WWE Raw: King of the Ring और Queen’s Crown Tournament के सेमीफाइनल में अब तक इन सुपरस्टार्स ने बनाई अपनी जगह, यहां दी गई है पूरी डिटेल्स

WWE Raw- King of the Ring और Queen’s Crown Tournament के सेमीफाइनल में अब तक इन सुपरस्टार्स ने बनाई अपनी जगह, यहां…

WWE Raw: King of the Ring और Queen’s Crown Tournament के सेमीफाइनल में अब तक इन सुपरस्टार्स ने बनाई अपनी जगह, यहां दी गई है पूरी डिटेल्स
WWE Raw: King of the Ring और Queen’s Crown Tournament के सेमीफाइनल में अब तक इन सुपरस्टार्स ने बनाई अपनी जगह, यहां दी गई है पूरी डिटेल्स

WWE Raw- King of the Ring और Queen’s Crown Tournament के सेमीफाइनल में अब तक इन सुपरस्टार्स ने बनाई अपनी जगह, यहां दी गई है पूरी डिटेल्स: किंग ऑफ द रिंग और क्वीन्स क्राउन टूर्नामेंट ( King of the Ring and Queen’s Crown Tournament) पिछले हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) से शुरू हुआ था। स्मैकडाउन पर किंग और क्वीन क्राउन टूर्नामेंट के लिए दो-दो मैचों की मेजबानी की गई थी और वही इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) पर भी हुआ।

आज रात के शो में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के पहले दौर के मैच में जेवियर वुड्स ने रिकोशे को और जिंदर महल ने कोफी किंग्सटन को हराया। वहीं क्वीन्स क्राउन टूर्नामेंट के पहले दौर के मैचों में शायना बॉस्जलर ने डाना ब्रुक और डौड्रॉप ने नताल्या को हराया। जिसके बाद अब ये सभी सुपरस्टार्स अपनी-अपनी जीत के बाद टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Results Highlights: बॉबी लैश्ले ने दी गोल्डबर्ग को चेतावनी, ड्रयू मैकइंटायर ने बिग ई को क्लेमोर किक लगाकर किया शो का अंत

WWE Raw: किंग ऑफ द रिंग सेमीफाइनल ब्रैकेट कैसा दिखता है?
किंग और क्वीन क्राउन दोनों टूर्नामेंट के पहले दौर के मैच हो चुके हैं और अब अगले हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन और मंडे नाइट रॉ पर हम इस टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच देखेंगे।

अगले हफ्ते स्मैकडाउन में फिन बैलर फाइनल में जगह बनाने के लिए सैमी जेन से भिड़ेंगे। बैलर ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में पहले दौर के मैच में सेसारो को हराया था। वहीं दूसरी ओर सैमी जेन ने अनुभवी रे मिस्टीरियो को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

आज रात मंडे नाइट रॉ में जेवियर वुड्स ने रिकोशे को हराया और जिंदर महल ने कोफी किंग्स्टन को हराकर सेमीफाइनल में अपनी-अपनी जगह बनाई। वुड्स और जिंदर दोनों फाइनल में जगह बनाने के लिए अगले हफ्ते रॉ में मुकाबला करेंगे।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw: Check out the Updated King of the Ring & Queen’s Crown Tournament brackets

WWE Raw: क्वीन्स क्राउन सेमीफ़ाइनल ब्रैकेट कैसा दिखता है?
रॉ और स्मैकडाउन दोनों पर पहले दौर के मैचों के बाद अगले हफ्ते स्मैकडाउन में कार्मेला का सामना जेलिना वेगा से होगा। कार्मेला ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में लिव मॉर्गन और जेलिना वेगा ने टोनी स्टॉर्म को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई थी।

वहीं आज रात रॉ पर डौड्रॉप ने नताल्या और शायना बॉस्जलर ने डाना ब्रुक को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई। रेड ब्रांड पर अगले हफ्ते दोनों महिलाएं गुरुवार 21 अक्टूबर को डब्ल्यूडब्ल्यूई क्राउन ज्वेल में होने वाले फाइनल में मैच में अपनी जगह बनाने के लिए एक-दूसरे का सामना करेंगी।

Share This: