WWE RAW: AJ Styles और Omos ने RK Bro के साथ भविष्य की संभावनाओं के लेकर की बात, न्यू डे का उड़ाया मजाक

WWE RAW- AJ Styles और Omos ने RK Bro के साथ भविष्य की संभावनाओं के लेकर की बात, न्यू डे का उड़ाया…

WWE RAW: AJ Styles और Omos ने RK Bro के साथ भविष्य की संभावनाओं के लेकर की बात, न्यू डे का उड़ाया मजाक
WWE RAW: AJ Styles और Omos ने RK Bro के साथ भविष्य की संभावनाओं के लेकर की बात, न्यू डे का उड़ाया मजाक

WWE RAW- AJ Styles और Omos ने RK Bro के साथ भविष्य की संभावनाओं के लेकर की बात, न्यू डे का उड़ाया मजाक:आज रात के डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ में इलायस और जैक्सन (Elias and Jaxson Ryker) राइकर के खिलाफ अपने टाइटल को सफलतापूर्वक बरकरार रखने के बाद एजे स्टाइल्स और ओमोस ने आर-के-ब्रो के साथ अपनी भविष्य की संभावनाओं को लेकर बात की ।रॉ टॉक शो (RAW Talk Show) पर बात करते हुए स्टाइल्स और ओमोस ने बताया कि उन्होंने अपने सभी संभावित भविष्य के विरोधियों की सूची तैयार की है।

स्टाइल्स ने द न्यू डे को संभावित चुनौती देने वालों के रूप में खारिज कर दिया।स्टाइल्स ने कहा कि “क्या वे अब एक टैग टीम भी हैं? हमने अभी कोफी किंग्स्टन और जेवियर वुड्स का पिछले दो हफ्तों से अविश्वसनीय सिंगल्स मैच होते हुए देखा है,”

ओमोस ने मेस और टी बार की प्रशंसा की लेकिन कहा कि वे तैयार नहीं हैं। “वे अच्छे हैं लेकिन उनके पास अब तक केवल एक ही मैच है।”द वाइकिंग रेडर्स के लिए स्टाइल्स ने कहा: “हमें मुकाबला पसंद है। हम उनके लिए तैयार हैं।”जब आर-ट्रुथ ने रॉ टैग टीम टाइटल के लिए आर-के-ब्रो को चुनौती देने की बात की तो स्टाइल्स और ओमोस परेशान हो गए।

ओमोस ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि उनके पास मौका है। रैंडी शायद एक लीजेंड किलर है। स्टालइल्स ने भी इसी बात की और इशारा करते हुए कहा कि यह आदमी सभी लेजेंड्स का लीजेंड है।”

स्टाइल्स ने कहा, “ओमोस एक आदमी का पहाड़ है, जो सभी बादशाहों का बादशाह है। आर-के-ब्रो को मैसेज देते हुए स्टाइल्स ने कहा कि हम एक कारण से रॉ टैग चैंप हैं। आपको सच में लगता है कि उनके पास मौका है? क्या कोई ओमोस को फर्श पर गिराने के करीब भी आया है?”

आर-ट्रुथ ने स्टाइल्स को यह याद दिलाना जारी रखा की ऑर्टन कितने अच्छे हैं। लेकिन द फेनोमेनल वन ने आर-के-ब्रो के आसपास के प्रचार को खारिज कर दिया।

स्टाइल्स ने आर-ट्रुथ को अंत में बताया कि “मुझे लगता है कि आप रिडल के साथ बहुत अधिक समय बिता रहे हैं आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है।”

Share This: