WWE RAW Preview: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रॉ के लिए की इन बड़ी चीजों की घोषणा, जानिए क्या होने वाला है इस हफ्ते रेड ब्रांड पर खास

WWE RAW Preview:  : मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) पर इस हफ्ते रॉयल रंबल पीपीवी (Royal Rumble PPV) का फॉलआउट एडिशन…

WWE RAW Preview: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रॉ के लिए की इन बड़ी चीजों की घोषणा, जानिए क्या होने वाला है इस हफ्ते रेड ब्रांड पर खास
WWE RAW Preview: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रॉ के लिए की इन बड़ी चीजों की घोषणा, जानिए क्या होने वाला है इस हफ्ते रेड ब्रांड पर खास

WWE RAW Preview:  : मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) पर इस हफ्ते रॉयल रंबल पीपीवी (Royal Rumble PPV) का फॉलआउट एडिशन होगा। जिसके लिए अब अब तक चार चीजों की घोषणा की गई है। जिसमें मेंस और विमेंस रॉयल रंबल मैच के विजेता ब्रॉक लेसनर और रोंडा राउजी (Brock Lesnar and Ronda Rousey ) की उपस्थिति भी शामिल हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं। इस हफ्ते रॉ पर होने वाली चीजों पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Predictions: इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए रॉयल रंबल के फॉलआउट एडिशन में क्या हो सकता है खास

WWE RAW Preview: रोंडा राउजी की उपस्थिति

विमेंस रॉयल रंबल मैच की विजेता रोंडा राउजी लगभग तीन सालों के बाद एक बार फिर से रॉ में अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जिसकी घोषणा भी डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से कर दी गई है।

रोंडा को आखिरी बार रॉ पर साल 2019 में देखा गया था। जहां उन्होंने राइट स्कॉवड का सामना करने के लिए शार्लेट फ्लेयर और बेकी लिंच के साथ टीम बनाई थी। लेकिन इस हफ्ते वह एक बार फिर से रॉ पर अपना रिर्टन करने वाली हैं।

WWE RAW Preview: ब्रॉक लेसनर की रॉ में उपस्थिति

डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉयल रंबल में कल रात ब्रॉक लेसनर ने रोमन रैंस और पॉल हेमैन के कारण अपनी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप गंवा दी थी। लेकिन इसके बाद वह मेंस रॉयल रंबल मैच में नजर आए। जिसमें उन्होंने जीत हासिल की और वह अपने रेसलमेनिया 38 का टिकट पक्का कर चुके हैं।

इस हफ्ते द बीस्ट इनकार्नेट ब्रॉक लेसनर रॉ पर नजर आने वाले हैं। जहां वह इस बात का फैसला करेंगे की वह रेसलमेनिया 38 में किसे चुनौती देने जा रहे हैं।

WWE RAW Preview:  रॉ पर होगा आल-माइटी एरा

बिग ई से अपनी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप गंवाने के बाद आखिरकार कल रात ऑल-माइटी बॉबी लैश्ले ब्रॉक लेसनर को हराकर फिर से डब्ल्यूडब्ल्यूई बन गए और अब वह इस हफ्ते एमवीपी के साथ नजर आने वाले हैं। जिसकी घोषणा भी डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- WWE Elimination Chamber 2022 Date: जानिए भारत में कब,कहां और कैसे देखें एलिमिनेशन चैंबर को लाइव, यहां दी गई है पूरी डिटेल्स

WWE RAW Preview: रिडल ने दी ओटिस और चाड गेबल को एक स्कूटर रेस के लिए चुनौती
ओटिस और चाड गेबल ने पिछले हफ्ते रॉ में आरके-ब्रो को एक एकेडमिक चैलेंज दिया। जिसे में दोनों टीमों को शब्दों की सही स्पेलिंग बोलनी थी। इस चैलेंज में आरके-ब्रो ने सफलतापूर्वक जीत हासिल की। लेकिन अल्फा एकेडमी इस चैलेंज को पूरा करने में असफल रही।

जिसके बाद चाड गेबल ने अपना आपा खो दिया और रैंडी ने उन्हें एक वन-ऑन-वन मैच के लिए चुनौती दी। यह एक शानदार मैच था। जिसमें ज्यादातर चाड गेबल का ही पलड़ा भारी रहा। लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में रैंडी ने गेबल को आरके-ओ लगाकर इस मैच में जीत हासिल कर ली। इस मैच के खत्म के बाद उत्साहित रिडल रैंडी को बधाई देने के लिए रिंग में गए। जहां उन्होंने घोषणा की कि वह इस हफ्ते अल्फा एकेडमी को एक स्कूटर रेस के लिए चुनौती देंगे।

 

Share This: