WWE Raw Results Highlights: बॉबी लैश्ले ने 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में की शानदार जीत हासिल, बिग ई ने सैथ रॉलिंस को बिग एंडिग लगाकर किया शो का अंत

WWE Raw Results Highlights- बॉबी लैश्ले ने 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में की शानदार जीत हासिल, बिग ई ने सैथ रॉलिंस…

WWE Raw Results Highlights: बॉबी लैश्ले ने 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में की शानदार जीत हासिल, बिग ई ने सैथ रॉलिंस को बिग एंडिग लगाकर किया शो का अंत
WWE Raw Results Highlights: बॉबी लैश्ले ने 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में की शानदार जीत हासिल, बिग ई ने सैथ रॉलिंस को बिग एंडिग लगाकर किया शो का अंत

WWE Raw Results Highlights- बॉबी लैश्ले ने 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में की शानदार जीत हासिल, बिग ई ने सैथ रॉलिंस को बिग एंडिग लगाकर किया शो का अंत: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के आज रात के शो की शुरुआत विंस मैकमोहन (Vince McMahon) से हुई जहां उन्होंने सोन्या डेविल और एडम पीयर्स (Sonya Deville And Adam Pearce) को गोल्डन अंडे का ढूंढने का आदेश दिया। वहीं आज रात के शो का अंत बिग ई और ऑस्टिन थ्योरी (Big E and Austin Theory) के डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप मैच से हुआ। जहां बिग ई ने इस मैच को जीतकर अपने टाइटल को डिफेंड किया और मैच के बाद सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को बिग एंडिग भी लगाई। लेकिन इन सबके अलावा और क्या हुआ आज रात रॉ पर आइए जानते हैं…

WWE Raw Results Highlights: Vince McMohan Kick Off the Show

मंडे नाइट रॉ की शुरुआत आज मिस्टर मैकमोहन के साथ हुई जहां वह अपने ऑफिस में गोल्डन एग के चोरी हो जाने के कारण परेशान नजर आ रहे थे। जहां विंस को डबल्यूडब्ल्यूई अथॉरिटी फिगर सोन्या डेविल और एडम पीयर्स के साथ मीटिंग करते हुए देखा गया। तीनों अटकलें लगाते दिखे कि अंडा कौन चुरा सकता है।

विंस सोन्या डेविल और एडम पीयर्स से कहते हैं कि अगर उन्हें आज रात अंडा नहीं मिला तो वह उन्हें रिहा कर देंगे। इसके अलावा विंस मैकमोहन ने यह भी कहा कि जो उनके पास खोया हुआ अंडा लाएगा उसे आज रात बिग ई के खिलाफ डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

बैकस्टेज रिडल को रैंडी ऑर्टन की तरह कपड़े पहने देखा गया। जिसे देखकर रैंडी परेशान नजर आए। जहां रैंडी ने कहा कि वह चाहते हैं कि रिडल उनकी तरह बने, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें उनकी तरह ही ड्रेस अप करना चाहिए।

WWE Raw Results Highlights: Riddle vs. Dolph Ziggler

इस मैच की बात करें तो शुरुआत में ही जिगलर रिडल पर हावी होते हुए नजर आए। जिसकी वजह से रिडल काफी दबाव में नजर आ रहे थे। मैच के दौरान जिगलर ने रिडल को सुपलेक्स भी लगाया और इसके बाद रिंग के बाहर एक सुपरकिक भई लगाई।

लेकिन इसके बाद रिडल को भी पलटवार करते हुए देखा गया और मैच के अंतिम क्षणों में उन्होंने जिगलर को एक आरकेओ लगाकर इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद जब आरके-ब्रो जश्न मना रहे थे तब ही रूड ने रिडल पर हमला करने की कोशिश की। लेकिन रिडल ने बचा लिया और रूड को एक ब्रो-डेरेक लगा दिया।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

बैकस्टेज सभी सुपरस्टार्स को मिस्टर मैकमोहन का गोल्डन एग ढूंढते हुए देखा गया।

ये भी पढ़ें- WWE Survivor Series 2021 Highlights: सर्वाइवर सीरीज में Brock Lesnar के निलंबन पर आई ये बड़ी अपडेट, क्या द बीस्ट इनकार्नेट करने वाले हैं वापसी

WWE Raw Results Highlights: Becky Lynch Segment
इस सेगमेंट में बेकी लिंच ने सर्वाइवर सीरीज में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ हुए अपने मैच के बारे में बात की और इसके आगे कहा कि हर कोई कुछ नया ही चाहता है।

इसके बाद रॉ विमेंस चैंपियन ने कुछ सुपरस्टार्स का नाम लेते हुए फैंस पर निशाना साध दिया और कहा कि फैंस अंडरडॉग को ही चाहते हैं।इसलिए उन्हें वह लिव मॉर्गन को पसंद करते हैं। इसके आगे बेकी ने कहा कि उनसे यह टाइटल कोई नही ले सकता और अपने इरादे साफ कर दिए।

WWE Raw Results Highlights: Bianca Belair vs. Tamina
इस मैच के लिए जब टमिना रिंग में आ रही थीं तब उनके साथ नताल्या भी नजर आई। जैसे ही मैच के लिए घंटी बजी दोनो विमेंस सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया। इस मैच में टमिना ज्यादा समय तक बियांका पर हावी रही। लेकिन यह मैच ज्यादा देर तक नहीं चला।

मैच के अंतिम क्षणों में बियांका ने टमिना को केओडी लगाकर इस मैच को खत्म कर दिया। मैच के खत्म होते ही नताल्या ने बियांका पर अटैक कर दिया। लेकिन बियांका ने नताल्या से खुद को बचा लिया। लेकिन तब ही अचानक से डौड्रॉप ने बियांका पर हमला कर दिया और उन्हें रनिंग क्रॉसबॉडी लगा दी।

WWE Raw Results Highlights: Seth Rollins vs. Finn Balor

 

इस मैच से पहले सैथ रॉलिंस ने माइक लेकर कहा कि वह शो सर्वाइवर हैं और उन्होंने कल रात स्मैकडाउन को हराया है। सैथ ने कहा कि उन्होंने यह सब अकेले किया था। क्योंकि मेरी पूरी टीम एलिमिनेट हो गई थी। केविन ओवंस झूठा था और बॉबी लैश्ले ने खुद को काउंट आउट कर लिया। ऑस्टिन थ्योरी ने बहुत कोशिश की। लेकिन वह कर नहीं पाया और फिन बैलर को ब्रोग किक लगी और वह पिन हो गया।

अब फिन बैलर यहां आने वाला है और मैं अब उसे दिखाउंगा कि मैं क्या कर सकता हूं। क्योंकि मैं हूं विजनरी सैथ रॉलिंस। जब रॉलिंस अपनी बात कह रहे थे तब ही फिन बैलर का म्यूजिक हिट होता है और वह रिंग में आते हैं। लेकिन इस मैच के लिए घंटी बजने से पहले ही रॉलिंस बैलर पर अटैक कर देते हैं। लेकिन जब दोनो रिंग में आते हैं तब बैलर भी रॉलिंस पर काउंटर अटैक कर देते हैं। लेकिन जब दोनो रिंग के बाहर जाते हैं तब रॉलिंस उन्हें बैरिकेड, अनाउंस टेबल सभी पर पटक कर मारते हैं।

इसके बाद रॉलिंस स्टील स्टेप्स लेकर बैलर के चेहरे पर मार देते हैं। इसके बाद रॉलिंस बैलर को रिंग में ले जाते हैं और फिर उन्हें स्टॉम्प लगा देते हैं। इसके बाद रॉलिंस बैकस्टेज जाने लगते हैं। लेकिन तब ही रॉलिंस फिर से रिंग में लौटते हैं और बैलर को एक और स्टॉम्प लगा देते हैं।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

बैकस्टेज केविन ओवंस गोल्डन एग को ढूंढते हुए नजर आए। जहां उनका इंटरव्यू लिया गया और उनसे पूछा गया कि उन्होंने सर्वाइवर सीरीज में टीम रॉ को धोखा क्यों दिया। उन्होंने इस सवाल का जवाब नहीं दिया लेकिन कहा कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप शॉट पाने के लिए गोल्डन एग ढूंढना चाहते हैं साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उन्हें यह नहीं मिलता है तो वह यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि कौन इसे ढूंढता है और आज रात डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन के रूप में बाहर जाता है।

WWE Raw Results Highlights: Backstage
बैकस्टेज सभी सुपरस्टार रिंग विंस मैकमोहन के गोल्डन अंडे को ढूंढते नजर आते हैं और सैमी जेन विंस मैकमोहन के ऑफिस में जाकर कहते हैं कि उन्हें पता कि उनका गोल्डन अंडा किसने लिया है और अगर वह उन्हें वह दे देते हैं तो क्या उन्हें चैंपियनशिप मैच का मौका मिलेगा। जिसके बाद विंस कहते हैं कि तुम वो अंडा ले आओ और तुम्हें चैंपियनशिप मिल जाएगा।

WWE Raw Results Highlights: The Street Profits vs. Aj Styles And Omos
इस मैच की शुरुआत एजे स्टाइल्स और मोंटेज फोर्ड ने की। जहां फोर्ड एजे पर हावी होते हुए दिखाई दिए और उन्होंने जल्द ही एंजेलो डॉकिंस को टैग दे दिया और फिर डॉकिंस ने फोर्ड को टैग दे दिया। लेकिन ब्रेक के बाद एजे स्टाइल्स और डॉकिंस रिंग में नजर आए। जहां एजे ने पूरी तरह से डॉकिंस को नियंत्रित कर लिया था। लेकिन जब एजे एप्रन पर खड़े फोर्ड को मारने गए तब डॉकिंस ने इसका फायदा उठाकर एजे को एक जबरदस्त मूव लगाया और फोर्ड को टैग दे दिया।

जो पूरी तरह से एजे पर हावी हो गए। लेकिन एजे ने एक पेले किक लगाकर मैच में वापसी की और ओमोस को टैग दे दिया। जिसके बाद ओमोस रिंग में आए। जहां फोर्ड ने ओमोस को एक क्रॉस बॉडी लगाने की कोशिश की। लेकिन ओमोस हिले भी नहीं। इसके बाद फोर्ड ने ओमोस पर कई वार किए। जिससे ओमोस को कोई भी फर्क नहीं पड़ा।

इसके बाद ओमोस ने अपने कंधों पर उठा लिया। लेकिन तभी डॉकिंस रिंग में अग्निशामक यंत्र ले आए। जिसका इस्तेमाल उन्होंने ओमोस और एजे दोनों पर किया। जिसके बाद रेफरी ने घंटी बजाकर इस मैच को डिस्क्वालिफाई कर दिया।

WWE Raw Results Highlights: Women’s Tag-Team Championship- Nikki A.S.H & Rhea Ripley vs. Carmella & Queen Zelina

विमेंस टैग-टीम मैच की शुरुआत कार्मेला और रिया रिप्ले ने की। लेकिन रिया से लड़ने से पहले कार्मेला रिंग के बाहर चली गईं और अपना मॉस्क पहनने लगीं। जब कार्मेला अपना मॉस्क पहन रही थीं तब ही रिया ने पीछे से आकर कार्मेला पर अटैक कर दिया और उन्हें रिंग में ले आईं। इसके बाद रिया कार्मेला पर हावी हो गईं। लेकिन अचानक से कार्मेला ने क्वीन जेलिना को टैग दे दिया।

जिसके बाद क्वीन जेलिना रिया पर अटैक करने लगी। जिसका रिया को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। लेकिन तब ही जेलिना ने अचानक से रिया को एक डीडीटी लगा दी और फिर उन्हें स्लीपर होल्ड में डाल दिया। लेकिन रिया उन्हें उठाकर अपने कॉर्नर पर ले गईं। जहां निक्की ए.एस.एच ने उनसे टैग ले लिया। लेकिन रिंग में जेलिना निक्की पर भारी पड़ी।

वहीं रिंग के बाहर कार्मेला ने रिया को अपने पीछे भागने पर मजबूर कर दिया। जहां कार्मेला ने रिया के चेहरे पर एक किक लगाई और वह रिंग पोस्ट से टकरा गईं। जिसकी वजह से निक्की का ध्यान भटक गया और कार्मेला ने एप्रन पर चढ़कर निक्की के चेहरे पर एक किक लगा दी। जिसके बाद जेलिना ने अपना फिनिशिंग मूव लगाते हुए निक्की को पिन कर दिया और इस मैच को जीत लिया। जिसके बाद अब क्वीन जेलिना और कार्मेला नई विमेंस टैग-टीम चैंपियन बन गई हैं।

WWE Raw Results Highlights: Backstage
इस बैकस्टेज सेगमेंट में सैमी जेन ऑस्टिन थ्योरी के साथ विंस मैकमोहन के ऑफिस में दिखाई दिए। जहां ऑस्टिन के हाथ में गोल्डन एग को देखा गया। जिसके बाद मैकमोहन ने ऑस्टिन से पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। जिसका जवाब देते हुए थ्योरी ने कहा कि वह सिर्फ इस गोल्डन एग के साथ एक सेल्फी लेना चाहते थे।

जिसके बाद विंस मैकमोहन खुश हो जाते हैं और वह कहते हैं कि तुमने मुझे मेरे पुराने दिनों की याद दिला दी। इसके बाद वह थ्योरी को डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशि मैच देते हैं। जिसे देखकर सैमी जेन हैरान हो जाते हैं और वह मैकमोहन से कहते हैं कि यह तो मुझे मिलना चाहिए। जिस पर मैकमोहन कहते हैं कि तुम सिर्फ ढोंगी हो।

WWE Raw Results Highlights: 24/7 Championship- Cedric Alexander vs. Reggie

अगर इस मैच की बात करें तो यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला इस पूरे मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर रेगी पर हावी होते हुए दिखाई दिए। मैच के अंत में सेड्रिक ने रेगी को एक बैक स्टेपर लगाकर इस मैच में जीत हासिल कर ली और वह नए 24/7 बन गए।सैड्रिक एक चैंपियनशिप जीतते ही सभी सुपरस्टार रिंग में आने लगे।

लेकिन तब ही डैना ब्रुक ने पीछे से आकर सैड्रिक को एक नेक ब्रेकर लगा दिया और रोलअप करके पिन कर दिया और वह नई 24/7 चैंपियन बन गईं।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

इस बैकस्टेज सेगमेंट में डोमिनिक रे मिस्टीरियो से मांफी मांगते हुए कहते हैं कि पिछले हफ्ते जब बॉबी लैश्ले ने आपको हर्ट लॉक में डाला तब मुझे कुछ करना चाहिए था। जिस पर रे कहते हैं कि उन्होंने बटिस्टा, अंडरटेकर, केन जैसे सुपरस्टार्स के साथ रिंग शेयर की है। इसलिए तुम्हें शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। आज रात हम दोनों बॉबी को दिखा देंगे की मिस्टीरियो फैमली क्या कर सकती है।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

बैकस्टेज डैना ब्रुक का इंटरव्यू लिया जाता है। जहां उनसे पूछा जाता है कि आप इस 24/7 चैंपियनशिप को कैसे डिफेंड करेंगी। क्योंकि इसे तो कहीं भी डिफेंड करना पड़ता है। जिसका जवाब देते हुए ब्रुक कहती हैं कि वह हमेशा से खुद को चैंपियन मानती थीं और सबसे बड़ी बात यह है कि वह एक चैंपियन हैं।

WWE Raw Results Highlights: Rey and Dominik Mysterio vs. Bobby Lashley
इस मैच के शुरू होने से पहले एमवीपी माइक लेकर कहते हैं कि रे आप एक आइकॉन हो। आपका साइज छोटा है। लेकिन आपने काफी बड़े-बडे़ काम किए हैं। लेकिन आप एक पिता के नाते जो कुछ भी कर रहे हैं, वह सही नहीं है।क्या आपने अपने बेटे को बताया है कि राक्षस असलियत में होते हैं। क्योंकि जब बॉबी जैसा दानव आपके बेटे हर्ट लॉक में पकड़ेगा तब तुम्हारा बेटा चिल्लाएगा और उस समय तुम अपनी बीवी को मेरा नंबर दे देना।

एमवीपी के यह सब कहने के बाद मैच शुरू होता है। जहां बॉबी डोमिनिक पर हावी होते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन जब बॉबी डोमिनिक को सुपलेक्स लगाने की कोशिश करते हैं तब डोमिनिक इससे बचते हुए अपने पिता को टैग दे देते हैं और इसके बाद डोमिनिक और रे दोनों मिलकर बॉबी को बुरी तरह से पीटने लगते हैं। लेकिन इसके बाद बॉबी रे को पॉवर स्लैम लगाकर मैच में वापसी कर लेते हैं।

इसके बाद यह एक्शन रिंग के बाहर जाता है। जहां डोमिनिक बॉबी को क्रॉस बॉडी लगाने की कोशिश करते हैं। लेकिन बॉबी उन्हें पकड़ लेते हैं और तब ही रे बॉबी पर कूद पड़ते हैं। लेकिन इसके बाद यह एक्शन रिंग में गया, जहां डोमिनिक और बॉबी दिखाई दिए। इसके बाद डोमिनिक ने बॉबी पर कुछ हमले किए। लेकिन तब ही एमवीपी ने डोमिनिक का पैर पकड़ लिया।

 

जिसके बाद बॉबी ने डोमिनिक पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया और फिर वह डोमिनिक को रिंग के बाहर ले गए। जहां पहले उन्होंने डोमिनिक को उठाकर रिंग पोस्ट पर और फिर बैरिकेड पर मारा। इसके बाद बॉबी और डोमिनिक दोनों रिंग में आए। जहां डोमिनिक काफी परेशानी में दिखाई दे रहे थे। लेकिन जब बॉबी ने उन्हें अपने कंधे पर उठाया तब डोमिनिक ने बचते हुए अपने पिता को टैग दे दिया।

जिसके बाद रे रिंग में आए और उन्होंने बॉबी पर कुछ हमले किए और फिर डोमनिक और रे ने बारी-बारी एक-दूसरे को टैग देकर बॉबी को नियंत्रित करने की कोशिश की। इस बीच रे और डोमिनिक दोनो ने बॉबी को डबल 619 और डबल फ्रॉग स्पलैश लगाया और बॉबी को कवर करने की कोशिश की। लेकिन बॉबी ने किकआउट कर दिया। इसके बाद बॉबी ने पहले रे को स्पीयर और फिर डोमिनिक को हर्ट लॉक में पकड़ लिया। जिसके बाद डोमिनिक ने सबमिट कर दिया और बॉबी ने इस मैच को जीत लिया।

WWE Raw Results Highlights: Backstage
बैकस्टेज बिग ई का इंटरव्यू लिया जाता है। जहां उनसे पूछा जाता है कि आपको सर्वाइवर सीरीज के अगले दिन ही अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करनी पड़ेगी। जिसका जवाब देते हुए बिग ई कहते हैं कि कल रात उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को निराश किया। लेकिन इसका दोष वह पॉल हेमैन और द उसोस को नहीं दे सकते। लेकिन आज रात ऐसा नहीं होगा।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

बैकस्टेज लिव मॉर्गन का इंटरव्यू लिया जाता है। जहां उनसे पूछा जाता है कि रॉ टीम के जीतने के बाद अब वह अपना रॉ विमेंस चैंपियनशिप लड़ सकती हैं। जब मॉर्गन अपनी बात कह रही थीं। तब ही बेकी लिंच पिक्चर में आ जाती हैं और वह कहती हैं वह बाहर जाती हैं और बच्चों को अपनी चैंपियनशिप पड़ने देती हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह चैंपियन बन गए। जब बैकी अपनी बात कह रही थीं तब ही मॉर्गन बेकी को एक थप्पड़ मार देती हैं और वहां से चली जाती हैं।

WWE Raw Results Highlights: United States Championship Open Challenge- Damian Priest vs. Sami Zayn
डेमियन प्रीस्ट ओपन चैंलेंज जारी करने के लिए रिंग में आते हैं। जिसे अपोलो क्रूस स्वीकार करते हैं। लेकिन इस मैच से पहले कमांडर अजीज रिंग में आते हैं और डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स से नाइजीरियन रक्षक का स्वागत करने के लिए कहते हैं और फिर क्रूस माइक ले लेते हैं और कहते हैं कि वह नए चैंपियन बनेंगे। जिसका जवाब देते हुए प्रीस्ट कहते हैं कि तुम नाइजीरिया में नहीं न्यूयॉक में हो और हम आज रात ही इस चैंपियनशिप के लिए लड़ सकते हैं। लेकिन अपोलो इस मैच के लिए मना कर देते हैं।

जब प्रीस्ट और क्रूस बात कर रहे थे तब ही सैमी जेन का म्यूजिक हिट होता है और वह रैंप पर आकर कहते हैं कि आज रात उन्हें चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए था। लेकिन विंस मैकमोहन ने उन्हें यह मैच नही दिया। लेकिन आज रात वह चैंपियन बनकर ही यहां से जाएंगे और वह अपोलो से कहते हैं कि अगर तुम नहीं लड़ना चाहते तो मैं प्रीस्ट से लडूंगा। जिसके बाद यह मैच शुरू होता है।

इस मैच की शुरुआत में ही सैमी जेन रिंग के बाहर चले जाते हैं। लेकिन तब ही प्रीस्ट उनका पीछा करने लगते हैं और उन पर अटैक करने लगते हैं और सैमी वहां से भागने की कोशिश करते हैं। जिन्हें प्रीस्ट पकड़ लेते हैं।लेकिन तब ही सैमी प्रीस्ट को बैरिकेड पर एक सुपलेक्स लगा देते हैं। इसके बाद यह एक्शन रिंग में जाता है। जहां सैमी प्रीस्ट पर हावी होते हुए दिखाई देते हैं।

इस बीच प्रीस्ट भी मैच में वापस आने की कोशिश करते हैं। लेकिन सैमी अपने जबरदस्त मूव से उन्हें रोक लेते हैं। इसके बाद सैमी जेन टर्नबकल पर चढ़ जाते हैं। जहां से वह प्रीस्ट को एक सनसेट फ्लीप पॉवरबॉम्ब लगा देते हैं और प्रीस्ट को कवर करने की कोशिश करते हैं। लेकिन प्रीस्ट इस कवर को तोड़ देते हैं। इसके बाद प्रीस्ट एक बार फिर से मैच में वापसी की कोशिश करते हैं।

लेकिन तब ही सैमी रोप का सहारा लेकर प्रीस्ट पर अटैक कर देते हैं और फिर सैमी का यूएस टाइटल लेकर उनका मजाक उड़ाते हैं। जिससे प्रीस्ट काफी नाराज हो जाते हैं और सैमी के रिंग में आने के बाद उन्हें रेकनिंग लगा देते हैं और इस मैच को जीतकर अपने टाइटल को डिफेंड कर लेते हैं।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

बैकस्टेज ऑस्टिन थ्योरी का इंटरव्यू होता है। जहां वह कहते हैं कि वह आज डब्ल्यूडब्ल्यूई के नए यंग चैंपियन बनेंगे और इसके बाद वह बिग ई के साथ सेल्फी लेंगे।

WWE Raw Results Highlights: WWE Championship: Big E vs. Austin Theory

डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के इस मैच से पहले सैथ रॉलिंस भी रिंगसाइड पर आए। जब यह मैच शुरू हुआ तो ऑस्टिन थ्योरी ने काफी तेजी दिखाई। लेकिन वह बिग ई की ताकत के सामने टिक नहीं पाए और बिग ई जल्द उन पर हावी हो गए। इसके बाद बिग ई थ्योरी को एप्रन पर ले आए और उन पर एक स्पलैश लगा दिया। लेकिन इसी के बाद केविन ओवंस का म्यूजिक हिट होता है और वह रैंप से रिंग की तरफ आते हुए दिखाई देते हैं।

लेकिन इस बीच बिग ई का ध्यान भटक गया। जिसका फायदा थ्योरी ने उठाया और उन्होंने बिग ई को नियंत्रित कर लिया। लेकिन इस बीच बिग ई ने थ्योरी को तीन बेली-टू-बेली सुपलेक्स लगाकर मैच में वापसी की और फिर एक बिग स्पलैश भी लगाया। लेकिन जब वह थ्योरी को बिग एंडिग लगाने की कोशिश कर रहे थे तब थ्योरी ने इससे बचते हुए बिग ई पर हमला कर दिया।

लेकिन बिग ई ने थ्योरी को कॉर्नर पर उठाकर फेंक दिया और उन्हें कवर करने की कोशिश की। लेकिन थ्योरी इससे बच गए। इसी बीच रॉलिंस ने बिग ई पैर पर अटैक कर दिया। जिसका फायदा उठाते हुए थ्योरी ने बिग ई को एक नेक ब्रेकर लगा दिया और पिन करने के लिए चले गए। लेकिन इसी बीच रिंग के बाहर केविन ओवंस और सैथ रॉलिंस के बीच बहस होने लगी। जिसकी वजह से थ्योरी का ध्यान भटक गया और इसका फायदा उठाकर बिग ई ने थ्योरी को बिग एंडिग लगा दी और इस मैच को जीत लिया।

वहीं रिंग के बाहर रॉलिंस और ओवंस की बहस जारी थी और तब ही बिग ई ने पीछे से दोनों पर हमला कर दिया और सैथ रॉलिंस को रिंग में लाकर उन्हें एक बिग एंडिग लगा दी।

 

Share This: