WWE Raw: Alexa Bliss ने हैल इन ए सैल से पहले किया बड़ा खुलासा,कहा ये करनी वाली हैं वो Reginald के साथ

WWE Raw-Alexa Bliss ने हैल इन ए सैल से पहले किया बड़ा खुलासा,कहा ये करनी वाली हैं वो Reginald के साथ:एलेक्सा ब्लिस…

WWE Raw: Alexa Bliss ने हैल इन ए सैल से पहले किया बड़ा खुलासा,कहा ये करनी वाली हैं वो Reginald के साथ
WWE Raw: Alexa Bliss ने हैल इन ए सैल से पहले किया बड़ा खुलासा,कहा ये करनी वाली हैं वो Reginald के साथ

WWE Raw-Alexa Bliss ने हैल इन ए सैल से पहले किया बड़ा खुलासा,कहा ये करनी वाली हैं वो Reginald के साथ:एलेक्सा ब्लिस लगभग 4 महीने के अंतराल के बाद आज रात मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) पर एक्शन में नजर आईं। उनका सिंग्लस मैच आज अपनी पूर्व दोस्त निया जैक्स (Nia Jax) के खिलाफ था। एलेक्सा ने जैक्स के खिलाफ एक अच्छी फाइट की और जब वह जैक्स को ट्विस्टेड ब्लिस से मारकर जीत हासिल करने वाली थीं। उसी समय रेजिनाल्ड रिंग में आए और उन्होंने एलेक्सा को पिन करने से रोक दिया। जिसके बाद इस मैच को डिस्क्वालिफाई कर दिया गया।

रेजिनाल्ड के इस काम की वजह से ब्लिस को काफी गुस्सा आया। जिसके बाद वह रेजिनाल्ड को घूरने लगी और रेजिनाल्ड उनसे डरकर पीछे जाने लगे। लेकिन एलेक्सा ने रेजिनाल्ड को घूरते हुए सम्मोहित कर दिया। वह तक तक सम्मोहित रहे जब तक रिंग में आकर निया ने उन्हें संभाला।

रॉ टॉक शो पर दिखाई दीं एलेक्सा ब्लिस
मंडे नाइट रॉ के शो के बाद एलेक्सा ब्लिस रॉ टॉक पर दिखाई दीं। जहां उन्होंने होस्ट आर-ट्रुथ को बताया कि उन्होंने रेजिनाल्ड के साथ क्या किया और भविष्य में वह उनके साथ क्या करने वाली हैं।

“रेगिनाल्ड को लिली की तरह ही टाइमआउट में डालने की जरूरत है। “जब आप कुछ गलत करते हैं तो आपको दंडित किया जाना चाहिए। लिली ने कुछ गलत किया, और इसलिए वह टाइमआउट में है।”

इसके एलेक्सा से पूछा गया कि टाइमआउट में लिली कैसा महसूस कर रही है। जिसका जवाब देते हुए ब्लिस ने कहा कि”ईमानदारी से आप वास्तव में लिली को चोट नहीं पहुंचा सकते। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ लोग गलतियां करते हैं। वह शायना को कभी पसंद नहीं करती थी, लेकिन वह हमेशा रेजिनाल्ड से उसकी सर्क डू सोइल बैकग्राउंड के कारण प्यार करती थी। हमने उसे हमेशा मनोरंजक पाया। कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें लिली पसंद करती है और कुछ को नहीं।”

ब्लिस ने आर-ट्रुथ की ओर इशारा करते हुए कहा कि लिली उसे पसंद करती है।

ब्लिस ने आगे कहा “वह वास्तव में आपको पसंद करती है, सत्य। वह लगातार आपके बारे में पूछती है। उसने पूछा कि क्या आप कभी एलेक्सा के प्लेग्राउंड में जाएंगे।

एलेक्सा इस रविवार को हैल इन ए सैल पीपीवी इवेंट में शायना बास्ज़लर से भिड़ने के लिए तैयार दिख रही है। मसालेदार कहानी के साथ यह मैच निश्चित रूप से देखने लायक होने वाला है।

Share This: