WWE Raw Results Highlights: ड्रयू मैकइंटायर और बिग ई ने की डर्टी डॉग्स पर जबरदस्त जीत हासिल, शार्लेट फ्लेयर और बियांका बेलयर के बीच चैंपियनशिप मैच हुआ डिस्क्वालिफाई

WWE Raw Results Highlights- ड्रयू मैकइंटायर और बिग ई ने की डर्टी डॉग्स पर जबरदस्त जीत हासिल, शार्लेट फ्लेयर और बियांका बेलयर…

WWE Raw Results Highlights: ड्रयू मैकइंटायर और बिग ई ने की डर्टी डॉग्स पर जबरदस्त जीत हासिल, शार्लेट फ्लेयर और बियांका बेलयर के बीच चैंपियनशिप मैच हुआ डिस्क्वालिफाई
WWE Raw Results Highlights: ड्रयू मैकइंटायर और बिग ई ने की डर्टी डॉग्स पर जबरदस्त जीत हासिल, शार्लेट फ्लेयर और बियांका बेलयर के बीच चैंपियनशिप मैच हुआ डिस्क्वालिफाई

WWE Raw Results Highlights- ड्रयू मैकइंटायर और बिग ई ने की डर्टी डॉग्स पर जबरदस्त जीत हासिल, शार्लेट फ्लेयर और बियांका बेलयर के बीच चैंपियनशिप मैच हुआ डिस्क्वालिफाई:मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का आज का शो क्राउन ज्वेल का गो-होम एडिशन था। जिसकी शुरुआत शार्लेट फ्लेयर से हुई और इस शो का अंत शार्लेट फ्लेयर और बियांका बेलेयर (Charlotte Flair And Bianca Belair ) के रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से हुआ। जिसका अंत डिस्क्वालिफिकेशन से हुआ। लेकिन इन सबके अलावा और क्या हुआ आज रात रॉ पर आइए जानते हैं….

ये भी पढ़ें- WWE News: Roman Reigns ने अपने यूनिवर्सल टाइटल रन को लेकर कही ये बात, बताया चैंपियन बनने के बाद उन्हें किन चीजों को लेकर करना पड़ा संघर्ष

WWE Raw Results Highlights:Charlotte Flair Segment

शार्लेट फ्लेयर ने आज रात के शो की शुरुआत की। जो बियांका बेलेयर के खिलाफ अपने टाइटल को आज रात डिफेंड करेंगी। शार्लोट का दावा है कि यह उनके खिलाफ एक साजिश है, क्योंकि उन्हें “रूकी” बियांका बेलेयर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है

वह पूछती है कि विदाई कहां दी जाती है। क्योंकि वह इस हफ्ते के अंत में स्मैकडाउन में जा रही हैं।इसके बाद शार्लेट कहती है कि बियांका सीखेगी कि कुछ पहाड़ ऐसे हैं जिन पर वह नहीं चढ़ सकती और वह विश्व चैंपियन बनी रहेगी।

इसके बाद बियांका बेलयर रिंग में आकर उन्हें बाधित करती हैं और कहती हैं कि यह कोई साजिश हीं है। उन्होंने मौके कमाएं हैं।इसके बाद वह कहती हैं कि शार्लेट का समय खत्म हो गया है और अब वह दोनों टाइटल जीत रही हैं और शार्लेट आज अपने टाइटल के साथ नहीं जाएंगी। इसके बाद शार्लेट ने बियांका पर हमला करने की कोशिश की। लेकिन बियांका ने इसका द क्वीन को जबरदस्त जवाब दिया।

WWE Raw Results Highlights: King of the Ring Tournament Semifinal

किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के इस मैच में जेवियर वुड्स ने जिंदर महल का सामना किया। इस मैच में जिंदर की काफी जबरदस्त परफॉर्मेंस दिखाई दी। मैच में ज्यादातर जिंदर का ही दबदबा दिखाई दिया। लेकिन वुड्स ने भी कई मौकों पर जिंदर को इसका जवाब दिया। मैच में एक समय तो ऐसा भी आया था।

जब वुड्स ने जिंदर के फिनिशिंग मूव खल्लास लगने के बाद भी किकआउट कर दिया और मैच के अंतिम क्षणों में जिंदर को फ्लाइंग एल्बो देकर उन्हें पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली। जिसके बाद अब वुड्स का सामना इस टूर्नामेंट के फाइनल में फिन बैलर से होगा।

WWE Raw Results Highlights: Jeff Hardy vs Austin Theory

 

ऑस्टिन थ्योरी का यह मैच पहले आर ट्रूथ के साथ होना था। लेकिन ट्रूथ ने इस मैच से पहले घोषणा की यह मैच उनकी जगह जैफ हार्डी लड़ेंगे। इस मैच की शुरुआत में ही दोनों सुपरस्टार ने एक-दूसरे को जल्दी पिन करने की कोशिश की।

थ्योरी ने हार्डी को एक ड्रॉपकिक लगाई और फिर अपने फिनशिंग मूव को लगाकर थ्योरी ने एक बार फिर से हार्डी पर जीत हासिल कर ली और मैच के बाद थ्योरी ने रिंग में गिरे हार्डी के साथ एक सेल्फी भी ली। लेकिन जैफ हार्डी ने भी थ्योरी पर ट्विस्ट ऑफ फेट मूव लगाकर थ्योरी के साथ सेल्फी ली।

WWE Raw Results Highlights: Drew McIntyre vs Big E win over Dirty Dawgs

डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बिग ई और ड्रयू मैकइंटायर ने आज द डर्टी डॉग्स का सामना करने के लिए टीम बनाई। इस मैच में बिग ई और मैकइंटायर के बीच आज जबरदस्त तालमेल देखने को मिला।

लेकिन डर्टी डॉग्स ने भी उनका जमकर सामना किया। इस मैच में डर्टी डॉग्स ने बारी-बारी एक दूसरे को टैग किया। जिसकी वजह से रिंग में बिग ई को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मैच के अंतिम समय में रूड और मैकइंटायर रिंग में थे। लेकिन बिग ई ने मैकइंटायर से टैग मांग लिया और द स्कॉटिश वॉरियर ने उन्हें टैग दे दिया।

जिसके बाद बिग ई ने रूड को बिग एंडिग लगाकर उन्हें पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली। इस मैच के बाद दोनों ने एक-दूसरे हाथ मिलाया। लेकिन दोनों के बीच में हाथ मिलाते समय बहस भी देखने को मिली।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

बैकस्टेज स्ट्रीट प्रॉफिट्स मंडे नाइट रॉ में आने का अपना कारण बताते हैं। जहां बाद में एजे स्टाइल्स और ओमोस भी आ जाते हैं और वह कहते हैं कि अगर तुम आज रात आरके-ब्रो को बुरी तरह से पीट दो और जब हम रॉ टैग-टीम चैंपियन बन जाएंगे तो तुम्हारा नाम लिस्ट में सबसे ऊपर होगा। जब तुम हमसे इस टाइटल के मुकाबला कर सकते हो। लेकिन स्ट्रीट प्रॉफिट्स एजे के इस ऑफर को ठुकरा देते हैं।

WWE Raw Results Highlights: Mansoor vs Cedric Alexander

इस मैच की शुरुआत में सेड्रिक अलेक्जेंडर ने पहले मंसूर पर हमला किया। उन्होंने मंसूर पर एक सुपलेक्स लगाया और उनकी पीठ पर हमला करके उन्हें सबिशन में डाल दिया। जिसकी वजह से मंसूर काफी मुश्किल में नजर आ रहे थे।

लेकिन मंसूर इस सबमिशन से निकलने में कामयाब रहे और उन्होंने इसके बाद सेड्रिक अलेक्जेंडर पर हमला करना शुरू कर दिया और इसके बाद उन्होंने एक नेक ब्रेकर लगाकर सेड्रिक अलेक्जेंडर को पिन कर दिया और इस मैच जीत हासिल कर ली।

इस मैच के खत्म होने के बाद मुस्तफा अली रैंप पर दिखाई दिए। जहां आकर उन्होंने मंसूर से कहा कि मैं तुम्हें क्राउन ज्वेल में तुम्हारे घर में तुम्हारे लोगों के सामने तुम्हें हरा दूंगा। जिसका जवाब देते हुए मंसूर कहते हैं कि क्या तुम्हें मेरे चेहरे पर हंसी नजर आ रही है। इस गुरुवार को मैं तुम्हें हराकर लोगों को बताऊंगा की तुम कितने घटिया आदमी हो।

WWE Raw Results Highlights: No Holds Barred Interview

 

इस इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने कहा कि यह कोई धमकी नहीं है बल्कि मैं वादा कर रहा हूं। मैं सिर्फ इतना ही कह रहा हूं जो मैने कहा था मैं वहीं करूंगा। मैं तुम्हें हरा दूंगा। जिस पर लैश्ले कहते हैं कि गोल्डबर्ग जो कह रहे हैं वह आपराधिक है और इसके लिए वह उन्हें गिरफ्तार करा सकते हैं। लेकिन वह ऐसा नहीं कर रहे हैं। लैश्ले कहते हैं गैज इसके बारे में क्या सोचेगा। जिसका जवाब देते हुए गोल्डबर्ग कहते हैं कि लैश्ले जितना ज्यादा उनके परिवार के बारे में बात करेंगे वह रिंग में उतनी ही बुरी तरह से उन्हें मारेंगे।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

बैकस्टेज रिडल रैंडी ऑर्टन से आज रात के मैच का प्लान पूछते हैं। जिसके जवाब में रैंडी कहते हैं की हम आज रात रिंग में जाएंगे, लड़ेंगे और जीतेंगे।

WWE Raw Results Highlights: Randy Orton and Riddle vs The Street Profits

इस मैच की शुरुआत रिडल और मोंटेज फोर्ड ने क्लासिक लॉक के जरिए की। जहां रिडल ने फोर्ड को पिन करने की कोशिश की। लेकिन बाद एक फोर्ड ने ड्रॉपकिक लगाकर एंजलो डॉकिंस को टैग दे दिया। लेकिन जब डॉकिंस रिंग में रिडल के साथ लड़ रहे थे तब ही रैंडी ने रिंग के बाहर से डॉकिंस का पैर पकड़ कर उन्हें बाहर खींच लिया और उनके सिर को एप्रन पर मार दिया। इसके बाद रिडल ने डॉकिंस और फोर्ट पर रिंग के बाहर मीडिल रोप पर से एक मूनसॉल्ट लगाया। लेकिन तब ही अचानक से फोर्ड भी रिंग के अंदर से टॉप रोप से सभी पर कूद पड़े।

इसके बाद रैंडी और फोर्ड रिंग में दिखाई दिए जहां रैंडी ने फोर्ड को सबमिशन में पकड़ रखा था। जिससे निकलने में फोर्ड कामयाब रहे। लेकिन रैंडी के हमलो से वह नहीं बच पाए। इसके बाद रैंडी ने रिडल को टैग दे दिया। जहां रिडल फोर्ड को उठाकर घूमने लगे और इसके बाद उन्हें फेंक दिया और फोर्ड को सबमिशन में पकड़ लिया। जिससे निकलकर फोर्ड ने रिडल को एंज्यूगिरी लगा दी और अपने टैग टीम पार्टनर को टैग दे दिया। जिन्होंने रिंग के पूरे नजारे को बदल दिया।

जहां उन्होंने रिडल को बेली-टू-बेली के अलावा कई बेहतरीन मूव्स लगाए। लेकिन इसके बाद रिडल और डॉकिंस दोनों ने अपने-अपने टैग-टीम पार्टनर को टैग दे दिया। जहां रैंडी ने फोर्ड को लगातार क्लॉथलाइन लगानी शुरू कर दी। इसके बाद रैंडी ने मीडिल रोप से फोर्ड को डीडीटी लगा दी और जैसे ही रैंडी फोर्ड को आरकेओ लगाने की तैयारी कर रहे थे तब ही एजे का म्यूजिक हिट हुआ। जिसके बाद रैंप से ओमोस चलते हुए नजर आए और एजे ने पीछे से रैंडी को एक फिनोमिनल फोरआर्म लगा दिया और इसके बाद दोनों ने मिलकर रैंडी और रिडल के साथ-साथ द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को भी रिंग में धराशायी कर दिया।

WWE Raw Results Highlights: Queen’s Crown Tournament Semifinal

जब इस टूर्नामेंट की दोनों प्रतियोगी रिंग में थीं तब ही जेलिना वेगा का म्यूजिक हिट हुआ और वह क्वींस क्राउन के ताज को पहनकर सिंहासन पर बैठ गईं।इस मैच की शुरुआत क्लासिक तरीके से हुई। लेकिन इसके बाद शायना बॉस्जलर ने डौड्रॉप पर लगातार किक लगानी शुरू कर दी।

लेकिन डौड्रॉप ने वापसी करते हुए शायना को एक सुपलेक्स लगा दिया। इसके बाद शायना ने डौड्रॉप को किराफुडा क्लच में पकड़ लिया। जिसकी वजह से डौड्रॉप काफी परेशानी में नजर आ रही थीं। लेकिन तब ही अचानक से डौड्रॉप ने इस किराफुडा क्लच को एक पिन में बदल दिया और इस मैच में जीत हासिल करके क्वींस क्राउन टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गईं।

WWE Raw Results Highlights: Finn Balor vs Mace

इस मैच से पहले जेवियर वुड्स रिंगसाइड दिखाई दिए। जहां उन्होंने किंग का गाऊन पहन रखा था। इस मैच की शुरुआत क्लासिक तरीके से हुई। लेकिन मेस ने जल्द ही बैलर पर अपरकट लगाकर उन पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया। जिसके बाद बैलर ने भी मैच में वापस आने की कोशिश की। लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए। मेस ने बैलर को स्लैम लगाकर पिन करने की कोशिश की। लेकिन मेस ने किकआउट कर दिया।

इसके बाद मेस ने बैलर को कंधे पर उठा लिया। लेकिन बैलर ने उन्हें सिलिंग ब्लेड लगा दिया और इसके बाद एक शॉटगन किक लगाकर अपना फिनिशिंग मूव कूप डी ग्रास लगा दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

लेकिन इसके बाद बैलर रिंगसाइड जेवियर वुड्स के पास गए। जहां यह दोनो एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आए। लेकिन तब ही अचानक से कोफी वहां आ गए और उन्होंने दोनों को एक-दूसरे से अलग किया।

अंग्रेजी में भी पढें- WWE Crown Jewel: This Hall of Famer to be a Special Guest on Sony Sports Network’s WWE Extraa Dhamaal, Check who

WWE Raw Results Highlights: Raw Women’s Championship

दोनों विमेंस सुपरस्टार्स ने इस मैच की शुरुआत क्लासिक तरीके से की और एक-दूसरे पर नियंत्रण प्राप्त करने की कोशिश की। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को रिंग कॉर्नर पर ले जाकर अटैक करने की कोशिश की। लेकिन इसके बाद शार्लेट ने बियांका को रिंग के बाहर भेज दिया और उन्हें अनाउंस टेबल पर फेंक दिया। इसके बाद दोनों विमेंस सुपरस्टार्स रिंग में आईं जहां बियांका ने शार्लेट को एक स्लैम लगाया और पूरी तरह से शार्लेट पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया।

लेकिन शार्लेट ने मैच में जबरदस्त वापसी करते हुए बियांका को रिंग कॉर्नर के टॉप रोप से एक मूनसॉल्ट लगाया और पिन के लिए चली गईं। लेकिन बियांका ने किकआउट कर दिया। इसके बाद बियांका ने शार्लेट फ्लेयर को एक स्पाइन बास्टर लगाकर पिन करने की कोशिश की। लेकिन द क्वीन रिंग के बाहर चली गई। इसके बाद बियांका शार्लेट को रिंग में लाईं। लेकिन द क्वीन फिर से रिंग से बाहर चली गईं और इसके बाद बियांका भी उनके पीछे चली गईं और उन्हें अनाउंस टेबल पर फेंक दिया।

इसके बाद दोनों रिंग में नजर आईं जहां शार्लेट बियांका पर हावी होती हुई नजर आईं। लेकिन इसके बाद बियांका ने रिंग के बाहर से शार्लेट को एक फोरऑर्म लगाया। लेकिन इससे शार्लेट ने भी पलटवार करते हुए उन्हें बाहर कर दिया और इसके बाद शार्लेट ने बियांका को रिंग के बाहर एक मूनसॉल्ट लगाया। इसके बाद यह एक्शन फिर से एक बार रिंग में पहुंचा।

जहां दोनों ने एक-दूसरे पर लगातार हमले किए। लेकिन शार्लेट ने एक स्पीयर लगाकर बियांका को पिन करने की कोशिश की। लेकिन बियांका ने किकआउट कर दिया। जिसके बाद शार्लेट ने गुस्से में बियांका की चोटी को खिंचाना शुरू कर दिया और फिर से द क्वीन ने बियांका को एक और मूनसॉल्ट लगाने की कोशिश की जिससे वह चूक गईं और बियांका ने उन्हें एक सुपलेक्स लगा दिया और पिन करने की कोशिश की। जिससे शार्लेट बच गईं।

इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स रिंग कॉर्नर के टॉप पर चली गईं। जहां से बियांका ने शार्लेट को एक जबरदस्त मूव लगाया और फिर से पिन करने की कोशिश की। लेकिन शार्लेट रिंग से बाहर चली गईं और उन्होंने बियांका के पेट में स्टील चेयर से वार कर दिया। जिसके बाद बियांका ने उनसे उस चेयर को छिन लिया और उल्टा उन्हीं को चेयर शॉट लगा दिया।

 

 

Share This: