए अब कैसी है 'द वाइपर' की स्थिति

WWE RAW- Randy Orton Injured : फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) के पिछले हफ्ते के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन और रिडल (Randy Orton and Riddle) ने एक टैग-टीम यूनिफिकेशन मैच में द उसोस (The Usos) का सामना किया था। जिसमें रोमन रैंस (Roman Reigns) के दखल के कारण आरके-ब्रो (RK-Bro) को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस मैच के बाद ही द बल्डलाइन (The Bloodline) ने रैंडी और रिडल पर बुरी तरह से अटैक कर दिया था। जिसके बाद आरके-ब्रो का तुंरत चिकित्सकीय मूल्यांकन किया गया था।

ये भी पढ़ें- WWE Crown Jewel 2022 Date: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की क्राउन ज्वेल की तारीख और स्थान की घोषणा, जानिए कब और कहां होने वाला है यह पे-पर-व्यू

जिसमें डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से रिडल की मेडिकल अपडेट तो प्रदान कर दी गई थी पर रैंडी के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया था। लेकिन अब डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रैंडी के बारे में एक नई अपडेट प्रदान की है।

WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने दी रैंडी ऑर्टन की इंजरी के बारे में अपडेट 

स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत द उसोस ने शो की और पिछले हफ्ते अपनी जीत का बखान किया। द उसोस ने अपने इस प्रोमो के दौरान द एपेक्स प्रीडेटर के न होने का जिक्र किया।

उन्होंने माइकल कोल को यह कहने के लिए प्रेरित किया कि पूर्व चैंपियन एक रीढ़ विशेषज्ञ को देख रहे हैं और फिर इसके कुछ देर के बाद ही डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रैंडी की चोट के बारे में अधिक जानकारी देने के लिए ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट को शेयर किया। जिसमें लिखा था कि उपचार के उचित तरीके को आगे बढ़ाने के लिए ऑर्टन वर्तमान में न्यूरोसर्जन और ऑर्थोपेडिक स्पाइन सर्जनों के परामर्श से गुजर रहे हैं।

WWE RAW: रिडल ने दी थी रैंडी ऑर्टन की चोट के बारे में जानकारी
द उसोस की आरके-ब्रो पर इस जीत से फैंस पूरी तरह से हैरान थे। लेकिन इससे भी बड़ी बात यह थी कि द बल्डलाइन ने स्मैकडाउन में आरके-ब्रो पर बुरी तरह से अटैक किया था। जिसमें रैंडी ऑर्टन को गंभीर चोट लग गई और इसकी वजह से डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए एक बड़ा मुद्दा खड़ा हो गया।

मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में रिडल ने द उसोस के खिलाफ आरके-ब्रो की हार के बारे में बात की।इसके साथ ही उन्होंने रैंडी ऑर्टन की चिकित्सा स्थिति का भी उल्लेख किया। जहां उन्होंने घोषणा की कि रैंडी ऑर्टन पीठ की चोट से पीड़ित है और उन्हें यकीन नहीं है कि अब दोनों आरके-ब्रो में बने रहेंगे या नहीं।

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell 2022 Match Card: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया इस पीपीवी में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में बहुत बड़ा बदलाव, साथ इन दो मैचों का भी किया ऐलान

“रैंडी ऑर्टन हाल ही में अपनी पीठ के साथ वास्तव में कठिन समय बिता रहे हैं। हमारे टैग टीम टाइटल मैच से पहले, वह मुश्किल से चल पाते थे। मुझे पता था कि रैंडी मुझे निराश नहीं करेंगे क्योंकि वह जानता थे कि यह मेर लिए कितना मायने रखता है और वह जानते थे कि यह आपके लिए कितना  मायने रखता है।”

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रैंडी ऑर्टन की चिकित्सा स्थिति के बारे में अभी तक कोई भी अपडेट प्रदान नहीं की है, लेकिन अफवाहों के अनुसार उन्हें समरस्लैम 2022 में रोमन रैंस का सामना करने के लिए बुक किया गया है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: