WWE RAW Preview: इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ के लिए हुई एक वेडिंग सेगमेंट की घोषणा, साथ ही इन चार बड़े मैचों का भी हुआ ऐलान

WWE RAW Preview-इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ के लिए हुई एक वेडिंग सेगमेंट की घोषणा, साथ ही इन चार बड़े मैचों…

WWE RAW Preview: इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ के लिए हुई एक वेडिंग सेगमेंट की घोषणा, साथ ही इन चार बड़े मैचों का भी हुआ ऐलान
WWE RAW Preview: इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ के लिए हुई एक वेडिंग सेगमेंट की घोषणा, साथ ही इन चार बड़े मैचों का भी हुआ ऐलान

WWE RAW Preview-इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ के लिए हुई एक वेडिंग सेगमेंट की घोषणा, साथ ही इन चार बड़े मैचों का भी हुआ ऐलान: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का इस हफ्ते का शो डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 (WWE Day 1) का गो-होम एडिशन होगा। जिसके लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से चार मैचों और एक सेगमेंट की घोषणा की गई है। जिसमें से एक मैच चैंपियनशिप मैच भी होगा। जहां यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (United States Champion Damian Priest) अपने टाइटल को डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) के खिलाफ डिफेंड करेंगे तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं इस हफ्ते के अन्य मैचों और सेगमेंट पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Preview: इस हफ्ते Charlotte Flair करेंगी इनके खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड, साथ ही हुआ इन दो बड़े मैचों और सेगमेंट का भी ऐलान

WWE RAW Preview: द मिज और मरीस की शादी की घोषणा

डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से मिज और मरीस के एक सेगमेंट की घोषणा की गई है। जिसमें वह यह दोनों कपल एक बार फिर शादी करने जा रहा हैं। जिसका एक ट्वीट भी डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से शेयर किया गया है।

जिसमें लिखा है कि, “डब्ल्यूडब्ल्यूई इतिहास में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली शादी हमारी है और @mikethemiz and @MaryseMizanin इस सोमवार को #WWERaw अपनी यह प्रतिज्ञा फिर से पूरी करेंगे”

WWE RAW Preview: एजे स्टाइल्स बनाम ओमोस
इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में एजे स्टाइल्स और ओमोस एक-दूसरे से उस समय अलग हो गए। जब दोनों एक टैग-टीम मैच में द मिस्टीरियोज का सामना कर रहे थे। इस मैच में एजे स्टाइल्स ने जब ओमोस को टैग दिया तब ओमोस ने टैग लेने से इंकार कर दिया। जिसके बाद रे ने एजे को रोलअप करके पिन कर दिया।

एजे अपनी इस हार से काफी नाराज थे। जिसके बाद उन्होंने ओमोस पर अटैक कर दिया। लेकिन ओमोस ने भी पलटवार करते हुए एजे को एक बिग स्लैम लगा दिया और उन्हें अगले हफ्ते मैच में मिलने की धमकी। जिसके बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से ओमोस और एजे स्टाइल्स के इस मैच को अगले हफ्ते के लिए बुक कर दिया गया।

WWE RAW Preview: यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप डेमियन प्रीस्ट बनाम डॉल्फ जिगलर
अगले हफ्ते यूनाइटेड स्टेट्स डेमियन प्रीस्ट हमें अपना टाइटल डॉल्फ जिगलर के खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। आज रात प्रीस्ट ने एक कंटेंडर मैच में जिगलर का सामना किया था।

जिसमें रॉबर्ट रूड के दखल देने की वजह से प्रीस्ट काउंट आउट हो गए थे। लेकिन इस मैच के बाद जिगलर को प्रीस्ट का भयानक रूप देखने को मिला। जिसके बाद उन्हें अपने साथी को अकेले छोड़कर ही बैकस्टेज भागना पड़ा।

WWE RAW Preview: रैंडी ऑर्टन बनाम ओटिस
रॉ टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने आज रात चाड गेबल का सामना किया। जिसमें उन्हें जीत हासिल हुई। लेकिन इस मैच के बाद ओटिस ने रैंडी पर हमला करने की कोशिश की। जिससे रैंडी बच गए और उन्होंने लगातार तीन बार आरकेओ लगाने की कोशिश की। लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए।

जिसके बाद ओटिस ने भी रैंडी को पॉवरस्लैम लगाने की कोशिश की।लेकिन रैंडी भी इससे बचते हुए रिंग से बाहर आ गए। आज के इस एक्शन के बाद अब इन दोनों सुपरस्टार के बीच की यह लड़ाई हमें अगले हफ्ते एक मैच में देखने को मिलेगी। जहां रैंडी ओटिस का सामना करते हुए हमें नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Results Highlights: ओमोस ने खत्म किया एजे स्टाइल्स से अपना रिश्ता, केविन ओवंस और सैथ रॉलिंस ने बिग ई और बॉबी लैश्ले पर किया बुरी तरह से अटैक

WWE RAW Preview: ऑस्टिन थ्योरी बनाम फिन बैलर

आज रात के एपिसोड में ऑस्टिन थ्योरी ने फिन बैलर का सामना किया था। जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, अपनी इस हार से बौखलाए ऑस्टिन ने बैकस्टेज बैलर पर अटैक कर दिया और विंस मैकमोहन के ऑफिस में उनसे मिलने के लिए चले गए। जिसके बाद विंस ने अगले हफ्ते के लिए ऑस्टिन थ्योरी और फिन बैलर के रीमैच को बुक कर दिया।

 

 

 

 

Share This: