WWE RAW: The Fiend अपनी वापसी पर इन पांच सुपरस्टार्स पर कर सकते हैं हमला, डब्ल्यूडब्ल्यूई कर सकती है इसे अपने प्लान में शामिल

WWE RAW- The Fiend अपनी वापसी पर इन पांच सुपरस्टार्स पर कर सकते हैं हमला, डब्ल्यूडब्ल्यूई कर सकती है इसे अपने प्लान…

WWE RAW: The Fiend अपनी वापसी पर इन पांच सुपरस्टार्स पर कर सकते हैं हमला, डब्ल्यूडब्ल्यूई कर सकती है इसे अपने प्लान में शामिल
WWE RAW: The Fiend अपनी वापसी पर इन पांच सुपरस्टार्स पर कर सकते हैं हमला, डब्ल्यूडब्ल्यूई कर सकती है इसे अपने प्लान में शामिल

WWE RAW- The Fiend अपनी वापसी पर इन पांच सुपरस्टार्स पर कर सकते हैं हमला, डब्ल्यूडब्ल्यूई कर सकती है इसे अपने प्लान में शामिल:रेसलमेनिया 37 (Wrestlemania 37 ) में रैंडी ऑर्टन से हारने के बाद द फींड अचानक से गायब हो गए। इस पीपीवी के बाद से ही डब्ल्यू़डब्ल्यूई टीवी पर नजर नहीं आए। द फिंड की वापसी का इंतजार उनके फैंस को काफी समय है। लेकिन जल्द ही द फिंड की एक बार फिर से वापसी होने वाली है। कुछ रिपोर्टस के अनुसार फिंड मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW`) के 9 अगस्त के एपिसोड में वापसी कर सकते हैं।

फाइटफुल के सीन रॉस के अनुसार टिकटों की ब्रिकी लिए 9 अगस्त को होने वाले मंडे नाइट रॉ शो के लिए फिंड का विज्ञापन दिया गया है।

“द फीन्ड को 9 अगस्त रॉ के लिए विज्ञापित किया गया है।”

“एज 3 सितंबर स्मैकडाउन के लिए विज्ञापित है। दोनों टिकटों की ब्रिकी सामग्री का प्रोमो मटेरियल हैं ।”

फिंड की वापसी लगभग तय है,लेकिन वह अपनी वापसी पर किन सुपरस्टार्स के साथ अपनी फ्यूड जारी कर सकते हैं आइए जानते हैं…

ये भी पढ़ें-WWE Smackdown Preview: इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में दिख सकता है इन तीन सुपरस्टारों का एक्शन, लड़ सकते हैं मनी इन द बैंक क्वालिफाइंग मैच

WWE RAW- The Fiend की ड्रयू मैकइंटायर के साथ फ्यूड

ड्रयू मैकइंटायर आज डब्ल्यूडब्ल्यूई का सबसे बड़ा बेबीफेस है। वह ऑल-माइटी बॉबी लैश्ले के खिलाफ अपना अंतिम डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियनशिप मैच हार गए, लेकिन स्कॉटिश योद्धा अभी भी रॉ के बेहतरीन सुपरस्टार हैं।

फिलहाल ड्रयू डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप की तस्वीर से बाहर हैं। इसका मतलब है कि वापसी करने वाले फीन्ड के खिलाफ एक फ्यूड एक स्टोरीलाइन हो सकती है जिसे डब्ल्यूडब्ल्यूई की योजनाओं में होना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो हम फीन्ड और ड्रयू दोनों को एक नई कहानी में शामिल होते हुए देख सकते हैं।

WWE RAW- The Fiend की बॉबी लैश्ले साथ के फ्यूड

फैंस को उम्मीद थी कि फीन्ड हेल इन ए सेल पीपीवी इवेंट में बॉबी लैश्ले से भिड़ सकते हैं, लेकिन ऐसा कोई इवेंट नहीं हुआ। हालांकि फीन्ड और ऑल-माइटी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन के बीच आने वाले समय में कोई फ्यूड हो सकती है।

अगर दोनों के बीच कोई फ्यूड होती है तो यह डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए होगा और द फीन्ड कंपनी में अपनी भारी वापसी सुनिश्चित करने के लिए टाइटल पर कब्जा करने के लिए तैयार होंगे।

WWE RAW- The Fiend की कोफी किंग्सटन के साथ फ्यूड


कोफी किंग्स्टन रेड ब्रांड के एक और टॉप बेबीफेस हैं। उनका अगला असाइनमेंट मनी इन द बैंक पीपीवी में टाइटल के लिए ऑल-माइटी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बॉबी लैश्ले के हैं। बॉबी लैश्ले के खिलाफ यह मैच उन्हें वापर चैंपियन बना सकता है और वह फिंड के साथ स्टोरीलाइन में फिट हो सकते हैं।

कोफी बनाम द फीन्ड किसी भी समय डब्ल्यूडब्ल्यूई की योजना में हो सकता हैं। इस फ्यूड के जरिए न केवल कोफी को पुश मिलेगा बल्कि फिंड भी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का हिस्सा बन सकते हैं।

WWE Raw-The Fiend की एजे स्टाइल्स के साथ फ्यूड

हील हो या बेबीफेस फेस एजे स्टाइल्स शायद डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे तकनीकी रूप से मजबूत रेसलर्स में से एक हैं। उनका हील रन उन्हें सीमित बनाता है लेकिन एक बेबीफेस के रूप में एजे स्टाइल्स देखने लायक हैं। स्टाइल्स ने कभी भी फीन्ड के साथ फ्यूड नहीं की है और फिंड की वापसी पर यह स्टोरीलाइन प्रभावी रूप से लोगों का ध्यान खींच सकती है।

फींड के वापस आते ही इस झगड़े की तैयारी शुरू हो सकती है। सिंगल प्रतियोगी के रूप में स्टाइल्स को कोई गति नहीं मिल रही है। लेकिन द फीन्ड जैसा एक एक योग्य नाम उन्हें फिर से वापस पटरी पर ला सकता है।

WWE Raw-The Fiend की शेमस के साथ फ्यूड

The Fiend
The Fiend

 

शेमस इस समय यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं और फिंड अपनी वापसी पर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए शेमस पर हमला कर सकते हैं। जिसके बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से इस चैंपियनशिप की फ्यूड को गति मिल सकती है और शेमस को भी अपनी चैंपियनशिप के लिए कोई अच्छा चैलेंजर मिल सकता है।

Share This: