WWE Raw: Finn Balor vs. Theory के यूएस टाइटल मैच के हो सकते हैं ये 3 संभावित परिणाम, जानिए कौन पड़ सकता है किस पर भारी

WWE Raw: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) में इस हफ्ते फिन बैलर (Finn Balor) अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को थ्योरी (Theory)…

WWE Raw: Finn Balor vs. Theory के यूएस टाइटल मैच के हो सकते हैं ये 3 संभावित परिणाम, जानिए कौन पड़ सकता है किस पर भारी
WWE Raw: Finn Balor vs. Theory के यूएस टाइटल मैच के हो सकते हैं ये 3 संभावित परिणाम, जानिए कौन पड़ सकता है किस पर भारी

WWE Raw: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) में इस हफ्ते फिन बैलर (Finn Balor) अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को थ्योरी (Theory) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। थ्योरी और बैलर के बीच अब तक कई बार मुकाबला हो चुका है। जिसमें थ्योरी का पलड़ा बैलर से ज्यादा भारी रहा है। ऐसे में इस मैच का परिणाम कुछ भी हो सकता है तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं क्या हो सकता है यूएस टाइटल के इस मुकाबले का संभावित परिणाम।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Predictions: इस हफ्ते रॉ पर देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, ये फीमेल सुपरस्टार भी ले सकती है रेड ब्रांड पर हील टर्न

WWE Raw: थ्योरी बन सकते हैं अपने करियर में पहली बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन
डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स यह तो अच्छी तरह से जानता है कि थ्योरी विंस मैकमोहन के काफी पसंदीदा सुपरस्टार है और थ्योरी हर समय अपने बॉस को खुश करने में लगे रहते हैं। लेकिन हर बार वह अपने बॉस को खुश करने की जगह निराश ही कर देते हैं।

लेकिन इस बार थ्योरी फिन बैलर पर जीत हासिल कर सकते हैं और नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन सकते हैं। जिनसे न केवल थ्योरी बल्कि उनके बॉस विंस मैकमोहन भी उनसे ज्यादा खुश हो सकते हैं।

WWE Raw: फिन बैलर कर सकते हैं अपना टाइटल रिटेन
फिन बैलर बनाम थ्योरी में अब तक भले ही थ्योरी का पलड़ा बैलर से ज्यादा भारी रहा हो। लेकिन बैलर एक अनुभवी सुपरस्टार हैं और उन्हें अच्छी तरह से पता है कि ऐसे बड़े मैचों में किस प्रकार से लड़ा जाता है।

ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि बैलर थ्योरी पर जीत हासिल कर सकते हैं और अपने यूएस टाइटल बरकरार रख सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो हम थ्योरी बनाम बैलर को एक बार फिर से रेसलमेनिया बैकलैश में देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: Becky Lynch ने बताया मंडे नाइट रॉ में नजर न आने का असली कारण, रेसलमेनिया 38 के बाद से ही रेड ब्रांड पर नहीं दिखी हैं पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन

WWE Raw: फिन बैलर बनाम थ्योरी हो सकता है डिस्क्वालिफाई
थ्योरी एक हील सुपरस्टार हैं जबकि फिन बैलर एक बेबीफेस सुपरस्टार हैं। इसलिए ऐसे में उम्मीद है कि थ्योरी इस मैच को धोखे से जीतने की कोशिश कर सकते हैं और कुछ ऐसा कर सकते हैं। जिसे रेफरी देख लें।

जिसके बाद रेफरी इस मैच को डिस्क्वालिफाई कर सकते हैं। लेकिन आगे इस मैच को रेसलमेनिया के बैकलैश के लिए बुक किया जा सकता है। जहां हम एक बार फिर से यूएस टाइटल के लिए थ्योरी बनाम बैलर का रीमैच दे सकते हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: