WWE Raw Results Highlights: स्टील केज मैच के बाद बॉबी लैश्ले ने किया बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस पर अटैक, बेकी लिंच ने चालाकी से किया अपना टाइटल रिटेन

WWE Raw Results Highlights- स्टील केज मैच के बाद बॉबी लैश्ले ने किया बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस पर अटैक,…

WWE Raw Results Highlights: स्टील केज मैच के बाद बॉबी लैश्ले ने किया बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस पर अटैक, बेकी लिंच ने चालाकी से किया अपना टाइटल रिटेन
WWE Raw Results Highlights: स्टील केज मैच के बाद बॉबी लैश्ले ने किया बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस पर अटैक, बेकी लिंच ने चालाकी से किया अपना टाइटल रिटेन

WWE Raw Results Highlights- स्टील केज मैच के बाद बॉबी लैश्ले ने किया बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस पर अटैक, बेकी लिंच ने चालाकी से किया अपना टाइटल रिटेन: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के आज रात के शो की शुरुआत सैथ रॉलिंस और बिग ई (Seth Rollins and Big E) के बैकस्टेज सेगमेंट से हुई।वहीं आज रात के शो का अंत बेकी लिंच और लिव मॉर्गन ( Becky Lynch and Liv Morgan) के रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से हुआ। जिसमें बेकी ने लिव मॉर्गन पर जीत हासिल की और अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया। लेकिन और क्या हुआ इसके अलावा आज रात आइए जानते हैं…

ये भी पढ़ें- WWE NXT 2.0 Preview: इस हफ्ते लेगाडो डेल फैंटसमा के लीडर Santos Escobar का होगा इनसे सामना, साथ ही ये स्टील केज मैच भी हुआ बुक

WWE Raw Results Highlights: Backstage

 

सैथ रॉलिंस ने बैकस्टेज आज रात की शुरुआत की। जहां उन्होंने केविन ओवंस और बिग ई के बीच होने वाले स्टील केज मैच के बारे में बात की। इसके बाद उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पीपीवी के बारे में बात करते हुए कहा कि इस पीपीवी इवेंट में वह इस टाइटल को ले लेंगे। जो उनका अधिकार है।

रॉलिन्स के बाद बिग ई भी स्क्रीन पर दिखाई देते हैं, जो आज रात के अपने मैच के बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि उन्होंने टॉप पर पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है और वह अपने इस टाइटल को कभी भी जल्दी नहीं खोने वाले।

WWE Raw Results Highlights: Steel Cage match- Big E vs. Kevin Owens

इस मैच की शुरु होते ही केविन ओवंस ने स्टील केज से बाहर निकलने की कोशिश की। लेकिन बिग ई केविन को पकड़ लिया। अगर इस मैच की बात की जाए तो यह एक शानदार मुकाबला रहा। जिसमें दोनों सुपरस्टार्स की तरफ से जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। मैच के दौरान बिग ई और केविन दोनों ने ही केज से बाहर निकलने की कोशिश की। लेकिन दोनों में से कोई भी इसमें कामयाब नहीं हो पाया।

मैच के अंतिम क्षणों में बिग ई ने केविन ओवंस को बिग एंडिंग लगाकर केज से बाहर निकलकर इस मैच को जीत लिया। लेकिन जैसे ही यह मैच खत्म हुआ सैथ रॉलिंस ने बिग ई और केविन ओवंस पर अटैक कर दिया। इस अटैक के बाद बिग ई ने भी जबरदस्त वापसी की और रॉलिंस को बेली टू बेली सुपलेक्स लगा दिया और फिर केविन को एक बिग एंडिग लगा दी।

लेकिन कमर्शल ब्रेक के दौरान बॉबी लैश्ले को रिंग में बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस पर अटैक करते हुए देखा गया। जिसकी वजह से तीनो सुपरस्टार बुरी तरह से घायल हो गए। लेकिन अब बॉबी के इस हमले के बाद यह स्पष्ट है कि वह भी डब्ल्यूडब्ल्यू चैंपियनशिप की इस स्टोरीलाइन में शामिल होना चाहते हैं।

WWE Raw Results Highlights: Queen Zelina (with Carmella) vs. Nikki A.S.H (with Rhea Ripley)

दोनों विमेंस सुपरस्टार्स ने इस मैच की शुरुआत क्लासिक रेसलिंग लॉक के साथ की। लेकिन जल्द ही क्वीन ने निक्की को कॉर्नर में धकेल दिया। इसके बाद क्वीन ने कुछ हमलों के बाद निक्की को एक घुटना मारा और कवर के लिए चली गईं। लेकिन निक्की ने इसे एक क्रूजर फिक्स कवर में बदल दिया, जिसे क्वीन ने 2 पर ही ब्रेक कर दिया।

इसके बाद निक्की ने रिंग के बीच में एक के साथ क्वीन को मोमेंटम को रोकने की कोशिश की। लेकिन जेलिना रस्सी के पास एक रोलअप पिन के लिए चली गईं । जहां उन्होंने रस्सियों का फायदा उठाने की कोशिश की। लेकिन रेफरी ने इसे देख लिया और काउंट करना रोक दिया।

मैच के अंतिम क्षणों में क्वीन जेलिना ने निक्की को एक कोड रेड सनसेट फ्लिप लगा दिया और इस मैच में पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन के खिलाफ एक और शानदार जीत हासिल कर ली।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

निक्की ए.एस.एच के क्वीन जेलिना से मैच हारने के बाद बैकस्टेज रिया रिप्ले निक्की को सांत्वना देती हुई नजर आई। जहां एक फैन दिया दिया, जिसने ऑटोग्राफ मांगा। निक्की ने सोचा कि वह उनका ऑटोग्राफ मांग रही हैं। जिसकी वजह से वह काफी उत्साहित हो गईं, लेकिन वास्तव में वह डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर, जैरी द “किंग” लॉलर का ऑटोग्राफ मांग रही थी। जिसकी वजह से निक्की दुखी होकर वहां से चली गईं।

WWE Raw Results Highlights: The Street Profits vs. AJ Styles & Omos

इस मैच की शुरुआत एजे स्टाइटल्स और मोंटेज फोर्ड ने की। जहां मैच की शुरुआत में ही एजे ने फोर्ड पर हमला कर दिया। लेकिन जल्द ही फोर्ड ने भी वापसी करते हुए एजे पर अटैक कर दिया और फिर एंजलो डॉकिंस को टैग दे दिया। जिसके बाद डॉकिंस ने भी एजे पर अपना काम जारी रखा। लेकिन मैच के दौरान जब डॉकिंस अपना मूव लगाने के लिए रस्सियों का सहारा लेने वाले थे। तब ही ओमोस ने टॉप रोप को नीचे कर दिया।

जिसके बाद डॉकिंस रिंग रे बाहर गिर गए। इसके बाद पहले तो एजे ने फोर्ड पर फोरऑर्म से हमला किया और फिर रिंग के बाहर डॉकिंस पर फेनोमेनल फोरऑर्म लगा दिया। इसके बाद ओमोस रिंग में दिखाई दिए। जहां उन्होंने डॉकिंस पर पूरी तरह से नियंत्रण प्राप्त कर लिया। लेकिन इसी बीच डॉकिंस ने ओमोस को जॉ ब्रेकर लगाकर मैच में वापसी करने की कोशिश की। लेकिन इससे ओमोस को कोई भी फर्क नहीं पड़ा और इसके बाद उन्होंने एजे को टैग दे दिया।

जिन्होंने रिंग में आकर फिर से डॉकिंस पर अपना काम जारी रखा। लेकिन इसी बीच डॉकिंस फोर्ड को टैग देने में कामयाब हो गए। जिसके बाद उन्होंने पूरी तरह से एजे पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया। लेकिन इसी बीच फोर्ड ने ओमोस पर अटैक कर दिया और फिर उनका साथ इस काम में डॉकिंस भ देने लगे। इसके बाद रिंग के एजे ने फोर्ड पर पहले तो एक एनज्यूगिरी और फिर पेले किक लगाकर मैच में वापसी की।

इसके बाद एजे फेनोमेनल फोरऑर्म की तैयारी करने लगे। इसी बीच ओमोस ने एजे से टैग ले लिया और रिंग के बाहर डॉकिंस पर अटैक करने लगे। लेकिन जब फोर्ड ने ओमोस पर रिंग के अंदर से स्पलैश लगाने की कोशिश की तब ओमोस ने उन्हें रिंग के एप्रन पर पटक दिया। लेकिन इसी बीच रेफरी 10 काउंट करने लगे। जिसके बाद ओमोस काउंट आउट हो गए और स्ट्रीट प्रॉफिट्स इस मैच को जीत गए।

ओमोस की इस हरकत से एजे काफी परेशान लग रहे थे और जब वह रिंग में आकर ओमोस को समझाने लगे तो ओमोस एजे से गुस्सा हो गए और रिंग से बाहर चले गए। लेकिन इसके बाद रिडल रिंग में आ गए और पत्रकार बनकर रिंग में आए। जहां उन्होंने ओमोस की इस हरकत के बारे में एजे से पूछा। जिसके बाद एजे भी गुस्से में रिंग से बाहर चले गए। इसके बाद रिडल ने रैंडी से पूछा कि क्या आप इस पर कुछ कहना चाहते हैं। जिसका जवाब देते हुए रैंडी ने कहा नहीं।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

इस बैकस्टेज सेगमेंट में बेकी लिंच का इंटरव्यू लिया जाता है। जहां बेकी कहती है कि यह रात लिव मॉर्गन के लिए बहुत बड़ी है। जहां वह कहती हैं कि लिव उनसे यह टाइटल छिन्ना चाहती हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं होगा। जब आप अच्छा करते हैं तो जनता आपके साथ होती है और जब आप बहुत अच्छा करते हैं तो जनता आपके खिलाफ होती है। लेकिन मैं वह सितारा हूं जो कभी नहीं टूटने वाला।

WWE Raw Results Highlights: Backstage
बैकस्टेज रिडल रैंडी से कहते हैं कि लोग तुम्हारी हर शब्द को ध्यान से सुन रहे थे। जिस पर रैंडी कहते हैं कि मेरा ब्रॉडकास्टिंग करियर आज यहीं पर समाप्त होता है। यह बलेजर तुम ही पहनो।

WWE Raw Results Highlights: United States Championship: Damian Priest vs. Robert Roode

आज रात डेमियन प्रीस्ट ने एक बार फिर से अपना यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल डिफेंड किया और इस बार प्रीस्ट का यह चैलेंज रॉबर्ट रूड ने स्वीकार किया। जहां पहले तो रूड ने प्रीस्ट पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया। लेकिन जल्द ही प्रीस्ट ने भी पलटवार करते हुए रूड पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया। लेकिन इसी बीच डॉल्फ जिगलर ने मैच में दखल देने की कोशिश की।

जिसके बाद प्रीस्ट रिंग के बाहर जिगलर का पीछा करने लगे। जिसका फायदा उठाकर रूड ने प्रीस्ट को बैरिकेड के पीछे ऑडियंस में फेंक दिया। इसके बाद दोनों सुपरस्टार रिंग में दिखाई दिए। जहां रूड पूरे कंट्रोल में नजर आए। जहां रूड प्रीस्ट को थप्पड़ मारते हुए नजर आए। लेकिन इसके बाद प्रीस्ट ने फोरऑर्म की बरसात कर दी और मैच में पूरा नियंत्रण प्राप्त कर लिया।

इसके बाद प्रीस्ट ने रूड को उठाकर रिंग में फेंक दिया और फिर उन्हें कवर करने की कोशिश की। लेकिन रूड इससे बच गए। लेकिन इसके बाद रूड ने भी बैक स्टेपर लगाकर प्रीस्ट को कवर करने की कोशिश की। लेकिन इस बार प्रीस्ट ने किकआउट कर दिया। जिसके बाद प्रीस्ट ने रूड पर हमला जारी रखा। लेकिन जब प्रीस्ट ने मीडिल रोप लेकर रूड पर हमला करने की कोशिश की तब रूड ने उन्हें पकड़ लिया और एक स्पाइन बस्टर लगा दिया।

इसके बाद जब पहली बार प्रीस्ट ने रूड को रेकनिंग लगाने की कोशिश की तब रूड इससे बच गए। लेकिन दूसरी बार में प्रीस्ट कामयाब हो गए। जिसके बाद प्रीस्ट ने रूड को पिन कर दिया और अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया। लेकिन इस मैच के खत्म होने के बाद जिगलर ने प्रीस्ट पर हमला कर दिया और रूड को लेकर वहां से चले गए।

WWE Raw Results Highlights: Bianca Belair vs. Doudrop

जब बियांका इस मैच के लिए रिंग में एंट्री कर रही थी तब ही डौड्रॉप रैंप से भागती हुई आईं और उन्होंने बियांका पर हमला कर दिया। इसके बाद मैच के लिए घंटी बजी जहां डौड्रॉप पूरी तरह से बियांका पर कंट्रोल हासिल करती हुई नजर आई। लेकिन बियांका ने भी पलटवार करते हुए मैच में वापसी की। लेकिन जब वह डौड्रॉप पर ड्रॉपकिक लगाने वाली थीं। तब ही डौड्रॉप सामने हट गईं और उन पर अपनी पीठ के बल कूद गईं।

जिसके बाद बियांका काफी परेशानी नजर में आईं। लेकिन जब डौड्रॉप बियांका को कॉर्नर में ले गईं तब बियांका ने कुछ किक लगाकर मैच में वापसी करने की कोशिश की। लेकिन डौड्रॉप ने एक क्लॉथलाइन लगाकर बियांका की इस कोशिश को नकामयाब कर दिया। इसके बाद डौड्रॉप ने बियांका के हाथों को उनकी गर्दन में लपेटकर सबमिशन में डालने की कोशिश की। लेकिन बियांका इससे बच गईं।

इसके बाद दोनों महिलाएं एप्रन पर आ गईं। जहां डौड्रॉप ने बियांका को उठा लिया। लेकिन बियांका ने इससे बचते हुए रिंग के अंदर से डौड्रॉप पर एक जबरदस्त मूव लगा दिया। जिसके बाद डौड्रॉप रिंग के बाहर चली गईं। लेकिन जब बियांका फिर से डौड्रॉप पर हमला करने वाली थीं, तब डौड्रॉप ने उनका पैर पकड़कर रिंग के बाहर खींच लिया और एक स्पलैश लगा दिया।

इसके बाद दोनों विमेंस सुपरस्टार्स रिंग में आईं। जहां बियांका पूरे कंट्रोल में नजर आईं। इसके बाद बियांका ने मीडिल रोप से डौड्रॉप पर क्रॉसबॉडी लगाकर उन्हें पिन करने की कोशिश की। लेकिन डौड्रॉप ने काउंट आउट कर दिया। लेकिन इसके बाद डौड्रॉप ने भी कॉर्नर से बियांका पर एक स्पलैश लगाकर कवर करने की कोशिश की। जिसे बियांका ने ब्रेक कर दिया।

लेकिन इसके बाद डौड्रॉप बियांका के बाल पकड़कर खींचने लगीं और फिर उन्होंने बियांका को केनन बॉल लगाने की कोशिश की। जिससे बियांका बच गईं और फिर उन्होंने डौड्रॉप को केओडी के लिए उठा लिया। जिससे बचकर डौड्रॉप रिंग से बाहर जाकर बैकस्टेज जाने लगीं और रेफरी 10 काउंट करने लगे। जिसके बाद रेफरी ने काउंट के जरिए बियांका को इस मैच का विजेता घोषित कर दिया।

WWE Raw Results Highlights: Miz TV with Special guest Edge

मिज टीवी के होस्ट द मिज ने सबसे पहले इस टॉक शो में अपनी पत्नी मरिस के बारे में बात की। जहां उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी ऐसी जगह नहीं आती। इसके बाद द मिज ने एज के बारे में बात की। जहां उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते एज ने मेरी तारीफ की। इसके बाद उन्होंने एज को बुलाया। जिसके बाद एज का म्यूजिक हिट हुआ और वह रैंप से चलकर रिंग में आए।

एज ने रिंग आकर कहा कि पिछले हफ्ते जो मैने तुम्हारी तारीफ की थी। वह सब कुछ उनके लिए था। मिज ने कहा कि उन्हें लगता है कि रेटेड-आर सुपरस्टार, मास्टर मैनिपुलेटर ने अपना ‘एज’ खो दिया है क्योंकि पुराना एज उन्हें पिछले हफ्ते स्पीयर लगाने वाला था।इसके बाद एज ने यह पता लगाने की कोशिश की द मिज को क्या परेशानी है। जिसके लिए उन्होंने सीधे मिज से इसके बारे में पूछा।

जिसका जवाब देते हुए द मिज ने कहा कि द मिज ने कहा कि जब उन्होंने 2006 में डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी शुरुआत की थी, तो उनके आस-पास के सभी लोग एज सहित अपनी खुद की स्पॉटलाइट चाहते थे और उन्होंने कभी उनकी मदद नहीं की जिस तरह से उन्हें होना चाहिए था। कोई भी सुपरस्टार एक नए स्टार की मदद नहीं करना चाहता था। मिज ने आगे कहा कि वह तब एज का मार्गदर्शन और दयालुता चाहते थे। लेकिन अब 2021 में वह एज की दया बिल्कुल भी नहीं चाहते।

इसके बाद दोनों सुपरस्टार ने माइक पर एक-दूसरे के बात की। लेकिन अंत में द मिज ने डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पीपीवी में एक मैच के लिए एज को चुनौती दी, जिसे रेटेड-आर सुपरस्टार ने खुशी से स्वीकार कर लिया। एज ने कहा कि वह चुनौती स्वीकार करते है, लेकिन अगर मिज सहमत हो जाते हैं तो वह आज रात ही मेम्फिस भीड़ के सामने उनसे लड़ सकते हैं।

लेकिन मिज ने एज के इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया और कहा कि वह इसे यहां नहीं करना चाहते और साथ ही उन्होंने कहा कि वह एज से नहीं डरते। इसके बाद द मिज ने एज से हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया। लेकिन एज ने द मिज की तरफ एक पंच आगे बढ़ा दिया। जिसकी वजह से मिज रिंग में गिर गए और इस सेगमेंट का यही अंत हो गया।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

बैकस्टेज लिव मॉर्गन का इंटरव्यू लिया जाता है। जहां उनसे कहा जाता है कि बेकी ने आपके लिए कड़े शब्दों का प्रयोग किया। आप इस पर क्या कहना चाहेंगी। जिसका जवाब देते हुए मॉर्गन कहती हैं कि बेकी सही हैं। मैने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत कुछ किया है और आज रात में इस टाइटल में जीतकर रहूंगी।

WWE Raw Results Highlights: The Mysterio’s vs. The Alpha Academy

मिस्टीरियो और अल्फा अकेडमी के इस मैच की शुरुआत डोमिनिक और चाड गेबल ने क्लासिक रेसलिंग लॉक के साथ की। जहां डोमिनिक ने गेबल पर कंट्रोल हासिल करते हुए नजर आए। लेकिन जल्द ही गेबल डोमिनिक पर पलटवार करते हुए नजर आए। लेकिन जब डोमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो को टैग देने जा रहे थे। तब ही गेबल ने डोमिनिक को बेली-टू-बेली सुपलेक्स लगा दिया और मैच में नियंत्रण हासिल कर लिया।

इसके बाद गेबल ने डोमनिक को सबमिशन में डाल दिया। जिसे डोमिनिक ने रोलअप में बदल दिया। लेकिन गेबल ने काउंटआउट कर दिया। इसके बाद यह मैच इसी तरह से आगे बढ़ता रहा। लेकिन जब गेबल टॉप रोप से डोमिनिक को मूनसॉल्ट लगाने वाले थे तब ही डोमिनिक ने इससे खुद को बचा लिया और गेबल को रोलअप करके पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

लेकिन इस मैच के बाद जब रिडल रिंग में आए जो रिंगसाइड बैठकर इस मैच को देख रहे थे। रिडल ने रिंग में आकर अल्फा अकेडमी से पूछा कि आपको कैसा लग रहा है। रिडल के यह पूछने पर ओटिस गुस्से में आ गए और उन्होंने रिडल को उठाकर रिंग में पटक दिया।

WWE Raw Results Highlights: Finn Balor vs. T-Bar

फिन बैलर और टी-बार के इस मैच में मैच में दोनों ही सुपरस्टार ने शुरुआत में एक-दूसरे पर हमला कर दिया। लेकिन टी-बार ने बैलर पर अपनी जबरदस्त ताकत का प्रयोग करते हुए मैच में बढ़त बना ली। जहां उन्होंने पहले तो बैलर को एक बेक ब्रेकर लगाया औ फिर सबमिशन में पकड़ लिया। जिसे तोड़ने में बैलर सफल रहे।

इसके बाद टी-बार ने बैलर को एक चॉकस्लैम लगाने की कोशिश की। जिससे बैलर बच गए और फिर उन्होंने टी-बार को एक स्टॉम्प लगा दिया। इसके बाद जैसे ही बैलर टी-बार को स्लिंग ब्लेड लगाने की कोशिश कर रहे थे। तब ही टी-बार ने उन्हें एक बिग बूट लगा दिया। लेकिन जल्द ही बैलर टी-बार को स्लिंग ब्लेड लगाने में कामयाब हो गए। लेकिन जब वह टी-बार को कू डे ग्रास लगाने वाले थे तब ही टी-बार ने उन्हें चॉकस्लैम के लगाने के लिए कॉर्नर पर चढ़ने लगे।

लेकिन बैलर टी-बार को कॉर्नर से गिराने में कामयाब हो गए और इसके बाद उन्होंने टी-बार पर अपना फिनिशिंग मूव कू डे ग्रास लगा दिया और पिनफॉल के जरिए इस मैच में जीत हासिल कर ली।लेकिन इस मैच के बाद ही ऑस्टिन थ्योरी ने मिस्टर मैकमोहन को खुश करने के लिए बैलर पर हमला कर दिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे।

WWE Raw Results Highlights: Backstage

बॉबी लैश्ले और एमवीपी का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया। जहां उनसे पूछा गया कि उन्होंने केविन ओवंस, सैथ रॉलिन्स और बिग ई पर हमला क्यों किया। जिसका जवाब देते हुए एमवीपी ने कहा कि जब आप डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप मैच के लिए ऑल-माइटी के नाम का उल्लेख नहीं करते हैं तो यह उनका अनादर है और ऐसे में यही होता है।

WWE Raw Results Highlights: Raw Women’s Championship- Liv Morgan vs. Becky Lynch

रॉ विमेंस चैंपियनशिप के इस मैच की शुरुआत में ही बेकी लिंच मे लिव मॉर्गन पर कंट्रोल हासिल करने की कोशिश की। लेकिन मॉर्गन ने भी बेकी पर पलटवार कर दिया। जिसके बाद बेकी रिंग के बाहर चली गईं। लेकिन जब वह रिंग में आई तो मॉर्गन ने पूरी तरह से बेकी पर कंट्रोल हासिल कर लिया। लेकिन बेकी ने भी मॉर्गन पर पर पलटवार करके मैच में कंट्रोल हासिल करने की कोशिश की।

इस मैच के दौरान दोनों ने ही एक-दूसरे को पिन करने के लिए रोलअप करने की कोशिश की। लेकिन इसी बीच बेकी ने मॉर्गन पर एक पंच लगाकर मॉर्गन पर नियंत्रण प्राप्त करने की कोशिश की। लेकिन इसके बाद बेकी रिंग के बाहर चली गईं। जिसके बाद मॉर्गन ने रिंग के बाहर बेकी पर एक सुसाइड डाइव लगा दी और फिर रिंग के अंदर लाकर उन्हें कवर करने लगी। लेकिन बेकी ने किक आउट कर दिया।

इसके बाद मॉर्गन टॉप रोप चढ़ गईं। लेकिन बेकी ने फूर्ती दिखाकर टॉप रोप से मॉर्गन को सुपलेक्स लगा दिया। इसके बाद यह मैच बेकी पूरी तरह से नियंत्रण में नजर आईं। जहां उन्होंने मॉर्गन को मीडिल रोप से लटकाकर लेग ड्रॉप लगाया और पिन के लिए चली गईं। लेकिन मॉर्गन ने किकआउट कर दिया। इसके बाद बेकी ने मॉर्गन को सबमिशन में डालने की कोशिश की। लेकिन मॉर्गन ने इससे बचते हुए बेकी पर पलटवार कर दिया।

लेकिन मॉर्गन का यह हमला ज्यादा देर तक नहीं चला और जल्द ही बेकी ने वापसी करते हुए मॉर्गन को एक बार फिर से पिन करने की कोशिश की। लेकिन इसके बाद मॉर्गन ने टॉप टर्नबकल पर चढ़कर मूव लगाने की कोशिश की। लेकिन बेकी ने मॉर्गन का पैर पकड़कर खींच लिया। लेकिन जल्द ही मॉर्गन ने भी एंज्यूगिरी लगाकर मैच में वापसी कर ली।

इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर हमला जारी रखा। जिसमें मॉर्गन को जीत हासिल हुए और उन्होंने कई जबरदस्त मूव लगाने के बाद बेकी को पिन करने की कोशिश की। लेकिन बेकी ने किकआउट कर दिया। लेकिन तब ही बेकी ने मॉर्गन के मिड सेक्शन पर किक लगा दी। लेकिन तब ही मॉर्गन ने हरिकेन राना लगाकर रिंग के एप्रन पर पटक दिया और फिर उनकी पीठ पर एक स्टॉम्प लगा दिया। लेकिन इसके बाद दोनों ही विमेंस सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को अपने-अपने सबमिशन में डालने का प्रयास किया। जिसमें दोनों में से कोई भी सफल नहीं हो पाईं।

मैच के अंतिम क्षणों में बेकी ने मॉर्गन को एक मैनहैंडल स्लैम लगाने की कोशिश की। जिसे मॉर्गन ने रोलअप में बदल दिया। लेकिन तब ही बेकी ने भी मॉर्गन को रोलअप कर दिया और रस्सियों का सहारा लेते हुए मॉर्गन को पिन कर दिया। जिसे रेफरी नहीं देख पाए और उन्होंने बेकी को इस मैच का विजेता घोषित कर दिया।

 

 

 

 

 

Share This: