WWE Raw Highlights: Becky Lynch के टाइटल रिटेन से लेकर Kevin Owens के Seth Rollins को चैलेंज करने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Raw Highlights- Becky Lynch के टाइटल रिटेन से लेकर Kevin Owens के Seth Rollins को चैलेंज करने तक ये हैं आज…

WWE Raw Highlights: Becky Lynch के टाइटल रिटेन से लेकर Kevin Owens के Seth Rollins को चैलेंज करने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE Raw Highlights: Becky Lynch के टाइटल रिटेन से लेकर Kevin Owens के Seth Rollins को चैलेंज करने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Raw Highlights- Becky Lynch के टाइटल रिटेन से लेकर Kevin Owens के Seth Rollins को चैलेंज करने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: इस हफ्ते का मंडे नाइट रॉ (Monday Night Raw) रोड आइलैंड के प्रोविडेंस में डंकिन डोनट्स सेंटर से लाइव हुआ था। जिसकी शुरुआत बेकी लिंच और बियांका बेलेयर (Becky Lynch And Bianca Belair) के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से हुई और इसका अंत बिग ई और केविन ओवंस (Big E And Kevin Owens) के मेगा मुकाबले से हुआ। लेकिन इस मैच के अलावा भी आज के शो में काफी कुछ हुआ। जिसके तीन विशेष पल हम यहां आपके लिए लाए हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं रॉ के आज के शो के 3 बेस्ट मोमेंट्स पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Raw: भारतीय सुपरस्टार Veer करेंगे नए नाम के साथ रॉ में वापसी, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया ऑफिशियल

WWE Raw Highlights: डेमियन प्रीस्ट ने नो-डिस्क्वालिफिकेशन मैच में टी बार को हराया
पिछले हफ्ते हमारा परिचय डेमियन प्रीस्ट के एक बिल्कुल नए व्यक्तित्व से हुआ और एक ऐसा ही नजारा हमने आज भी देखा। प्रीस्ट ने पिछले हफ्ते टी-बार को एक शानदार मैच में मात दी थी और इस हफ्ते यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन वहीं से आगे बढ़े जहां से उन्होंने इसे पिछले हफ्ते छोड़ा था।

आज रात टी-बार और डेमियन प्रीस्ट का नो-डिस्क्वालिफिकेशन मैच हुआ था जिसमें दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को कई यातनाएं दी। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स का ही क्रूर रूप सामने आया। लेकिन प्रीस्ट इस मैच में अत्याधिक क्रूर दिखाई दिए। उन्होंने टी-बार को रिंग प्रपन के बगल में रखी टेबल पर चोक स्लैम लगाकर पूरी तरह से खत्म कर दिया और फिर इस मैच में जीत हासिल करने के लिए टी-बार को रिकनिंग लगाकर जीत हासिल कर ली।

WWE Raw Highlights: बेकी लिंच ने अपना रॉ विमेंस टाइटल बरकरार रखा
बेकी लिंच और बियांका बेलेयर के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप मुकाबले के साथ आज रात का शो शुरू हुआ। बेकी किसी तरह से अपनी जीत को हासिल करने में कामयाब रही, लेकिन उनकी यह जीत विवादास्पद रही।

मैच के अंतिम क्षणों में बियांका ने किस ऑफ डेथ देने के लिए बेकी को अपने कंधों पर कॉर्नर पोस्ट के पास उठाया। बियांका जब बेकी को रिंग के बीच ले जा रही थीं तब बेकी ने टॉप टर्नबकल से कुशन हटा दिया और बियांका को एक्सपोज्ड टर्नबकल पर फेस-फर्स्ट के लिए भेज दिया। इसके बाद बेकी ने बियांका को रोल-अप कर दिया और उन्हें पिन करके इस मैच में जीत हासिल कर ली और अपना टाइटल फिर से रिटेन कर लिया।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw Highlights: From Becky Lynch retaining her title to Kevin Owens challenging Seth Rollins, check out the top 3 moments of the week

WWE Raw Highlights: केविन ओवंस ने सैथ रॉलिन्स को अगले हफ्ते मैच के लिए चुनौती दी
आज रात के मेन इवेंट में केविन ओवंस ने बिग ई का सामना किया। लेकिन इस मैच के दौरान सैथ रॉलिंस ने बिग ई के मुंह पर पंच मार दिया। जिसके बाद केविन ने बिग ई को पिन करने की कोशिश की। लेकिन बिग ई ने उन्हें रोल करके पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

इस मैच के बाद केविन अपने कार्यों के लिए शर्मिंदा थे और वह इसके लिए बिग ई से खेद व्यक्त कर रहे थे। केविन ने कहा कि यह सब सैथ रॉलिंस की गलती है और उन्होंने सैथ से कहा कि यह सब तुम्हारी वजह से हुआ है और मैं तुम्हें अगले हफ्ते मैच के लिए चैलेंज करता हूं और फिर केविन ने बिग ई से माफी मांगते हुए कहा कि यह सब सैथ की गलती थी और मैं तुमसे अपनी इस हरकत के लिए मांफी मांगता हूं। लेकिन बिग ई केविन की बात नहीं सुनना चाहते थे। जब केविन बार-बार बिग ई को रोक रहे थे तो बिग ई ने अपना आपा खो दिया और केविन को एक बिग एंडिग लगा दी।

 

 

Share This: