WWE RAW: Bobby Lashley को धोखा देने पर MVP ने तोड़ी अपनी चुप्पी, सिर्फ आश्चर्यजनक दो शब्दों में दिया जवाब

WWE RAW: रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) में ओमोस (Omos) के खिलाफ मैच के लिए बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के मैनेजर उनके कॉर्नर…

WWE RAW: Bobby Lashley को धोखा देने पर MVP ने तोड़ी अपनी चुप्पी, सिर्फ आश्चर्यजनक दो शब्दों में दिया जवाब
WWE RAW: Bobby Lashley को धोखा देने पर MVP ने तोड़ी अपनी चुप्पी, सिर्फ आश्चर्यजनक दो शब्दों में दिया जवाब

WWE RAW: रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) में ओमोस (Omos) के खिलाफ मैच के लिए बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के मैनेजर उनके कॉर्नर पर नहीं थे और उनकी अनुपस्थिति का भी कोई कारण नहीं बताया गया था। लेकिन पिछली रात रॉ के एपिसोड में एमवीपी ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी की। जहां उन्होंने लगभग दो सालों के बाद द ऑल-माइटी के साथ अपने व्यापारिक संबंधों को समाप्त करते हुए उन पर पीछे से अटैक कर दिया और ओमोस के साथ खुद को जोड़ लिया।

ये भी पढ़ें- WWE Raw: ये पूर्व विमेंस चैंपियन हील टर्न लेने के बाद हो सकती है Edge के ग्रुप में शामिल, आज रात मंडे नाइट रॉ पर मिले थे इसके संकेत

एमवीपी के द्वारा अचानक उठाए गए इस कदम से सभी लोगो हैरान थे और पूरा डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स उनसे इस बात जवाब चाहता था। लेकिन अब लैश्ले पर हमले के बाद एमवीपी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इसका जवाब भी दिया है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई के आधिकारिक ट्विटर पेज ने लैश्ले पर हमले के लिए एमवीपी से जवाब मांगा। जिस पर डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार ने एक दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है। जिसे आप यहां नीचे देख सकते हैं।

एमवीपी वास्तव में बजट में कटौती का उल्लेख कर सकते है जो कि अब में अप्रैल है और कंपनी ने साल के इस समय के आसपास सालाना कटौती की है। वहीं यह भी हो सकता है कि पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने फैसला किया हो कि अब उनके बजट में कटौती करने का समय आ गया है क्योंकि लैश्ले रेसलमेनिया में ओमोस को एमवीपी के बिना हराने में सक्षम थे।

WWE RAW: एमवीपी और ओमोस ने डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर शानदार जोड़ी बनाई

एमवीपी और लैश्ले ने दो साल तक साथ अच्छा काम किया था, लेकिन अब एमवीपी और लैश्ले का अलग हो जाना एक समझदारी भरा कदम है क्योंकि दोनों को अब वास्तव में एक-दूसरे की जरूरत नहीं है।

ओमोस का चरित्र काफी अच्छी तरह से बदल सकता है यदि कोई उसके लिए बात करने में सक्षम हो और एमवीपी इस काम के लिए बिल्कुल सही व्यक्ति होंगे। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लैश्ले को विश्व चैम्पियनशिप की ओर धकेलने में सक्षम थे और उनके मैनेजमेंट के तहत द ऑल-माइटी ने डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप पर कब्जा भी किया।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: