WWE RAW: जानिए क्यों नहीं हुआ आज रात रॉ पर RK-Bronament का फाइनल मैच, यहां दी गई है मुकाबले को स्थगित करने की असली वजह

WWE RAW- जानिए क्यों नहीं हुआ आज रात रॉ पर RK-Bronament का फाइनल मैच, यहां दी गई है मुकाबले को स्थगित करने…

WWE RAW: जानिए क्यों नहीं हुआ आज रात रॉ पर RK-Bronament का फाइनल मैच, यहां दी गई है मुकाबले को स्थगित करने की असली वजह
WWE RAW: जानिए क्यों नहीं हुआ आज रात रॉ पर RK-Bronament का फाइनल मैच, यहां दी गई है मुकाबले को स्थगित करने की असली वजह

WWE RAW- जानिए क्यों नहीं हुआ आज रात रॉ पर RK-Bronament का फाइनल मैच, यहां दी गई है मुकाबले को स्थगित करने की असली वजह: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) पर पिछले हफ्ते आरके-ब्रोनामेंट ( RK-Bronament) शुरू हुआ था। जिसमें जीत हासिल करके द मिस्टीरियोस (The Mysterios) और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) इसके फाइनल में पहुंचे थे। जो आज मंडे नाइट रॉ पर होना था। लेकिन आज रात दोनों टीमों की चोटों के कारण इस मैच को स्थगित कर दिया गया है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने आज अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि आरके-ब्रोनामेंट के फाइनल को डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के 27 दिसंबर के एपिसोड में कराया जाएगा क्योंकि दोनों टीमें इस समय अपनी-अपनी चोटों से पीड़ित हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Results Highlights: बेकी लिंच ने किया लिव मॉर्गन पर बुरी तरह से अटैक, बॉबी लैश्ले एक ही रात में केविन ओवंस, सैथ रॉलिंस और बिग ई को हराकर हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पीपीवी में शामिल

लेकिन अभी तक यह पता नहीं चला है कि कौन -सी टीम के सदस्ट को चोट लगी या फिर दोनों टीमों के चारों सदस्यों को ही चोट का सामना करना पड़ रहा है। पिछले हफ्ते यही एक मात्र ऐसा मैच था, जिसे डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से घोषित किया गया था। लेकिन इस हफ्ते रॉ पर यह मैच देखने को नहीं मिला।

WWE RAW: आज रात आरके-ब्रो की तरफ से रिडल ने किया था ओटिस का सामना
आज रात के एपिसोड की बात करें तो इस मैच की जगह रिडल और ओटिस तो एक-दूसरे का सामना करते हुए देखा गया। जहां ओटिस पूरी तरह से रिडल पर हावी रहे।

मैच के अंतिम क्षणों में रिडल को एक स्ट्रांग स्लैम लगाकर उन्हें पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।लेकिन इस मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने चाड गेबल पर अटैक करके उन्हें आरकेओ लगा दी। लेकिन इसके बाद ओटिस ने भी रैंडी पर अटैक कर दिया।

ये भी पढ़ें- Chris Jericho Hospitlized: क्रिस जेरिको के पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी हेल्थ पर आई ये बड़ी अपडेट, जानिए क्या है Y2J के यूके टूर की अब वर्तमान योजनाएं

WWE RAW: आरके-ब्रोनमेंट के फाइनल मैच के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 में हो सकता है रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच

27 दिसंबर को द मिस्टीरियोस और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच आरके-ब्रोनामेंट (RK-Bronament) का फाइनल मैच होगा। जिसके बाद यह पता चल जाएगा कि रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए आरके-ब्रो का सामना कौन करेगा। अगर टैग-टीम टाइटल मैच की बात करें तो यह मैच हमें 1 जनवरी 2022 को डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पीपीवी में देखने को मिल सकता है। जहां द मिस्टीरियोस और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स में से कोई एक टीम आरके-ब्रो का सामना इस पीपीवी में करती हुई नजर आ सकती है।

 

 

 

 

Share This: