WWE RAW: Adnan Virk की जगह अब ये होंगे रॉ के नए कमेंटेटर, रह चुके हैं एक MMA फाइटर

WWE RAW-Adnan Virk की जगह अब ये होंगे रॉ के नए कमेंटेटर, रह चुके हैं एक MMA फाइटर:अदनान विर्क के डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE)…

WWE RAW: Adnan Virk की जगह अब ये होंगे रॉ के नए कमेंटेटर, रह चुके हैं एक MMA फाइटर
WWE RAW: Adnan Virk की जगह अब ये होंगे रॉ के नए कमेंटेटर, रह चुके हैं एक MMA फाइटर

WWE RAW-Adnan Virk की जगह अब ये होंगे रॉ के नए कमेंटेटर, रह चुके हैं एक MMA फाइटर:अदनान विर्क के डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) से जाने के बाद इस बात सभी यह जानना चाहते थे कि अब रॉ में उनकी जगह कमेंटेटर के रूप में कौन काम करेगा। लेकिन काफी अटकलों के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि जिमी स्मिथ (Jimmy Smith) प्ले-बाय-प्ले कमेंटेटर के रूप में रॉ में शामिल होंगे।डब्लूयडब्ल्यूई द्वारा दिए गए एक आधिकारिक बयान के अनुसार पूर्व एमएमए फाइटर मंडे नाइट रॉ के 31 मई के एपिसोड से अपनी शुरुआत करेंगे।

जिमी स्मिथ ने अपने पेशेवर करियर की शुरुआत 2003 में एक एमएमए फाइटर के रूप में की थी और डिस्कवरी चैनल के शो फाइट क्वेस्ट को होस्ट करने से पहले उन्होंने कुल छह फाइट्स (रिकॉर्ड 6-5) में भाग लिया।इसके बाद उन्होंने एनबीसी के अमेरिकन निंजा वारियर के दूसरे सीज़न की मेजबानी की और तीसरे सीज़न के अंत तक शो का हिस्सा बने रहे।

स्मिथ ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ पहले भी काम किया है। उन्होंने एनएक्सटी के लिए एक एनालिस्ट के रूप में काम किया है और ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड के लिए कई प्री-शो के पैनल की मेजबानी की है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ में जिमी स्मिथ ने अदनान विर्क की जगह ली

जिमी स्मिथ ने रॉ के पूर्व अनाउंसर अदनान विर्क द्वारा खाली छोड़े गए पद को संभाला। विर्क ने डब्ल्यूडब्ल्यूई की घोषणा से पहले सात सप्ताह तक पद संभाला था। जिसके बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई और विर्क दोनों ही परस्पर सहमति से अलग हो गए।शो में उनकी कमेंट्री को डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। विर्क के अनुसार यात्रा के तनाव के कारण उन पर और उनके परिवार पर तनाव बढ़ रहा था। जिसकी वजह से उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला लिया।

स्मिथ की कमेंट्री को सुनने के लिए दर्शको को लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि वह रॉ के आगामी एपिसोड से ही अपनी ड्यूटी शुरू करेंगे। पूर्व एमएमए फाइटर रेड ब्रांड पर बायरन सैक्सटन और कोरी ग्रेव्स के साथ काम करेंगे। क्योंकि फॉक्स ने डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के अधिकार हासिल कर लिए हैं इसलिए रेड ब्रांड की अनाउंस टीम कई बदलावों से गुजरी है।

समोआ जो और जेरी लॉलर दोनों ने कई हफ्तों तक कमेंटेटर के रूप में काम किया। विक जोसेफ और टॉम फिलिप्स को भी किसी न किसी बिंदु पर मेन अनाउंसर के स्थान पर रखा गया था।जिमी स्मिथ के पास काम करने की योग्यता और प्रतिभा है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स उनकी कमेंट्री पर क्या प्रतिक्रिया देती है।।

Share This: