WWE Raw Highlights: Bobby Lashley की वापसी से लेकर Kevin Owens के हील बनने तक ये हैं आज के शो टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Raw Highlights- Bobby Lashley की वापसी से लेकर Kevin Owens के हील बनने तक ये हैं आज के शो टॉप 3…

WWE Raw Highlights: Bobby Lashley की वापसी से लेकर Kevin Owens के हील बनने तक ये हैं आज के शो टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE Raw Highlights: Bobby Lashley की वापसी से लेकर Kevin Owens के हील बनने तक ये हैं आज के शो टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Raw Highlights- Bobby Lashley की वापसी से लेकर Kevin Owens के हील बनने तक ये हैं आज के शो टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के आज के एपिसोड में दिखाए गए मैच और सेगमेंट काफी शानदार थे। आज के शो की बात करें तो आज का शो पूरी तरह से सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बिल्डअप पर केंद्रित था। जहां हमें डोमिनिक मिस्टीरियो (Dominik mysterio) की जगह बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) टीम रॉ में जगह बनाते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा आज के शो का मेन इवेंट भी कमाल का था। लेकिन क्या आज जानते हैं कि आज के शो में कुछ ऐसा भी हुआ। जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो गए तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं कौन से थे आज के तीन टॉप मोमेंट्स।

ये भी पढ़ें- WWE Survivor Series 2021: डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन Big E करेंगे इस पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns का सामना, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया इस मैच को ऑफिशियल

WWE Raw Highlights: बॉबी लैश्ले और एमवीपी वापसी
ऑल-माइटी बॉबी लैश्ले ने एमवीपी के साथ आज मंडे नाइट रॉ में अपनी शानदार वापसी की। एमवीपी अपने घुटने की सर्जरी के बाद पहली बार रॉ पर लौट थे।वहीं पिछले महीने क्राउन ज्वेल पीपीवी इवेंट में डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग से हारने के बाद लैश्ले की भी यह पहली उपस्थिति थी। आज रात लैश्ले एक उद्देश्य के साथ लौटे थे। वह सर्वाइवर सीरीज के लिए रॉ मेन्स टीम में शामिल होना चाहते थे।

जिसके लिए आज रात उन्होंने डोमिनिक मिस्टीरियो का सामना किया और इस मैच में जीत हासिल करके डोमिनिक की जगह ले ली। आज रात एडम पीयर्स ने डोमिनिक मिस्टीरियो के सामने एक शर्त रखी थी। जिसमें उन्होंने डोमिनिक को बॉबी लैश्ले से लड़ने के लिए कहा था और साथ ही यह भी कहा कि अगर वह इस मैच में हार जाते हैं तो उन्हें अपनी जगह गंवानी पड़ेगी और यही हुआ इस मैच में को हारने के बाद डोमिनिक की जगह अब बॉबी लैश्ले टीम रॉ में शामिल हो गए हैं।

WWE Raw Highlights: केविन ओवंस ने निकाला डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बिग ई पर अपना गुस्सा
आज रात मंडे नाइट रॉ के मेन इवेंट के बाद प्राइज फाइटर केविन ओवेन्स को हील बनते हुए देखा गया। केविन ओवंस ने आज रात के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस का सामना किया था। जिसमें सैथ ने काउंट आउट के जरिए जीत हासिल की थी। जिसके बाद केविन ने अपना सारा गुस्सा बिग ई पर निकाल दिया था।

अगर इस मैच की बात करें तो यह मैच काफी जबरदस्त रहा था। इस मैच के दौरान एक समय ऐसा भी आया। जब सैथ और केविन दोनों रिंग के बाहर थे और रिंग के अंदर रेफरी 10 काउंट कर रहा था। इस 10 काउंट को तोड़ने के लिए दोनों सुपरस्टार रिंग के अंगर भागे। जहां सैथ रॉलिंस पहले पहुंच गए। लेकिन केविन बिग ई से टकरा गए और 10 काउंट से पहले रिंग में नहीं पहुंच पाए। जिसके बाद रेफरी ने सैथ को विजेता घोषित कर दिया।

इस मैच के खत्म होने के बाद केविन काफी गुस्से में लग रहे थे और उन्होंने अपनी इस हार का कारण बिग ई को मानते हुए उन पर हमला कर दिया। जिसके बाद अब बिग ई, सैथ रॉलिन्स और केविन ओवंस की पहेली एक अलग स्तर पर पहुंच गई है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले हफ्ते तीनों सुपरस्टार्स के बीच क्या होता है।

ये भी पढ़ें- WWE Survivor Series 2021: सर्वाइवर सीरीज के लिए हुई Becky Lynch vs. Charlotte Flair के मैच की घोषणा, जानिए कब हुआ इस मैच ऐलान

WWE Raw Highlights: लिव मॉर्गन बनीं बेकी लिंच की रॉ विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर
सर्वाइवर सीरीज में टीम रॉ का हिस्सा बनने के बाद आज रात लिव मॉर्गन ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। आज रात मॉर्गन ने फैटल-5-वे मैच में रिया रिप्ले, बियांका बेलेयर, जेलिना वेगा और कार्मेला का सामना किया।

जिसमें उन्होंने जीत हासिल की और अब वह बेकी की रॉ विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर बन गई हैं। इस टाइटल शॉट को प्राप्त करने के बाद अब मॉर्गन भविष्य में कभी भी बेकी का टाइटल मैच में सामना कर सकती हैं।

 

 

Share This: