WWE RAW: 5 टीम बैटल रॉयल से पहले T-Bar ने दिया अपने विरोधियों को ये मैसेज, ट्विटर पर शेयर की पोस्ट

WWE RAW-5 टीम बैटल रॉयल से पहले T-Bar ने दिया अपने विरोधियों को ये मैसेज, ट्विटर पर शेयर की पोस्ट:मंडे नाइट रॉ…

WWE RAW: 5 टीम बैटल रॉयल से पहले T-Bar ने दिया अपने विरोधियों को ये मैसेज, ट्विटर पर शेयर की पोस्ट
WWE RAW: 5 टीम बैटल रॉयल से पहले T-Bar ने दिया अपने विरोधियों को ये मैसेज, ट्विटर पर शेयर की पोस्ट

WWE RAW-5 टीम बैटल रॉयल से पहले T-Bar ने दिया अपने विरोधियों को ये मैसेज, ट्विटर पर शेयर की पोस्ट:मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के लिए इस हफ्ते 5 टीम बैटल रॉयल की घोषणा की गई है। जिसमें द न्यू डे, आरके-ब्रो, द वाइकिंग रेडर्स, द
लुचा हाउस पार्टी, और टी-बार एंड मेस शामिल होंगे। इन पांच टीमों में से जो भी टीम जीतेगी वह टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर की दावेदार बन जाएगी। जो रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और ओमोस (Aj Styles Or Omos) को चुनौती देगी।

इन पांच टीमों में शामिल टी-बार और मेस के लिए रॉ टैग टीम टाइटल्स के लिए अपनी दावेदारी पेश करने का यह पहला मौका होगा। ये एक नई टीम हैं, जिन्होंने रेट्रिब्यूशन से अलग होकर खुद की एक नई टीम बनाई थी। अपने इस मैच से पहले ही टी-बार ने सभी टीमों को चेतावनी देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और लिखा कि”हमें परवाह नहीं है कि आपको कौन मिला है। हमें पूर्व चैंपियनों की परवाह नहीं है। हमें सैंडल, सांप, हॉर्न, मास्क या पावर रेंजर्स की परवाह नहीं हैं। केवल एक चीज जिसकी हम परवाह करते हैं वह है आठ शवों को राफ्टर्स में लॉन्च करना ताकि हम अगले #WWERaw टैग टीम चैंपियंस के रूप में अपने भाग्य को पूरा कर सकें। ”

टी-बार और मेस ने पिछले हफ्ते की थी जीत हासिल

WWE Raw: टी-बार और मेस ने पिछले हफ्ते द लुचा हाउस पार्टी के खिलाफ एक साथ काम किया था। पूर्व रेट्रिब्यूशन के सदस्य शुरू से ही अपने आपको चुनौती देने वालों पर हावी थे और उन्होंने अंतत: प्रभावशाली तरीके से जीत हासिल की। पिछले हफ्ते की जीत ने उन्हें काफी आत्मविश्वास और गति दी होगी जो वे कल रात 5-टीम बैटल रॉयल में साथ लेकर आएंगे।

टी-बार ने ट्विटर पर अपना नाम बदला!

इस हफ्ते के डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ में टैग टीम टाइटल के लिएं नंबर 1 कंटेंडर मैच घोषित होने के बाद टी बार ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर “टैग टीम टाइटल-बार”कर दिया है। टी बार और मेस दोनों ही अपने मैच पर काफी ध्यान दे रहे हैं। जिससे वह कल जीतकर एक बार फिर से खुद को साबित कर सकें

Share This: