WWE RAW Results: ये हैं मंडे नाइट रॉ के आज के तीन बेस्ट मोमेंट्स, टैग टीम टर्मोइल मैच में Mace और T-Bar ने मचाया रिंग में बवाल

WWE RAW Results- ये हैं मंडे नाइट रॉ के आज के तीन बेस्ट मोमेंट्स, टैग टीम टर्मोइल मैच में Mace और T-Bar…

WWE RAW Results: ये हैं मंडे नाइट रॉ के आज के तीन बेस्ट मोमेंट्स, टैग टीम टर्मोइल मैच में Mace और T-Bar ने मचाया रिंग में बवाल
WWE RAW Results: ये हैं मंडे नाइट रॉ के आज के तीन बेस्ट मोमेंट्स, टैग टीम टर्मोइल मैच में Mace और T-Bar ने मचाया रिंग में बवाल

WWE RAW Results- ये हैं मंडे नाइट रॉ के आज के तीन बेस्ट मोमेंट्स, टैग टीम टर्मोइल मैच में Mace और T-Bar ने मचाया रिंग में बवाल: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का आज रात शो टैग टीम टर्मोइल मैच पर केंद्रित था। जिसे आज दो हिस्सों में कराया गया। इसके अलावा आज यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप का नंबर 1 कंटेंडर मैच और रॉ विमेंस टाइटल के लिए शार्लेट फ्लेयर और निया जैक्स (Charlotte Flair And Nia Jax) मैच भी आज के मुख्य आकर्षणों में शामिल था। लेकिन इन सब के अलावा आज के शो के तीन पल ऐसे थे। जिन्हें देखकर फैंस पूरी तरह से हैरान हो गए तो चलिए जानते है आज के शो के कौन-से वो तीन बेस्ट मोमेंट्स।

ये भी पढ़ें- WWE Extreme Rules 2021 Matches: Damian Priest करेंगे Sheamus के खिलाफ अपना यूएस टाइटल डिफेंड, दोनों के बीच इस पीपीवी के लिए मैच हुआ ऑफिशियल

WWE RAW Results: न्यू डे ने टैग-टीम टर्मोइल मैच में लगातार 5 मैच जीते
न्यू डे दो महीने पहले अब तक की 50 महानतम टैग टीमों की सूची में सबसे ऊपर थे और आज रात वे उस सम्मान पर खरे उतरे जो उन्हें प्रदान किया गया था। कोफी किंग्स्टन और जेवियर वुड्स ने आज रात टैग टीम टर्मोइल मैच की शुरुआत की और 5 अन्य टैग टीमों को पछाड़ दिया। लेकिन अंत में उन्हें पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स और ओमोस के द्वारा हार का सामना करना पड़ा।

न्यू डे ने सबसे पहले वाइकिंग रेडर्स का सामना किया। उसके बाद जिंदर महल और वीर, लुचा हाउस पार्टी, मेस एंड टी-बार, और अंत में मुस्तफा अली और मंसूर। न्यू डे ने टैग-टीम की टर्मोइल मैच के दौरान अमानवीय ताकत का प्रदर्शन किया और इस तरह का प्रदर्शन करने के बाद उन्हें हारते हुए देखना दुर्भाग्यपूर्ण था।

WWE RAW Results: क्या शायना बास्जलर ने अपनी साथी निया जैक्स को धोखा दिया है?
निया जैक्स ने आज रात रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर को चुनौती दी थी। मैच एक हिट और मिस था क्योंकि शार्लेट ने निया को हराने और अपना टाइटल को बरकरार रखने में कामयाबी हासिल की, लेकिन इस मैच में शायना बास्जलर ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। क्योंकि वह निया की दोस्त के रूप में रिंग साइड पर तो नजर आईं। लेकिन उन्होंने निया का साथ देने की बजाय उनके ही मैच में दखल दे दिया।

शायना ने सबसे पहले निया को घंटी बजने के ठीक बाद विचलित किया जब उन्होंने माइक लिया और कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनकी साथी (निया) शार्लेट को लगातार दो सप्ताह में हरा पाएगी। इसके बाद मैच के अंतिम क्षणों में शायना ने एप्रन पर निया से संपर्क किया और शार्लेट को टॉप टर्नबकल से एक नैचुरल सिलेक्शन लगाने और जीतने में मदद मे मदद की। मैच खत्म होने के बाद शायना चेहरे पर मुस्कान लिए चली गईं।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw Results: Top 3 best moments from Monday Night Raw, Check out

WWE RAW Results: मेस और टी-बार ने किया न्यू डे, मंसूर और मुस्तफा अली पर हमला

टैग टीम टर्मोइल मैच में न्यू डे से हारने के बाद मेस और टी-बार गुस्से में आ गए। क्योंकि जेवियर वुड्स ने टी-बार को रोलअप करके पिन कर दिया था। जिससे वह हैरान रह गए। लेकिन इसके आगे जो हुआ उसके बारे में किसी ने सोचा भी नही था। टी-बार ने अपना आपा खो दिया और अपने टैग-टीम पार्टनर मेस के साथ मिलकर कोफी किंग्स्टन और जेवियर वुड्स पर बेरहमी से हमला कर दिया।

टैग-टीम टर्मोइल मैच में वुड्स और कोफी का सामना करने वाली अगली टीम मंसूर और मुस्तफा अली के रूप में आई। लेकिन रिंग में आने के साथ ही मेस और टी-बार ने मुस्तफा अली और मंसूर पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद सोन्या डेविल और एडम पीयर्स को चीजों को शांत करने के लिए बाहर आना पड़ा।

 

Share This: