WWE Raw Predictions: इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ पर देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए रॉयल रंबल पीपीवी के इस गो-होम एडिशन में क्या सकता है खास

WWE Raw Predictions- इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ पर देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए रॉयल रंबल पीपीवी के इस…

WWE Raw Predictions: इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ पर देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए रॉयल रंबल पीपीवी के इस गो-होम एडिशन में क्या सकता है खास
WWE Raw Predictions: इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ पर देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए रॉयल रंबल पीपीवी के इस गो-होम एडिशन में क्या सकता है खास

WWE Raw Predictions- इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ पर देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए रॉयल रंबल पीपीवी के इस गो-होम एडिशन में क्या सकता है खास: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड की मेजबानी ओहियो, टोलेडो का हंटिंगटन सेंटर करेगा। रॉ का यह एपिसोड रॉयल रंबल पीपीवी का गो-होम एडिशन (Royal Rumble PPV Go-Home Edition) होगा। जिसके लिए अब तक तीन सेगमेंटों की घोषणा की जा चुकी है। लेकिन इन सेगमेंटों के अलावा भी कुछ ऐसी चीजें हैं जो इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) में देखी जा सकती हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं इस हफ्ते रॉ में होने वाली 3 संभावित चीजों पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Live Streaming Details: इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ पर होगा रॉयल रंबल पीपीवी का गो-होम एडिशन, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो की लाइव स्ट्रीमिंग

WWE Raw Predictions: एज और बेथ फीनिक्स कर सकते हैं मरीस के बर्थ डे सेलिब्रेशन को बर्बाद
द मिज इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में अपनी प्यारी पत्नी मरीस का जन्मदिन मनाने वाले हैं। मिज की योजना इस उत्सव को सबसे बड़ा आयोजन बनाने की है, लेकिन एज और बेथ फीनिक्स के पास इसके लिए अन्य विचार हो सकते हैं।

रेटेड-आर सुपरस्टार एज ने डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पीपीवी इवेंट से पहले आईटी कपल (मिज एंड मरीस) को उनके री-मैरेज सेगमेंट में ब्रूड ब्लड बाथ का स्वाद चखाया था और इस बार एज अपनी पत्नी के साथ द मिज के इस सेलिब्रेशन को बर्बाद करते हुए नजर आ सकते हैं।

WWE Raw Predictions: ब्रॉक लेसनर और बॉबी लैश्ले के वेट इन के दौरान हो सकता है विवाद
वेट इन का प्रो-रेसलिंग से कोई लेना-देना नहीं है और अगर इस सेगमेंट को रॉयल रंबल पीपीवी इवेंट से ठीक पहले शेड्यूल किया गया है तो इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई इस मैच को एक बड़ा बिल्डअप देना चाहती है।

यदि इस वेट इन की बात की जाए तो इस सेगमेंट में ब्रॉक लेसनर और बॉबी लैश्ले रॉयल रंबल में अपने मैच से पहले आखिरी बार एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। जिसका मतलब है कि फैंस को इस सेगमेंट में इन दोनों के बीच में एक विवाद देखने को मिल सकता है।

WWE Raw Predictions: सैथ रॉलिन्स को बाहर निकालने के लिए द उसोज एक बार फिर नजर आए
पिछले हफ्ते रॉ पर द उसोस ने सैथ रॉलिंस पर अटैक किया था और इस हफ्ते स्मैकडाउन में द उसोस सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस से मैच हार गए थे। जिसका बदला द उसोस सैथ रॉलिंस से अवश्य ही लेना चाहेंगे।

रॉयल रंबल पीपीवी से पहले यह रॉ का आखिरी एपिसोड होगा। जिसे डब्ल्यूडब्ल्यूई काफी मनोरंजक बनाना चाहेगी। ऐसे में उम्मीद है कि द उसोस इस हफ्ते भी हमें सैथ पर अटैक करते हुए नजर आए। लेकिन इस बार द उसोस का यह प्लान उन्हीं पर उलटा भी पड़ सकता है।

 

Share This: