WWE RAW: Bray Wyatt ने अपनी अनुपस्थिति को लेकर आखिरकार तोड़ी चुप्पी ,जोंबी का जिक्र करते हुए कही ये बात

WWE RAW- Bray Wyatt ने अपनी अनुपस्थिति को लेकर आखिरकार तोड़ी चुप्पी ,जोंबी का जिक्र करते हुए कही ये बात:ब्रे वायट जो…

WWE RAW: Bray Wyatt ने अपनी अनुपस्थिति को लेकर आखिरकार तोड़ी चुप्पी ,जोंबी का जिक्र करते हुए कही ये बात
WWE RAW: Bray Wyatt ने अपनी अनुपस्थिति को लेकर आखिरकार तोड़ी चुप्पी ,जोंबी का जिक्र करते हुए कही ये बात

WWE RAW- Bray Wyatt ने अपनी अनुपस्थिति को लेकर आखिरकार तोड़ी चुप्पी ,जोंबी का जिक्र करते हुए कही ये बात:ब्रे वायट जो इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई में द फिंड (The Fiend) के किरदार निभा रहे हैं।वह रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) के बाद से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रोग्रामिंग से अनुपस्थित रहे हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलमेनिया 37 नाइट टू में एक महीने पहले रिंग के अंदर देखा गया था। जहां वह रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) से हार गए थे।

रेसलमेनिया 37 में एलेक्सा ब्लिस के द्वारा ध्यान भटकाने के कारण द फिंड को शो में द वाइपर से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद ब्रे वायट मानों डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी से गायब ही हो गए हों, जबकि ब्लिस और ऑर्टन अन्य स्टोरीलाइन में चले गए। लेकिन कुछ समय पहले यह अफवाह भी सामने आईं थी कि वायट ने व्यक्तिगत मुद्दों से निपटने के लिए कुछ समय की मांग की थी।

लेकिन अब ब्रे वायट ने आखिरकार ट्विटर पर एक गुप्त ट्वीट सांझा करके अपनी चुप्पी तोड़ी है, जो संभवत: उनकी वापसी की और इशारा कर रही है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में ‘ज़ोंबीज़’ को भी शामिल किया।जिसमें उन्होंने रेसलमेनिया बैकलैश में डेमियन प्रीस्ट और द मिज़ के बीच हुए ज़ॉम्बी लम्बरजैक मैच का जिक्र किया। उन्होंने अपने इस ट्वीट में सिर्फ इतना ही लिखा कि अभी मुझे याद करो? #zombies

वायट कब वापसी करेंगे इस पर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के इस ट्वीट से प्रशंसको के बीच में एक नई उम्मीद तो जागी होगी और कई लोग चाहते भी होंगे की ब्रे वायट जल्दी से रेड ब्रांड में वापसी करे।

कौन हो सकता है ब्रे वायट का अगला शिकार?

द फीन्ड आमतौर पर डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार को अपना शिकार बनाकर उनके साथ फ्यूड खड़ी करते हैं। वायट ने सैथ रॉलिन्स, फिन बैलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन को निशाना बनाया है और वह उनमें से ज्यादातर को मात देने में कामयाब रहे हैं। अगर वह जल्द ही डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करते हैं तो पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन किसे अपना शिकार बनाएंगे?

सबसे संभावित जवाब एलेक्सा ब्लिस है, जिन्होंने उन्हें रेसलमेनिया 37 में धोखा दिया और दावा किया कि उन्हें अब उनकी जरूरत नहीं है। दोनों सितारे सिनेमिटिक मैच में एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं।

 

Share This: