WWE Raw Results Today: कोफी और मैकइंटायर का अगले हफ्ते होगा रीमैच,नताल्या और टमिना ने डिफेंड किया अपना टाइटल,जानिए इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड की पूरी कहानी

WWE Raw Results Today-कोफी और मैकइंटायर का अगले हफ्ते होगा रीमैच,नताल्या और टमिना ने डिफेंड किया अपना टाइटल,जानिए इस हफ्ते के रॉ…

WWE Raw Results Today: कोफी और मैकइंटायर का अगले हफ्ते होगा रीमैच,नताल्या और टमिना ने डिफेंड किया अपना टाइटल,जानिए इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड की पूरी कहानी
WWE Raw Results Today: कोफी और मैकइंटायर का अगले हफ्ते होगा रीमैच,नताल्या और टमिना ने डिफेंड किया अपना टाइटल,जानिए इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड की पूरी कहानी

WWE Raw Results Today-कोफी और मैकइंटायर का अगले हफ्ते होगा रीमैच,नताल्या और टमिना ने डिफेंड किया अपना टाइटल,जानिए इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड की पूरी कहानी:मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) की शुरुआत ही आज काफी शानदार रही। जहां कोफी किंग्सटन और ड्रयू मैकइंटायर (Kofi Kingston And Drew McIntyre) के बीच में हैल इन सैल के लिए नंबर 1 कंटेंडर के लिए मैच देखने को मिला। वहीं हैल इन सैल में रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच की घोषणा भी हो चुकी है।जहां रिया रिप्ले (Rhea Ripley) को अपना अगला चैलेंजर मिल चुका है। वहीं अगर मेन इवेंट की बात करें तो मेन इवेंट में नताल्या और टमिना अपने विमेंस टैग टीम टाइटल को फिर से बरकरार रखने में कामयाब रहे। लेकिन इसके अलावा भी आज रॉ में काफी कुछ हुआ तो चलिए जानते हैं डब्ल़्यूडब्ल्यूई रॉ का रिजल्ट।

WWE Raw Results Today MVP Segment
आज रॉ की शुरुआत में एमवीपी ने ऑल-माइटी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन को रिंग में आमंत्रित किया। पिछली हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी लैश्ले के साथ रिंग में कुछ खूबसूरत लड़कियां थीं। एमवीपी ने इस बात की घोषणा की कि जुलाई में डब्ल्यूडब्ल्यूई थंडरडोम को छोड़कर लाइव ऑडियंस के साथ वापस आ रहा है।

इसके बाद ड्रयू मैकइंटायर ने एमवीपी और लैश्ले के बीच में इंटरफेयर किया और डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए चैंपियन से फिर से मैच की मांग की। हालांकि कोफी भी सामने आए और कहा कि उन्होंने लैश्ले को अपने दम पर हराया और उन्हें एक टाइटल शॉट दिया जाना चाहिए। डब्ल्यूडब्ल्यूई के अधिकारी एडम पियर्स के पास चीजों को निपटाने के लिए एक अलग योजना थी। उन्होंने रात के लिए कोफी किंग्स्टन बनाम ड्रयू मैकइंटायर की घोषणा की और कहा कि विजेता टाइटल के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई हेल इन ए सेल पे-पर-व्यू में लैश्ले से भिड़ेगा।

WWE Raw Results Today No 1 Contender Match Drew McIntyre vs Kofi Kingston

इस मैच की शुरुआत में मैकइंटायर शुरू से ही कोफी पर हावी रहे। कोफी को इस मैच में अपने सीमित मौके मिले और उन्होंने स्कॉटिश योद्धा को काबू करने के लिए काफी कोशिश की, हालांकि, ड्रयू ने रिंग के बाहर एप्रन पर फेस-फर्स्ट मारकर जोरदार वापसी की। पूरे एड ब्रेक के दौरान और बाद में भी ड्रयू ने अपना दबदबा कायम रखा। कोफी ने अपने सभी हाथियार मैकइंटायर पर चलाकरर मैच में वापसी करने की कोशिश की, लेकिन ड्रयू ने हमेशा उनसे बेहतर प्रदर्शन किया। मैच खत्म होने से कुछ समय पहले कोफी किंग्स्टन ने टर्नबकल से ड्रयू मैकइंटायर पर छलांग लगाई, जो रिंग के बाहर लैश्ले के पास खड़े थे। कोफी ने मैकइंटायर और लैश्ले दोनों के बीच में छलांग लगाई।लेकिन इसी बीच बॉबी ने मैच के बीच में इंटरफेयर कर दिया। जिसके बाद यह मैच रद्द हो गया।

WWE Raw Results Today Rhea Ripley vs Nikki Cross

निक्की क्रॉस ने बैकस्टेज आज शार्लेट और रिया दोनों को चुनौती दी थी। जहां उन्होंने कहा था कि वह 2 मिनट में से कम समय में उन्हें हरा सकती हैं। रिया इस चुनौती को स्वीकार कर लेती है। जिसके बाद इन दोनों के बीच में मैच शुरू हुआ और निकी 2 मिनट में ही रिया को हरा देती हैं।

WWE Raw Results Today Backstage

अगले हफ्ते के लिए कोफी किंग्स्टन और ड्रयू मैकइंटायर के मैच की घोषणा की गई। इनमें से अगल हफ्ते जो भी जीतेगा वही हैल इन सैल में डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बॉबी लैश्ले को चैलेंज करेगा।

WWE Raw Results Today Asuka vs Charlotte Flair

 

इस मैच में असुका और शार्लेट दोनों ही टाइटल मैच के लिए लड़ रही थीं।इसलिए मैच में एक्शन और मूव्स भी काफी अच्छे होने की उम्मीद थी। इस मैच में शार्लेट और असुका दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन किया और अपने एक दूसरे पर अपने मूव्स लगाने की कोशिश की। लेकिन इस मैच में जब असुका शार्लेट पर हिप अटैक की कोशिश कर रही थीं। उसी समय शार्लेट ने असुका के बाएं घुटने पर हमला कर दिया।

जिसके बाद शार्लेट लगातार असुका के बाएं घुटने को ही टारगेट करने लगी। शार्लेट रिंग के अंदर और बाहर दोनों ही जगह असुका के बाएं घुटने पर लगातार हमला कर रही थीं। द क्वीन की यह रणनीति काफी अच्छी तरह से काम करती दिखाई दे रही थी। असुका ने एक बार फिर से हिप अटैक और किक के साथ जोरदार वापसी की।लेकिन इस मैच के अंत में शार्लेट ने असुका को रोल-अप करके पिनफॉल करके जीत हासिल कर ली।

WWE Raw Results Today Backstage

एडम पियर्स ने एमवीपी और लैश्ले दोनों के खिलाफ एक बयान जारी किया। उन्होंने दोनों से आमने-सामने कहा कि अगर मैकइंटायर और कोफी के बीच अगले हफ्ते के मैच में दोनों में से कोई हस्तक्षेप करता है तो एमवीपी और लैश्ले दोनों को बिना वेतन के 90 दिनों के लिए निलंबित कर दिया जाएगा।

WWE Raw Results Today Cedric Alexander vs Shelton Benjamin

मैच शुरू होने से पहले अलेक्जेंडर ने बेंजामिन की उम्र के बारे में बोलते हुए उनका मजाक उड़ाया और उन्हें यह भी याद दिलाया कि उनके इन-रिंग करियर में कुछ ही साल बचे हैं। इसने बेंजामिन को नाराज कर दिया और वह शुरू से ही अलेक्जेंडर के ऊपर हावी होने लगे। बेंजामिन अति-आक्रामक थे और उन्होंने अलेक्जेंडर को रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह बुरी तरह से मारा। अलेक्जेंडर ने कुछ शातिर चालों से शेल्टन बेंजामिन पर हावी होने की कोशिश की। जब उन्होंने देखा कि बेंजामिन एक जर्मन सुप्लेक्स के साथ जीत की ओर बढ़ रहे हैं तो अलेक्जेंडर ने बेंजामिन की आंखों में प्रहार किया और पिनफॉल प्राप्त करने के लिए उनके ऊपर अपना फिनिशर मारा।

WWE Raw Results Today Cedric Xavier Woods vs Riddle

रिडल और वुड्स के बीच का यह मैच काफी शानदार रहा। दोनों ने धैर्य के साथ कुछ असाधारण मूव्स भी दिखाए। ुप्लेक्स, चॉप, किक, ड्रॉपकिक्स और पावर लिफ्ट, सब कुछ इस मैच में देखने को मिल। दोनों प्रतियोगी अपने अवसरों का दावा कर रहे थे और हर अवसर का अधिकतम लाभ उठा रहे थे। अंतिम क्षणों में रिडल ने रैंड ऑर्टन के फिनिशिंग मूव का प्रयोग करके जीत हासिल करने के लिए जेवियर वुड्स पर एक आरकेओ लगाकर सभी को प्रभावित किया और सभी को चौंका दिया।

WWE Raw Results Today AJ Styles vs Jaxson Ryker

पिछले हफ्ते स्टाइल्स इलियास के खिलाफ टकराए थे लेकिन इस हफ्ते उनका मुकाबला जैक्सन रायकर के खिलाफ था। एजे स्टाइल्स ने ड्रॉपकिक और नी-टू-द-बैक सुप्लेक्स के साथ टोन सेट किया। हालांकि राइकर ने जल्द ही अपनी ताकत से जवाब दिया और एजे को परेशान किया। हालांकि जब एजे रिंग के बाहर थे तो इलायस कहीं से बाहर आए और उनके मूमेंटम को तोड़ दिया। जिसके कारण रायकर ने अपने फिनिशर को मारा और एजे स्टाइल्स को अचेत कर दिया और जीत हासिल कर ली

WWE Raw Results Today Sheamus vs Humberto Carrillo

2 हफ्ते पहले शेमस के खिलाफ एक मैच में कैरिलो के घुटने में चोट लग गई थी।जिससे मैच बीच में ही रुक गया था। हम्बर्टो मैच का शुरुआती चरण में आक्रमण तेज था, लेकिन शेमस ने एक प्रभावशाली अंदाज में वापसी की। इसके तुरंत बाद हम्बर्टो ने कुछ लचीलापन दिखाया और उनकी ऊंची उड़ान ने सेल्टिक योद्धा को चौंका दिया। हालांकि शेमस ने कैरिलो को अचानक पिनफॉल के लिए रोल आउट कर दिया। अपनी जीत के बाद शेमस ने कैरिलो पर घात लगाकर हमला किया, लेकिन रिकोशे आए और उन्होंने शेमस पर हमला कर दिया। इसके बाद हम्बर्टो और रिकोशे दोनों ही शेमस के ऊपर हावी हो गए।

WWE Raw Results Today Natalya & Tamina vs Nia Jax & Shayna Baszler for Women’s Tag Team Championship

इस हफ्ते नताल्या और टमिना मंडे नाइट रॉ पर पूर्व चैंपियन के खिलाफ अपने टैग-टीम खिताब का बचाव करने के लिए आए थे। नताल्या और बास्ज़लर ने मैच को शुरू किया और यह बास्ज़लर थी जो अपने नताल्या से बेहतर दिख रही थी। शायना ने नताल्या के दाहिने हाथ पर हमला किया और निया को टैग किया। जिसके बाद यही रणनीति के साथ जारी रही। जब सब कुछ जैक्स और बास्ज़लर के लिए ठीक हो रहा था तब ही रेजिनाल्ड आए और जैक्स और बास्जलर का समर्थन करने के लिए कोने के पास खड़ा हो गए।

 

यह बास्ज़लर के लिए एक क्षणिक व्याकुलता थी जिसके कारण नताल्या ने टमिना को टैग किया। जिसमे बाद टमिना मैच में आईँ और इसके तुरंत बाद अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। मैच के बीच में टमिना और निया चीजों को रिंग के बाहर ले गईं। जब बास्ज़लर गति को प्राप्त कर रही थीं। उस समय रेजिनाल्ड की व्याकुलता की वजह से बास्जलर के हाथ से जीत का एक और मौका निकल गया। जिसके बाद बास्जलर ने रेजिनाल्ड को वापस जाने के लिए कहा। जैसे ही रेजिनाल्ड चेंजिंग रूम में वापस जानें लगे तब ही ए विस्फोट हुआ और बास्ज़लर फिर से विचलित हो गईं और नताल्या ने उन्हों रोल अप करके पिन कर दिया और इस मैच को जीत लिया।

Share This: