WWE Raw Results Highlights: बॉबी लैश्ले ने दी कोफी किंग्सटन को चेतावनी, रिकोशे और जॉन मॉरिसन ने रिंग के साथ-साथ बैकस्टेज भी मचाया बवाल

WWE Raw Results Highlights- बॉबी लैश्ले ने दी कोफी किंग्सटन को चेतावनी, रिकोशे और जॉन मॉरिसन ने रिंग के साथ-साथ बैकस्टेज भी…

WWE Raw Results Highlights: बॉबी लैश्ले ने दी कोफी किंग्सटन को चेतावनी, रिकोशे और जॉन मॉरिसन ने रिंग के साथ-साथ बैकस्टेज भी मचाया बवाल
WWE Raw Results Highlights: बॉबी लैश्ले ने दी कोफी किंग्सटन को चेतावनी, रिकोशे और जॉन मॉरिसन ने रिंग के साथ-साथ बैकस्टेज भी मचाया बवाल

WWE Raw Results Highlights- बॉबी लैश्ले ने दी कोफी किंग्सटन को चेतावनी, रिकोशे और जॉन मॉरिसन ने रिंग के साथ-साथ बैकस्टेज भी मचाया बवाल: मंडे नाइट रॉ का आज का एपिसोड डब्ल्यूडब्ल्यूई थंडरडोम का आखिरी एपिसोड था। अगर आज के एपिसोड की बात की जाए तो आज काफी कुछ देखने को मिला। आज रात रॉ की शुरुआत डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बॉबी लैश्ले और जेवियर वुड्स (Bobby Lashley And Xavier Woods) के मैच के साथ हुई। जिसमें बॉबी को हार का सामना करना पड़ा। वहीं इसके अलावा रिकोशे और जॉन मॉरिसन (Ricochet and John Morrison ) ने भी फॉल काउंट एनिवेयर मैच में काफी बवाल मचाया। इसके अलावा और क्या हुआ आज रात रॉ में आइए जानते हैं…

ये भी पढ़ें- WWE Money in the Bank 2021: Natalya बनी विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच की सातवीं प्रतियोगी, सोन्या डेविल ने की आधिकारिक घोषणा

WWE Raw Results Highlights: Xavier Woods vs. Bobby Lashley

मंडे नाइट रॉ की शुरुआत आज जेवियर वुड्स और द ऑल-माइटी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बॉबी लैश्ले के मैच से हुई। जहां बॉबी ने वुड्स पर कुछ पावर लिफ्ट लगाए और उसके बाद बॉबी वुड्स को रिंग के बाहर ले गए। इसके बाद पहले बॉबी ने वुड्स का चेहरा एप्रन पर फिर स्टील की सीढ़ियो पर मारा। अगर इस मैच की बात की जाए तो बॉबी पूरे मैच में ही जेवियर पर भारी रहे।

हालांकि जेवियर ने भी मैच में वापस आने की कोशिश की लेकिन हर बार बॉबी वुड्स को मैच में वापसी करने से रोक देते थे। लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में जब बॉबी वड्स को स्पेयर मारकर उन्हें पिन करने वाले थे, तब ही वुड्स ने अचानक से बॉबी को रोल अप कर दिया और डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन को पिन करके सभी को चौंका दिया।

बॉबी भी अपनी इस हार पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे। अपनी इस हार से बॉबी काफी बौखला गए थे और वह गुस्सा करते हुए रिंग से चले गए।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

एमवीपी से पूछा जाता है कि बॉबी लैश्ले ने बिल्डिंग क्यों छोड़ी है? जिसका जवाब देते हुए एमवीपी ने कहा कि ऑल-माइटी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन शाम को वीआईपी लाउंज में वापस आएंगे।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

एलेक्सा ब्लिस ने ईवा मैरी और डूड्रॉप को अपने प्ले-ग्राउंड में बुलाया। जब एलेक्सा डूड्रॉप से बात कर रही थीं तो ईवा खुश नजर नहीं आ रही थीं,और उन्होंने यह कहकर शो छोड़ दिया कि वह यहां से बेहतर है।

WWE Raw Results Highlights: Jinder Mahal is in the ring addressing last week actions

जिंदर महल रिंग में वीर और शैंकी के साथ आए और उन्होंने रिंग में आकर कहा कि उन्हें लगता है कि उन्होंने पिछले हफ्ते इस मामले को बहुत आगे बढ़ाया और वह ड्रयू मैकइंटायर से माफी मांगना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने ड्रयू को बाहर बुलाया, लेकिन रिंग में आने की बजाय पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन स्क्रीन पर आते हैं और जिंदर से कहते हैं कि वह उनके जाल में नहीं फंसने वाले।

जिंदर ड्रयू को उनकी टूटी हुई तलवार दिखाते हैं और उन पर हंसते हैं, लेकिन ड्रयू ने असली तलवार का खुलासा करते हुए जिंदर को बताया कि उसके पास जो है वह नकली तलवार है। असली तलवार का खुलासा करने के बाद ड्रयू मैकइंटायर कहते हैं कि वो तो नकली तलवार है, लेकिन यह तो असली बाइक है और यह कहकर मैकइंटायर जिंदर की बाइक को तोड़ देते हैं।

WWE Raw Results Highlights: Nikki A.S.H vs. Alexa Bliss vs. Asuka vs. Naomi

इस मैच में रॉ की विमेंस मनी इन बैंक लैडर की सभी प्रतियोगी नजर आईं । इस मैच की शुरुआत में नाओमी ने एलेक्सा ब्लिस से भिड़ गईं लेकिन एलेक्सा ने तुरंत ही नाओमी को जवाब दिया। लेकिन अचानक से इस मैच के बीच में ईवा मैरी और डूड्रॉप आ जाती हैं।

जहां डूड्रॉप एलेक्सा को बैरिकेड्स के पीछे फेंक देती हैं। जब ईवा एलेक्सा को देखने के लिए बैरिकेड्स के पीछे गईं तो वह वहां पर नहीं थी। जिससे ईवा काफी हैरान थीं।

जिसके बाद इस मैच में सिर्फ नाओमी, निक्की और असुका बची थीं। मैच के अंतिम क्षणों में असुका ने निक्की को आर्मबार लगाने के लिए गईं तो निक्की ने उसे तोड़ दिया। लेकिन जब असुका निक्की पर असुका लॉक लगाने के लिए जा रही थीं तब ही निक्की ने असुका को रोल-अप करके पिन कर दिया और इस मैच को जीत लिया।

WWE Raw Results Highlights:AJ Styles vs. Ivar

इस मैच में इवर ने फूर्ती का इस्तेमाल किया। जिसे देखकर एजे स्टाइल्स काफी हैरान थे। अगर इस मैच की बात की जाए तो पूरे मैच में इवर एजे पर हावी रहे। लेकिन कई मौको पर एजे ने भी इवर को जवाब दिया। मैच के अंतिम क्षणों में स्टाइल्स ने इवर पर सनसेट फ्लिप करने की कोशिश की, लेकिन बिग मैन ने रोल-अप पिन के साथ काउंटर किया और 2 बार के पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन पर बड़ी जीत हासिल करके सभी को चौंका दिया। इस हार से खुद एजे स्टाइल्स भी हैरान रह गए।

WWE Raw Results Highlights:Omos vs Erik

ओमोस ने आज रिंग में अपना सिंगल्स डेब्यू किया। जहां उन्होंने एरिक का सामना किया। मैच की शुरुआत में एरिक ने ओमोस को पीछे से पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बिग मैन उन्हें बुरी तरह से उठाकर फेंक दिया। इसके बाद ओमोस ने एरिक को बियर हग में पूरी तरह से लॉक कर दिया।

हालांकि ने इस लॉक से बचने के लिए एरिक ने अपनी फूर्ती का इस्तेमाल किया। लेकिन यह सिर्फ थोड़ी ही देर के लिए ही था। इसके बाद ओमोस ने एरिक को क्लॉथलाइन से मारा और फिर इसके बाद डबल-आर्म चोकस्लैम मारकर एरिक को पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

मैच शुरू होने से पहले ही शेमस ने अपने प्रतिद्वंद्वी हम्बर्टो कैरिलो पर बैकस्टेज हमला कर दिया। जब वह कैरिलो से हमला करने के बाद रिंग की तरफ जा रहा थे,तब ही उनके सामने डेमियन प्रीस्ट आ गए।

WWE Raw Results Highlights: Sheamus vs. Humberto Carrillo

सेल्टिक वारियर के बैकस्टेज हमले के बाद भी कैरिल्लो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच में शेमस से लड़ने के लिए रिंग में आए। जैसे ही घंटी बजी शेमस ने हमबर्टो को ब्रोग किक मार दी और इस मैच को कुछ ही सैकेंड में खत्म कर दिया।

लेकिन इस मैच के बाद भी शेमस का गुस्सा कम नहीं हुआ और वह पहले से ही घायल हमबर्टो को रिंग में बुरी तरह से मारने लगे। लेकिन तब ही डेमियन प्रीस्ट रिंग की तरफ भागते हुए आते हैं और शेमस रिंग से भाग जाते हैं।

John Morrison vs. Ricochet (Falls Count Anywhere match)

रिकोशे और जॉन मॉरिसन के बीच लगातार तीसरे हफ्ते भी एक्शन जारी रहा। आज रात इन दोनों का मुकाबला फॉल काउंट एनिवेयर मैच में हुआ। यह दोनों ही सुपरस्टार अपने हाईफ्लाइंग मूव्स के लिए जाने जाते हैं और आज रिंग में इनके कई जबरदस्त हाईफ्लाइंग मूव्स देखने को भी मिले।

यह मुकाबला रिंग के अलावा बैकस्टेज तक भी पहुंचा जहां इन दोनों ने बैकस्टेज पर रखे हुए सामान का भी एक दूसरे पर इस्तेमाल किया।

इस मैच में मिज का दखल भी देखने को मिला। लेकिन इस मैच के अंतिम क्षणों में रिडल भी रिंगसाइड पर आ गए और उन्होंने मिज को व्हीलचेयर से गिरा दिया। जिससे मॉरिसन का ध्यान भटक गया और रिकोशे ने मॉरिसन को लैडर के ऊपर फेंक दिया और पिनफॉल के जरिए जीत हासिल कर ली।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

ड्रयू मैकइंटायर ने बैकस्टेज इंटरव्यू में कहा कि वह मनी इन द बैंक के बारे में बात करना चाहते हैं और इसका कांट्रैक्ट उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है उन्होंने यह भी कहा कि जिंदर या कोई भी उन्हें उस ब्रीफकेस को हथियाने से नहीं रोक सकता।

WWE Raw Results Highlights: Natalya vs. Rhea Ripley

इस मैच की शुरुआत में दोनों ने ही एक दूसरे को रोल अप करके पिन करने की कोशिश की। इस मैच में दोनों ने ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। एक समय यह मैच रिंग के बाहर चला गया और जब रिया नताल्या को किक मार रही थी तो वह किक टमिना को जाकर लग गई।

जब यह मैच रिंग मे वापस गया तो रिया ने नताल्या को रिप्टालइल लगाकर पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

लेकिन जब रिया अपनी जीत का जश्न मना रही थी,तब ही शार्लेट फ्लेयर ने पीछे से आकर उन पर हमला कर दिया। जिसकी वजह से रिया काफी तकलीफ में नजर आ रही थीं। शार्लेट ने रिया पर हमला करने के बाद उनसे कहा कि मेरी नकल करके तुम ज्यादा आगे नहीं बढ़ सकतीं।

WWE Raw Results Highlights: MVP’s VIP Lounge Segment

यह सेगमेंट आज का मेन इवेंट था। जिसे एमवीपी ने बॉबी लैश्ले को हार के बाद खुश करने के लिए रखा था।इस सेगमेंट में एमवीपी कुछ लड़कियों के साथ रिंग में आए और बॉबी को बुलाने लगे। लेकिन बॉबी नहीं आए।एमवीपी ने 2 या तीन बार बॉबी को बुलाया लेकिन वह नहीं आए और जब वह आए तो वह काफी गुस्से में लग रहे थे।

बॉबी ने एमवीपी से गुस्से में कहा कि हमें यह सब बंद कर देना चाहिए और उन्होंने गुस्से में आकर रिंग में सभी सामान को फेंकना शुरू कर दिया।

एमवीपी ने बॉबी को रोकने की कोशिश की लेकिन बॉबी ने एमवीपी की एक भी नहीं सुनी। इसके बाद उन्होंने मनी इन द बैंक को लेकर अपने इरादे साफ कर दिए और कोफी को कहा कि वह इस पीपीवी में उनका बुरा हाल करने वाले हैं। वह चैंपियन हैं और रिंग से चैंपियन बनकर ही बाहर लौटेंगे।

Share This: