WWE Raw Results: मेंस रॉयल रंबल मैच के प्रतियोगियों की घोषणा होने से लेकर Brock Lesnar और Paul Heyman के एक होने तक ये हैं रॉ के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Raw Results: मेंस रॉयल रंबल मैच के प्रतियोगियों की घोषणा होने से लेकर Brock Lesnar और Paul Heyman के एक होने…

WWE Raw Results: मेंस रॉयल रंबल मैच के प्रतियोगियों की घोषणा होने से लेकर Bobby Lashley की शानदार जीत तक ये हैं रॉ के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE Raw Results: मेंस रॉयल रंबल मैच के प्रतियोगियों की घोषणा होने से लेकर Bobby Lashley की शानदार जीत तक ये हैं रॉ के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Raw Results: मेंस रॉयल रंबल मैच के प्रतियोगियों की घोषणा होने से लेकर Brock Lesnar और Paul Heyman के एक होने तक ये हैं रॉ के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ का आज रात का एपिसोड साल 2022 का पहला शो था। जिसमें पॉल हेमैन (Paul Heyman) को एक बार फिर से ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) के साथ देखा गया। वहीं इसके अलावा आज रात का मेन इवेंट भी काफी शानदार था। जिसमें एक फैटल-4-वे मैच देखने को मिला। इस मैच में प्रतियोगी के रूप में सैथ रॉलिंस, केविन ओवंस, बिग ई और बॉबी लैश्ले शामिल (Bobby Lashley) हुए।

जिसे बॉबी लैश्लेने जीता और अब वह रॉयल रंबल पीपीवी में डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लेसनर का सामना करेंगे। लेकिन इसके अलावा भी आज रात कई बेहतरीन मोमेंट्स देखने को मिले तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं कौन- से हैं आज रात के डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के टॉप 3 मोमेंट्स।

ये भी पढ़ें- WWE RAW Preview: अगले हफ्ते के रॉ के लिए हुआ इस बड़े मैच का ऐलान, साथ ही डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की इस विमेंस सुपरस्टार की वापसी की भी घोषणा

WWE Raw Results: पॉल हेमैन और ब्रॉक लेसनर फिर से हुए एक साथ
आज रात मंडे नाइट रॉ की शुरुआत पॉल हेमैन ने की उन्होंने सबसे पहले रिंग में आकर खुद को ब्रॉक लेसनर का एडवोकेट बुलाया और फिर उन्हें रिंग में बुलाया। इसके बाद ब्रॉक ने माइक लेकर सबसे पहले रोमन रैंस का मजाक उड़ाते हुए सबसे पहले उन्हें सबसे पहले अपना अच्छा दोस्त बताया और फिर उनके जल्दी ठीक होने की कामना की।

इसके बाद उन्होंने पॉल हेमैन को उन्हें फ्री एजेंट बनाने और डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 में फैटल-5-वे मैच में डालने के लिए धन्यवाद दिया और साथ ही कहा कि यह हम दोनों का ही प्लान था। इसके बाद पॉल ने माइक लेकर आज रात होने फैटल-4-वे मैच के बारे में बात की। जिसका विजेता रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉक लेसनर को उनके टाइटल के चुनौती देगा। इस मैच के बारे में बात करते हुए पॉल ने कहा कि इन चारों सुपरस्टार्स में से कोई भी ऐसा नहीं है, जो इस पीपीवी में ब्रॉक को हरा दे। जिसके बाद यह सेगमेंट यहीं पर खत्म हो गया।

WWE Raw Results: 30-मैन रॉयल रंबल मैच के लिए घोषित हुए पांच 5 प्रतियोगी
डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ में आज रात 30-मैन रॉयल रंबल मैच के लिए पांच प्रतियोगियों की घोषणा कर दी गई है। यह घोषणा द मिस्टीरियो (रे और डोमिनिक) और स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिन्स और मोंटेज़ फोर्ड) ने बैकस्टेज सेगमेंट में की। जिसमें रे और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने कहा कि वे 30-मैन रॉयल रंबल मैच में मुकाबला करेंगे।

वहीं इस इस घोषणा के बाद बैकस्टेज विंस मैकमोहन ने भी ऑस्टिन थ्योरी को इस मैच में डाल दिया। जो पिछले साल नवंबर में सर्वाइवर सीरीज पीपीवी इवेंट में गोल्डन एग चुराने के बाद से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई के चेयरमैन की नजरों में आ गए थे।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Preview: इस हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में नजर आएंगे Brock Lesnar, यहां जानें कब हुई ‘द बीस्ट इनकार्नेट’ की इस उपस्थिति की घोषणा

WWE Raw Results: बॉबी लैश्ले ने जीता फैटल- 4-वे मैच
ऑल-माइटी बॉबी लैश्ले आज रात फैटल-4-वे मैच को जीतकर डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर बन गए। ऑल-माइटी ने आज रात के मेन इवेंट में बिग ई, केविन ओवंस और सैथ रॉलिन्स को हराकर रॉयल रंबल पीपीवी के लिए अपना टिकट पक्का किया और अब वह डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए द बीस्ट इनकार्नेट ब्रॉक लेसनर को चुनौती देंगे।

इस मैच में साउथ कैरोलिना में मौजूद ऑडियंस बॉबी लैश्ले को चीयर कर रही थी और सभी चाहते थे कि आज रात बॉबी ही इस मैच को जीतें। जिससे डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को ब्रॉक लेसनर और बॉबी लैश्ले के बीच होने वाला ड्रीम मैच देखने को मिल सके और आज रात ऐसा ही हुआ। जहां बॉबी ने बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस पर एक शानदार जीत हासिल की।

 

Share This: